taktomguru.com

एक किसान का शरीर

काला लैब्राडोरलैब्राडोर रेट्रिवर का संविधान अपने काम के साथ-साथ प्रजनकों, मालिकों और संगठनों की वरीयता के अनुकूल होने में सक्षम होने के लिए विकसित हुआ है। संयुक्त राज्य अमेरिका में इन बदलावों को अंग्रेजी या अमेरिकी लैब्राडोर के रूप में वर्गीकृत किया जाता है। दोनों देशों के संगठनों के मानदंड भी अलग-अलग होते हैं, हालांकि सामान्य तरीके से वे लैब्राडोर का वर्णन करते हैं जिसे हम प्यार करते हैं।

अमेरिकी लैब्राडोर कुत्ता का मानक: अमेरिका में, लैब्राडोर रेट्रिवर, आमतौर पर मोटी बिल्ड, छोटे पैरों, शक्तिशाली और मांसपेशी-प्रकार रॉकी बलबो लैब्राडोर का होता है, जिसमें एक विस्तृत सिर और स्क्वायर स्नैउट भी होता है। यह एक मोटी कोट को स्पर्श और मोटा, छोटी पूंछ को एक ओटर की तरह खेलता है। यह लगभग 80 पाउंड वजन और 22 इंच के उपाय का वजन करता है। यह लैब्राडोर मूल रूप से महान ब्रिटिश शो में शामिल होने के लिए पैदा हुआ था और अंग्रेजी मानक द्वारा स्थापित की तरह दिखता है, हालांकि इसकी विशेषताओं ने इसे दुनिया के इस हिस्से में हासिल किया है।

अंग्रेजी लैब्राडोर का मानक. ग्रेट ब्रिटेन एफसीआई के माध्यम से दौड़ के मानकों को मान्यता देता है, एक संगठन जिसका सदस्य संयुक्त राज्य अमेरिका को छोड़कर दुनिया के मुख्य देशों के केनेल क्लब में हैं। एफसीआई परिभाषित करता है कि लैब्राडोर का शरीर सिर और चौड़ी छाती के साथ होना चाहिए, इसके अलावा इसमें पहले वर्णित अपने चचेरे भाई जैसे छोटे पैर होना चाहिए। यह लगभग 80 पाउंड वजन और 22 इंच के उपाय है। दो लैब्राडोर के बीच छोटे अंतरों में पूंछ शामिल है: जिसे मध्यम लंबाई और अंत में शंकु के रूप में परिभाषित किया जाता है और फर: जिसे इन नमूनों में संक्षिप्त बताया गया है।




क्षेत्र में काम के अमेरिकी लैब्राडोर। शरीर का प्रकार. अमेरिकी क्षेत्र में काम के लैब्राडोर एक मशीन है जो गति और प्रतिरोध के लिए डिज़ाइन की गई है, विशेषताओं जो उन्हें क्षेत्र के अपने काम में अत्यधिक मदद करती हैं। यह अंग्रेजी के बराबर की तुलना में कुछ इंच लंबा है, इसमें हल्की हड्डियां, पतली फर, पतली पूंछ, संकुचित सिर और लंबे समय तक स्नाउट भी है। यह ग्रेबॉउंड के एक लैब्राडोर की तुलना में लैब्राडोर के मिश्रण की तरह है, उसका शरीर लैब्राडोर के लिए एकेसी और एफसीआई के मानकों से बहुत दूर है और इस तरह प्रदर्शनी में अच्छी तरह से नहीं देखा जाएगा।

लैब्राडोर बॉडी के लिए एकेसी मानक. एकेसी लैब्राडोर रेट्रिवर को एक छोटे, मध्यम आकार के कुत्ते के रूप में छोटे पैरों और एथलेटिक रूप से परिभाषित करता है। इसमें घने, मौसम प्रतिरोधी कोट होते हैं, जिसमें मोटी पूंछ की तरह एक ओटर और एक व्यापक सिर होता है। इसकी औसत ऊंचाई लगभग 23 इंच है और इसका वजन लगभग 70 पाउंड है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | लैब्राडोर कुत्ताकुत्ते नस्लों | लैब्राडोर कुत्ता
लैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहारलैब्राडोर कुत्ता बनाम अमेरिकी बुलडॉग का व्यवहार
गोल्डन रेट्रिवर या लैब्राडोर रेट्रिवर - (जो चुनना है)गोल्डन रेट्रिवर या लैब्राडोर रेट्रिवर - (जो चुनना है)
लैब्राडोर कुत्तालैब्राडोर कुत्ता
लैब्राडोर कुत्तालैब्राडोर कुत्ता
एक हलचल शीतकालीन फर कब बहाल करता है?एक हलचल शीतकालीन फर कब बहाल करता है?
सीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉससीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉस
स्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतरस्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतर
जर्मन शेफर्ड और लैब्राडोर के लिए कस्टम भोजन की 10 वीं वर्षगांठजर्मन शेफर्ड और लैब्राडोर के लिए कस्टम भोजन की 10 वीं वर्षगांठ
लैब्राडोर के चॉकलेट रंग का इतिहासलैब्राडोर के चॉकलेट रंग का इतिहास
» » एक किसान का शरीर
© 2021 taktomguru.com