taktomguru.com

आंसू उपकरण

फोटो: जोस लेसेना गैटन।

टेक्स्ट: जोसे एनरिक ज़ल्दीवार (रंग पशु चिकित्सा क्लिनिक)

सूखी आंख और अश्रुपात: आंख है, जो अपनी lubrificaciуn निर्धारित करता है की अश्रु प्रणाली afectaciуn, यह गंभीर बीमारियों को जन्म दे सकता। सूखी आंख, कि चमकती और gйrmenes provocarб keratoconjunctivitis sicca के अप्रसार से irritaciуn द्वारा हाइपोक्सिया कॉर्निया के साथ deshidrataciуn को बढ़ावा मिलेगा क्या secreciуn एक disminuciуn अश्रु में आरंभ clнnicas घटनाओं की एक श्रृंखला शामिल है जो एक्सोफथल्मिया (आंखों को उगलते हुए) के साथ उन दौड़ों में आमतौर पर अधिक गंभीर होता है।

कॉर्नियल सूखे perderб चमक और ulceraciуn podrб उसके श्लेष्मा या mucopurulent रिसाव की उपस्थिति में होते हैं। इसके निदान के लिए हम शर्मर परीक्षण का उपयोग करेंगे, जो हमें आंसुओं के उत्पादन को मापने में मदद करता है। यह एक ऐसी प्रक्रिया है जो पिगमेंटरी केराइटिस के विकास के कारण अंधापन पैदा कर सकती है। यह है, तो फैशन आज एक प्रकार का रंग या sulfonamides के उपयोग का एक परिणाम के रूप में प्रकट हो सकता है coccidia, जो भी terapйuticas खुराक अश्रु glбndula के अपरिवर्तनीय घावों का कारण बन सकती से आंतों parasitosis के इलाज के लिए। उपचार में आँसू के निर्वहन को उकसाया जाएगा, जिसके लिए बाजार में अच्छी दवाएं हैं।

अश्रुपात nasolacrimal प्रणाली की अक्षमता lбgrima मात्रा उत्पादित दूर करने के लिए है, जो नेत्रश्लेष्मला थैली desbordarб और harб पर्ची जानवर के चेहरे hacнa के रूप में परिभाषित किया गया है। यह आंसू उत्पादन से अधिक आंसू उत्पादन या नाली की अक्षमता के कारण हो सकता है। पहले मामले में, habrб अतिरिक्त के कारण की पहचान करने की कोशिश करने के लिए, और दूसरे में, अगर यह (कुछ ही महीनों के पुराने कुत्ते aparecerб) एक समस्या congйnito है या अगर यह अधिग्रहण किया है देखते हैं। यदि यह लैक्रिमल अंक की विसंगतियों है, तो उपचार सर्जिकल होगा। वे प्राप्त कर लिया रहे हैं, तो यह आम तौर पर भड़काऊ प्रक्रियाओं या extraсos निकायों pequeсas आयाम partнculas रेत या संयंत्र के टुकड़े से सेलुलर मलबे के acъmulo के कारण है। इस मामले में, आप cateterizaciуn द्वारा nasolacrimal नहर desobstrucciуn कोशिश करते हैं और acompaсada उपचार irrigaciуn उचित आंखों से चला जाता है चाहिए।




"Dacryocystitis" निकायों कि infecciуn एक अवसरवादी श्लैष्मिक, जब प्रज्वलित, जिससे प्रकाश oclusiуn बोरी provocarбn inflamaciуn अश्रु थैली, कतरे की acъmulo या extraсos की acciуn है। नेत्रश्लेष्मलाशोथ और औसत दर्जे का किनारे पर स्थित एक उभार की उपस्थिति देख palpaciуn के लिए दर्दनाक है। Obstrucciуn कुल nasolacrimal वाहिनी आंख (fluoresceнna) में डाई जगह impedirб कुत्ते की नाक से बाहर आता है। नासोलाक्रिमल वॉश का उपयोग और पॉलीथीन ट्यूब के साथ कंड्यूट का कैनालाइजेशन इस समस्या को हल कर सकता है। Ademбs, इस तरह के patologнas, obstrucciуn lбgrima के पारित होने से उत्पन्न होने वाले, नाक गुहा या raнces कैनाइन दांत में फोड़ा में ट्यूमर की उपस्थिति के कारण हो सकता है। कुछ लघु नस्लों में epifora की उपस्थिति, किया जा रहा है पारगम्य nasolacrimal वाहिनी टिप्पणी уrbitas भी फ्लैट है, जो उन्हें क्या अश्रु झील के क्षुद्रता बांधता के लिए विशेष रूप से प्रमुख आँखें बनाने के द्वारा उकसाया गया था। उपचार, इस मामले में, सर्जिकल होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में प्रगतिशील रेटिना एट्रोफीकुत्तों में प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी
लैब्राडोर कुत्तों में आंखों की बीमारियों को कैसे रोकेंलैब्राडोर कुत्तों में आंखों की बीमारियों को कैसे रोकें
बासेट हौंड कुत्तों पर लाल आँखेंबासेट हौंड कुत्तों पर लाल आँखें
कुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या हैकुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या है
कुत्तों में आँखों की समस्याएंकुत्तों में आँखों की समस्याएं
पलकेंपलकें
धूम्रपान का श्वासधूम्रपान का श्वास
पेकिंगज़ में कॉंजक्टिवेटाइटिसपेकिंगज़ में कॉंजक्टिवेटाइटिस
जराचिकित्साजराचिकित्सा
साइबेरियाई हुस्की में आम बीमारियांसाइबेरियाई हुस्की में आम बीमारियां
» » आंसू उपकरण
© 2021 taktomguru.com