taktomguru.com

लैब्राडोर पिल्ला के पास किस आकार का बेल्ट होना चाहिए?

पट्टाकुत्ते के लिए पट्टा के महत्व को कम करके आंका नहीं जाना चाहिए, और जीवन की खोज करते समय अपने लैब्राडोर को कुत्ते को सुरक्षित रखने के लिए पट्टा का सही आकार आवश्यक है। अतिरिक्त पट्टा आपके पालतू जानवरों को उन जगहों पर पहुंचने की इजाजत दे सकता है जो इसे नहीं करना चाहिए, और इससे उन्हें खतरनाक रूप से उलझन में आने का कारण बन सकता है। पर्याप्त लंबाई के बिना, पट्टा आपके कुत्ते की गर्दन में तनाव पैदा कर सकता है, और हाथ और पीछे के लिए असहज हो सकता है। दोनों के लाभ के लिए, उचित लंबाई का पट्टा प्राप्त करना सुनिश्चित करें।

उच्च मालिक, कम कुत्ता. एक छोटे कुत्ते के साथ काम करते समय एक लंबे ड्राइवर को लंबे समय तक पट्टा की जरूरत होती है। लैब्राडोर पिल्ले कुत्ते के सबसे छोटे नहीं होते हैं, लेकिन जब वे युवा होते हैं तो वे कम होते हैं। एक 8 से 10 फुट लंबा पट्टा आराम, नियंत्रण और स्वतंत्रता की सही संयोजन प्रदान करेगा। आपको लंबे समय तक पट्टा के साथ पीठ दर्द का अनुभव नहीं होगा, क्योंकि आप एक छोटे से पट्टा पर दुबला होगा। किसी भी पट्टा के साथ, आप अपने हाथ में अतिरिक्त लंबाई रखते हैं।

कम मालिक, कम कुत्ता. एक कम चालक, विशेष रूप से बच्चे, 6 फुट लंबे पट्टा की सराहना करेंगे। छोटी लंबाई पिल्ला की एक छोटी दूरी की अनुमति देती है, और अभी भी नियंत्रक को उनके आंदोलन का पर्याप्त नियंत्रण करने की अनुमति देता है। साथ ही, आपको अपने हाथों में कई बेल्ट लूपों के साथ संघर्ष नहीं करना पड़ेगा, जो गिर सकते हैं और दो, पिल्ले और हैंडलर के लिए एक ट्रिपिंग खतरे बन सकते हैं। एक छोटा पट्टा पिल्ला को लंबे समय तक पट्टा से ज्यादा और अधिक पर्यवेक्षित रखना आसान बनाता है, जो पिल्ला को बहुत ज्यादा आजादी देता है।




विशेष परिस्थितियों. कई कुत्ते हैंडलिंग प्रोटोकॉल के लिए एक निश्चित लंबाई का एक बेल्ट एक आवश्यकता है। उदाहरण के लिए, पिल्लों के लिए किंडरगार्टन कक्षाएं, जिनमें कई बाधाओं के आसपास अभ्यास अभ्यास शामिल है, को छोड़ने के बारे में चिंता किए बिना कुत्ते को आपके करीब रखने के लिए केवल 3 फीट का पट्टा की आवश्यकता हो सकती है। कुछ आकार देने के परीक्षणों को विशिष्ट बेल्ट लंबाई की आवश्यकता होती है। कुछ काम करने वाले कुत्तों को विशेष बेल्ट की आवश्यकता हो सकती है। पार्क में फिसलने और खेलने के लिए पट्टा लंबे समय तक 12 फीट या उससे अधिक होनी चाहिए, जब तक आप एक साथ काम करना सीख सकें।

सुरक्षा चिंताओं. कई मामलों में पीछे हटने योग्य तार सुविधाजनक हैं, लेकिन किसी भी उम्र के कुत्तों में उलझन के लिए गंभीर समस्या हो सकती है। लैब्राडोर पिल्ला, अनजाने और बेकार, सिर्फ कुत्ते का प्रकार है जो लपेटने का एक तरीका ढूंढ सकता है। चेन केबल्स, जिनकी लंबाई लिंक को खत्म कर संशोधित किया जा सकता है, पिल्ले को चोट पहुंचा सकते हैं, क्योंकि वे चबाने या उनके खिलाफ मजबूती से दुबला हो जाते हैं। धातु पिल्ला के आकार की जांच करना याद रखें जो आपके पिल्ला के कॉलर को पट्टा जोड़ता है। यह इतना बड़ा होना चाहिए ताकि पिल्ला खींचने पर यह टूट न जाए, लेकिन इतना छोटा हो ताकि वह वजन न करे या चलने पर व्याकुलता बन सके।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के Overexcitement, पट्टा खींचोकुत्ते के Overexcitement, पट्टा खींचो
मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
मेरा कुत्ता पट्टा नहीं चाहता है: इसे कैसे ठीक करेंमेरा कुत्ता पट्टा नहीं चाहता है: इसे कैसे ठीक करें
कई कुत्तों के साथ पट्टियाँ चलनाकई कुत्तों के साथ पट्टियाँ चलना
कुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँकुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँ
अपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करेंअपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करें
कुत्तों के लिए पट्टियों का प्रकारकुत्तों के लिए पट्टियों का प्रकार
जब कुत्ते चलने के दौरान नहीं चलता है तो क्या करना हैजब कुत्ते चलने के दौरान नहीं चलता है तो क्या करना है
फ्लेक्सी डॉट्स, बिंदीदार पट्टा जो ध्यान आकर्षित करता हैफ्लेक्सी डॉट्स, बिंदीदार पट्टा जो ध्यान आकर्षित करता है
विस्तारणीय पट्टा और बेल्ट की पेशकशविस्तारणीय पट्टा और बेल्ट की पेशकश
» » लैब्राडोर पिल्ला के पास किस आकार का बेल्ट होना चाहिए?
© 2021 taktomguru.com