taktomguru.com

Rottweiler की कथा

रोटविल्लर के एक पाठक और प्रेमी ने हमें दौड़ की किंवदंती भेजी है, ताकि हम इसे प्रकाशित कर सकें और इसे उन लोगों को जान सकें जिन्होंने इसे पढ़ा नहीं है।

rottweiler की कथा

Rottweiler की किंवदंती की उत्पत्ति

की किंवदंती बताओ Rottweiler, कि एक बार, बहुत पहले जब मानव जाति और कुत्ते की दुनिया ने एक-दूसरे से प्यार नहीं करना सीखा था, आठ कुत्तों की महान कुत्ते परिषद, जो सभी कुत्तों की नियति को नियंत्रित करती थी, ने एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई।

बैठक में यह निर्णय लिया गया कि "कुत्तों की परिषद" को अधिक आसानी से किया जाएगा यदि उनमें से प्रत्येक को अपनी पसंद के नाम से नामित किया गया था और प्रत्येक दौड़ प्रोटोटाइप का चयन कर सकती है जो इसकी विशेषताओं को परिभाषित करती है। इस निर्णय को पूर्ण आवश्यकता माना जाता था, क्योंकि मानवता जल्द ही एक-दूसरे के लिए उपयोगी होने की उम्मीद में कुत्तों से जुड़ जाएगी।

गुणों के वितरण का दिन

नियुक्त दिन आ गया और प्रतिनिधियों ने मुलाकात की, शरीर के कुछ हिस्सों में कैटलॉग की एक श्रृंखला से चुने गए प्रत्येक ने बहुत अच्छी तरह से मुलाकात की। के रूप में घंटे बीत यह स्पष्ट हो गया है कि वहाँ इतना है कि दौड़ में से कुछ के प्रतिनिधि हताशा सामग्री का स्पष्ट संकेत नहीं दिखाया, सभी जातियों को पूरा करने के लिए पर्याप्त नहीं था पूंछ और कान की विशेष कमी होने,।

एक ग्रेहाउंड जो एक बड़े कुत्ते के बाद था, लगभग पंक्ति की शुरुआत में, ने कहा:

;"कृपया Rottweiler फ्रेंड: अपनी जगह लाइन में नहीं रह गया कतारों और कोई और अधिक लंबी लाइनों एक पतवार greyhounds के रूप में अभिनय कुटिल चलेंगे तो मैं पंक्ति के अंत में रहने दें।"

;"ठीक है," elRottweiler कहा, जबकि इसे वापस जगह ग्रेहाउंड छोड़ने के लिए चल रहा था पंक्ति, फिर से ले जाने के लिए जब अचानक Rottweiler के पीछे एक ज़ोर आवाज कह सुना था शुरू किया:

;"क्षमा करें, अगर आप मेरे सामने कदम उठाएंगे तो क्या आपको बुरा लगेगा? आप देखते हैं, हम सैन बर्नार्डो को बड़े आकार की आवश्यकता है क्योंकि एक छोटा कुत्ता बर्फ में खोए लोगों को बचा नहीं सकता था। बस उन खोए बच्चों के बारे में सोचो। "रोट्टवेइलर चिल्लाया, और पंक्ति में एक कदम पीछे से सहमत हुए।

और इसलिए चयन जारी रखा। कुत्ते के लिए एक छोटा सा प्रोटोटाइप बिलों में बढ़ना चाहिए: टेरियर चपलता और गति चूहों को पकड़ने के लिए की जरूरत है, एक और एक मोटी कोट की जरूरत है, जबकि सर्दियों के दौरान भेड़ प्रवृत्त सहज हो एक लघु प्रोटोटाइप रेशमी बालों की जरूरत जो लोग प्राप्त खुश करने के लिए उनके स्कर्ट में। आखिरकार केवल एक ही लापता रोटीवेइलर था जिसने धैर्यपूर्वक दूसरों को अपना स्थान दिया था।

अफसोस की बात है कि उन्होंने कैटलॉग स्कैन किया: अधिकांश लेख पार हो गए। सबसे अच्छा पहले ही इसे चुना था। एल Rottweiler sighed।

;"जल्दी करो," आठवीं भाग्य को देखे बिना छेड़छाड़ की।

;"ठीक है," रोट्टवेइलर ने अब बहुत उत्साहित कहा कि यह उसकी बारी थी।




;"मुझे लगता है कि जब तक कान अच्छी तरह से बंद हो जाते हैं, तब तक हमारी विस्तृत छाती हमारे संकीर्ण कूल्हों के साथ मिलकर मिल जाएगी।"

-आठवीं गंतव्य ने कहा, "मुझे खेद है।"

