taktomguru.com

Travelguau

TravelGuau एक ऐसी वेबसाइट है जहां आप अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए सबसे अच्छी जगहें पा सकते हैं, साथ ही प्रतिष्ठान जहां आपके पालतू जानवर का स्वागत होगा। इसके अलावा, एक बार वेबसाइट पर पंजीकृत होने पर, आप उन प्रतिष्ठानों का आकलन कर सकते हैं जहां आप गए हैं और बदले में, वे आपके पालतू जानवरों के आकलन कर सकते हैं।

ट्रैवलगुआ के 3 संस्थापक साझेदार कुत्ते और प्यार के साथ रहते हैं जितना ज्यादा अपने बालों वाले लोगों के साथ पेय या रात के खाने के लिए जाने में सक्षम होते हैं। इसलिए TravelGuau का विचार: "शिक्षित कुत्तों, खुश यात्रियों"

लाभ

  • गति: यदि आप पूरक हैं, तो आप आसानी से अपने पालतू जानवरों के साथ रहने के लिए स्थानों को ढूंढ सकते हैं और उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं की जांच कर सकते हैं। जब भी हम लुका के साथ यात्रा करते हैं, हमने होटल को यह सब सूचित करने के लिए बुलाया है, लेकिन ट्रैवलगुआ में यह प्रत्येक प्रतिष्ठान के विवरण में दिखाई देता है।
  • सुरक्षा: आप यह जानकर यात्रा कर सकते हैं कि जहां भी आप जाते हैं, आपके पालतू जानवर का स्वागत किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, आपके पास अन्य लोगों की रेटिंग होगी जो पहले से ही अपने कुत्तों के साथ हैं।
  • सितारों: ट्रैवलगुआ में वे अपनी पालतू स्वीकृति नीति के आधार पर ट्रैवलगुआ मूल्यांकन को निर्दिष्ट करके प्रतिष्ठानों को अलग करते हैं:
  • एक "सितारा" TravelGuau:
  • कमरे, सुइट्स या अपार्टमेंट कुत्तों के लिए मुफ्त पहुंच के क्षेत्र होंगे। यदि उनमें एक से अधिक ठहरने शामिल हैं, तो उन सभी को कुत्तों के लिए क्षेत्रों की अनुमति दी जाएगी।
  • कमरे में कुत्ते के लिए एक गंदगी और पीने का झरना होगा, या उनसे आगमन पर अनुरोध किया जा सकता है।
  • प्रतिष्ठान के प्रवेश द्वार पर एक कचरा हो सकता है और इसका स्थान उन यात्रियों को इंगित किया जाएगा जिनके पास कुत्ता है।
  • यदि आवास में कुत्तों के वजन या आकार पर कोई सीमा है, तो इसे travelguau.com मंच के पालतू प्रवेश नीति अनुभाग में स्पष्ट रूप से निर्दिष्ट किया जाना चाहिए।
  • इसी तरह, आवास को अपनी प्रोफ़ाइल में निर्दिष्ट होना चाहिए कि क्या यह कुत्ते के साथ रहने के लिए पूरक है या उसके मामले में उसकी राशि है।
  • दो "सितारे" TravelGuau: 1 टीजी में क्या शामिल है के अलावा:
  • कमरे में कुत्ते के लिए बिस्तर के रूप में एक कंबल या छोटी कालीन से अनुरोध किया जा सकता है या उससे अनुरोध किया जा सकता है।
  • कमरे के अलावा कुत्ते (हमेशा बंधे हुए) के साथ मुफ्त पहुंच का एक आम क्षेत्र स्थापित किया जाएगा।
  • तीन "सितारे" TravelGuau: 2 टीजी में क्या शामिल है के अलावा:
  • कमरे के अलावा सभी सामान्य जोन, कुत्ते (हमेशा बंधे हुए) के लिए नि: शुल्क पहुंच होंगे, राज्य या स्वायत्त मानदंडों द्वारा निषिद्ध उन क्षेत्रों को छोड़कर।
  • यदि प्रतिष्ठान में कुत्तों के लिए उपचार और खिलौना जोड़ा जाएगा।
  • छूट: यदि आप मंच में पंजीकृत हैं, तो आप आरक्षण पर 5% छूट से लाभ उठा सकते हैं और यदि आपके कुत्ते के पास अनुकरणीय कैनाइन नागरिक की योग्यता भी है, तो छूट 10%
  • स्थापना और कुत्ते योग्यता: न केवल आप उस प्रतिष्ठान का आकलन कर सकते हैं जहां आप रहे हैं, लेकिन वे आपके पालतू जानवर के अच्छे व्यवहार का आकलन भी कर सकते हैं।
  • एकता यात्री: यदि आप अपने कुत्ते के साथ यात्रा नहीं करते हैं या यदि आप करते हैं लेकिन छूट का दान करना पसंद करते हैं, तो आप अपनी पसंद के आश्रय में 5% आवंटित कर सकते हैं।
  • यात्रा गुआ स्कूल: अपनी वेबसाइट पर दिखाई देने वाले सभी स्कूल अनुकरणीय नागरिक कैनिन पाठ्यक्रम या शिक्षित कुत्ते कार्ड TravelGuau प्राप्त करने के लिए परीक्षा सिखाते हैं
  • कार्नेट ट्रैवलगुआ (सीसीई)

    ट्रैवल गुआ में उन्होंने सहयोगी स्कूलों के साथ ट्रैवलगाऊ कार्ड प्राप्त करने के लिए परीक्षा शुरू कर दी, लेकिन एएनएसीपी द्वारा विकसित सीसीई पाठ्यक्रम सीखने पर उन्होंने कुत्ते के मालिकों की अधिक संख्या के फायदे बढ़ाने के लिए इसे सत्यापित करने का निर्णय लिया।




    कार्ड एएनएसीपी द्वारा आयोजित पाठ्यक्रम और परीक्षा उत्तीर्ण करके या यात्रा गुआ द्वारा आयोजित एक परीक्षा उत्तीर्ण करके प्राप्त किया जाता है, लेकिन दोनों में एक ही परीक्षण शामिल है, जिसे हमारे कुत्ते को सफलतापूर्वक पार करना होगा:

    1. अजनबियों के लिए शांतिपूर्वक प्रतिक्रिया दें और खुद को सहारा दें
    2. यह साफ, dewormed है और जांच की जा सकती है
    3. चलने के लिए जाओ (एक पट्टा पर)
    4. लोगों के बीच चलो
    5. बैठो और अभी भी सही जगह पर खड़े हो जाओ
    6. यह तब आता है जब इसे कहा जाता है
    7. अन्य कुत्तों से पहले वह दयालुता दिखाता है
    8. शोर या गलियारों के पारित होने की उपस्थिति में, यह स्वयं को बदलने के बिना प्रतिक्रिया करता है
    9. इसे पर्यवेक्षित गाइड से अलग किया गया है इसके अलावा किसी अन्य व्यक्ति द्वारा
    10. झूठ बोलना और रेस्तरां या कैफेटेरिया में पूछे बिना

    यह कार्ड अपने कुत्ते के साथ अपनी वेबसाइट के माध्यम से यात्रा करना अनिवार्य नहीं है, लेकिन यदि आपके पास यह है तो बुकिंग के दौरान आपके पास अतिरिक्त 5% होगा। हमने पेरीगेटोस के माध्यम से पिछले साल लुका के साथ सीसीई पाठ्यक्रम किया था और हम खुश हैं।

    लुका दोनों और हमने बहुत कुछ सीखा और हमेशा के रूप में, हम रोज़ा की प्रत्येक जानवर को समझने की क्षमता और "हमें सिखाने के लिए सिखाते हैं" के साथ हेलुसिनेटेड। निस्संदेह यह एक बहुत अच्छा अनुभव था कि, स्वतंत्र रूप से कार्ड प्राप्त करने के लिए, हमें लुका के साथ कई नई चीजें सीखने की इजाजत मिली जो हमारे दिन के दिन में महान आते हैं।

    और तुम, तुमने अपने कुत्ते के साथ कहाँ यात्रा की? क्या आप यात्रा गुआ जानते थे?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के बारे में 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप (2015)कुत्तों के बारे में 10 सर्वश्रेष्ठ ऐप (2015)
कुत्ते विवांत, अब कुत्ते के साथ यात्रा करना थोड़ा आसान हैकुत्ते विवांत, अब कुत्ते के साथ यात्रा करना थोड़ा आसान है
अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लेंअपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!
कुत्ते के साथ नोजा, हमारी पहली यात्रा travelguauकुत्ते के साथ नोजा, हमारी पहली यात्रा travelguau
कुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलकुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटल
एक पालतू होटल कैसे काम करता हैएक पालतू होटल कैसे काम करता है
Travelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोजTravelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोज
Anfaac पालतू जानवरों के लिए भोजन के लेबलिंग के लिए अच्छे प्रथाओं के कोड के यूरोपीय आयोग द्वारा…Anfaac पालतू जानवरों के लिए भोजन के लेबलिंग के लिए अच्छे प्रथाओं के कोड के यूरोपीय आयोग द्वारा…
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
» » Travelguau
© 2021 taktomguru.com