;"कोई और कान बंद नहीं हुआ?" Rottweiler कैसे होल्ड किया

;"यह सही है। हम उसे लंबी या मध्यम आकार की लड़कियां दे सकते हैं, लेकिन गिरते हैं, यह सब कुछ है। "

-रोट्टवेइलर ने निराश कहा, "मैं लड़कियों को खींचने वाले मेडियनों को तब ले जाऊंगा ;" आप एक स्पष्ट और चमकदार रंग के साथ इतना अधिक ध्यान नहीं देंगे "।

;"कोई हल्का रंग नहीं है," दूसरे गंतव्य ने कहा "केवल रंग का काला अवशेष।"

;"ब्लैक," रोट्टवेइलर उग आया। "रुको, गुस्से में मत बनो," चौथी भाग्य ने डरने की कोशिश की, डरने की कोशिश की। "यहां कुछ अग्नि-रंग वाले धब्बे हैं जो चेहरों और पैरों पर फैल सकते हैं।"

;"यहां तीन सफेद बाल हैं," पांचवें गंतव्य में बाधा डाली। "हर किसी के लिए पर्याप्त नहीं है, लेकिन कभी-कभी दो या तीन कुछ की छाती पर छिड़क कर सकते हैं" - "नहीं वास्तव में क्या हम मन में था, ने कहा कि Rottweiler और बनाने प्रमुदित फिर कहा," हालांकि प्रचुर मात्रा में और सुंदर पूंछ आदर्श सांत्वना होगी। "

;"मुझे खेद है," छठी भाग्य को झुकाया। "कोई और पूंछ नहीं हैं।" अत्याचार की गर्जना हंसते हुए रोट्टवेइलर आठ गंतव्यों में गया:

;"लेकिन क्या आप मुझे रेस चीफ, ब्लैक में, फायर-रंगीन स्पॉट्स, कान डूपिंग और पूंछ के साथ पेश करने का इरादा रखते हैं?"

;"यह दुर्भाग्यपूर्ण है," उन्होंने जवाब दिया। लेकिन पहले पहुंच गया है!

Rottweiler को दिए गए गुण

-तब महान गंतव्य ने हस्तक्षेप किया, और यह ध्यान दिया कि Rottweiler वह पहली बार आने के लिए के बीच में किया गया था, ने आदेश दिया कि उपलब्ध सामग्री के अभाव में, वह Rottweiler एक गुणवत्ता उनमें से प्रत्येक से संबंधित प्रदान की गई थी, यह भी दौड़ से सम्मानित किया गया था: "VALUE", "खुफिया" "दुलुरा", "फोर्स", "लोयल्टी", "सेर्नेटी", "नोबलेजा", और "ग्रैन, ग्रैन कोराज़ोन"।

ये दोस्त, वे कहते हैं कि यह एक किंवदंती है, लेकिन हम सभी जो रोटी को जानते हैं, यह कहते हैं कि यह हुआ और यह वास्तविकता है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक rottweiler कुत्ता अपने भाई की मौत के लिए रोता हैएक rottweiler कुत्ता अपने भाई की मौत के लिए रोता है
दौड़ के कुत्तों की जिज्ञासादौड़ के कुत्तों की जिज्ञासा
Rottweiler के आक्रामकता को कैसे रोकें?Rottweiler के आक्रामकता को कैसे रोकें?
पशुधन, खाद्य और दवा उद्योग के प्रतिनिधियों ने मर्सिया में एंटीमिक्राबियल के प्रतिरोध के खिलाफ लड़ाई…पशुधन, खाद्य और दवा उद्योग के प्रतिनिधियों ने मर्सिया में एंटीमिक्राबियल के प्रतिरोध के खिलाफ लड़ाई…
एक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करेंएक वयस्क rottweiler की देखभाल कैसे करें
हमें क्या इतिहास बताता हैहमें क्या इतिहास बताता है
मैं मोनोग्राफिक स्पेनिश क्लब अमेरिकी बुलडॉगमैं मोनोग्राफिक स्पेनिश क्लब अमेरिकी बुलडॉग
अर्जेंटीना में 17 महीने के बच्चे को दो रोटवेयर मार डालेंअर्जेंटीना में 17 महीने के बच्चे को दो रोटवेयर मार डालें
कई पालतू जानवरों के साथ एक घर में मादा rottweiler कैसे अपनाने के लिएकई पालतू जानवरों के साथ एक घर में मादा rottweiler कैसे अपनाने के लिए
एक संरक्षक का एक स्वयंसेवक हर किसी को अपने स्वयंसेवक के लिए आश्चर्यचकित करता हैएक संरक्षक का एक स्वयंसेवक हर किसी को अपने स्वयंसेवक के लिए आश्चर्यचकित करता है
» » Rottweiler की कथा
© 2021 taktomguru.com