taktomguru.com

एक बीमारी जिसे नियंत्रित किया जाता है

& Lt; & lt; Perroman & gt; & gt; एक बीमारी जिसे नियंत्रित किया जाता है
इस लेखक द्वारा अधिक लेख
<> यह एक गंभीर बीमारी है। बहुत गंभीर यह मुख्य रूप से बच्चों, एकल लोगों और बड़े परिवारों को प्रभावित करता है।
यह ध्यान दिया गया है कि यह शीतकालीन अवधि (अधिक विशेष रूप से क्रिसमस की ओर) के दौरान होता है जब उसके लक्षण अधिक तीव्र होते हैं। यह अफवाह है कि सांता क्लॉस हर साल हजारों और हजारों अक्षरों को इस या उस दौड़ के पिल्ला का अनुरोध करता है।

और जब समस्याएं शुरू होती हैं तो आप उस उपहार को देते हैं। पक्षी गले में एक esplйndido टाई के साथ आता है लगभग उसे, whines, छाल, खाल गला, नए कालीन salуn पर pipн करता है, sillуn लुइस XV ... aъllan माता, पिता रो के पैर में gnaws, niсos maddened , वे घर के चारों ओर दौड़ते हैं, लेकिन कुत्ते को सड़क पर ले जाने से इनकार करते हैं।

<> क्रिसमस का बेहतर समाधान है: रोकथाम इलाज से बेहतर है। आविष्कार करने और उसे पीड़ित करने के बजाय चतुर्भुज के व्यवहार का आविष्कार, अध्ययन और सम्मान करने से बेहतर जानने के लिए, बहुत सारी गलतियों से पहले खुद को सूचित करना आवश्यक है।

घर के नवागंतुक के सामने कैसे व्यवहार करें? आपको पता होना चाहिए कि йl के साथ पहली मुठभेड़ हमारे ध्यान, हमारे इशारों को सर्वोपरि है, हमारी आवाज़ intonations йl साथ हमारे भविष्य रिश्ता की armonнa पर निर्भर करता है।

अगर हम एक परिवार बनाते हैं, तो परिवार के सभी सदस्यों को नए आम मित्र के आकार, प्रकार और चरित्र पर निर्णय लेने के लिए मिलना चाहिए। हमें प्रत्येक के रीति-रिवाजों को ध्यान में रखना चाहिए, उपलब्ध स्थान की गणना करना, समय जिसे हम समर्पित कर सकते हैं। यह जानना जरूरी है कि कुत्ते को अपनाना एक गंभीर मामला है जिसने हमें लगभग पंद्रह वर्षों तक कब्जा कर लिया - यह कुछ हफ्तों का झटका नहीं है।

हम funciуn आम स्वाद में नस्ल का चयन करना होगा, megalуmanos कि बीस वर्ग मीटर और उम्मीद है जो काम के दस घंटे कुत्ते despuйs कदम उठाने के लिए सक्षम होने का दावा की एक मंजिल पर एक Dogo alemбn होने की आवश्यकता होती है की इच्छाओं धक्का दैनिक।

शायद उनकी उपस्थिति शिक्षा कॉलेज और सह-अस्तित्व में ocasionarнa गंभीर समस्या: यदि घर के जो कुत्तों से डर लगता है या अपनाने के लिए एक adquisiciуn पशु देरी चाहिए मना कर दिया में एक व्यक्ति है।




यह mбs है, अगर यह मां, जो घर पर कुत्ते की उपस्थिति का समर्थन नहीं करता है, यह खाना बनाने या सड़क के लिए प्राप्त करने की जिम्मेदारी से किया जा रहा है, यह परियोजना का परित्याग करने के लिए बेहतर है। हमारे साथी जानते हैं कि वे कौन चाहते हैं और जो मूलभूत असुविधा के साथ पुनर्वास करते हैं, पारिवारिक संतुलन खतरे में पड़ जाएगा। जानवर झगड़े और झगड़े के लिए बहस के रूप में काम करेगा।

लेकिन चलिए पूरी तरह से नकारात्मक कोण के नीचे चीजें नहीं देखते हैं और कल्पना करते हैं कि एक नए दोस्त का स्वागत करने के विचार पर परिवार खुशी से कूद रहा है। तो फिर तुम गंध के साथ йl में सोचने के लिए, कल्पना उसके desazуn अचानक उसकी माँ, उसके भाई, उसकी ब्रीडर के बिना, एक ऐसी दुनिया अज्ञात में पेश की जा सके, है और लगता है कि extraсos टिप्पणी नहीं किया गया। घर में अपने स्वयं के कोने की आवश्यकता है जहां आप डर के बिना देख सकते हैं, अपने नए पर्यावरण में उपयोग करने के लिए। अचानक परिवर्तन सबसे हंसमुख कुत्तों को टायर करते हैं, और तनाव के प्रभावों की मरम्मत के लिए उन्हें शांति में सोने की जरूरत होती है। अगर हम घर पर आने की आघात पारित होने के बाद उसे उस पर चढ़ना नहीं चाहते हैं तो हम उसे बिस्तर के शीर्ष पर स्थापित नहीं करेंगे। चलो चप्पल, किताबें, कपड़े, पर्दे ... अपनी उंगलियों पर छोड़कर आपको परीक्षा नहीं देते हैं। सह-अस्तित्व के हमारे नियम क्या जानते हैं? हमारी मांगों में से? हमारे शौक में से? क्या अनुमति है या निषिद्ध है? आप मन की शांति लाने लगता है, एक आरामदायक बिस्तर कुतरना, एक हड्डी के साथ प्रदान करते हैं अपनी थाली ... सबसे अच्छा में पानी बदलने के लिए करने के लिए वास्तव में, उसे घर में एक ही कंबल के साथ, एक ही पकवान tenнa लेने से पहले भी कटौती करने के लिए नहीं होता अचानक अपने अतीत से। यदि वह बहुत छोटा है, तो वह ध्यान और स्नेह मांगेगा, वह हर जगह हमारा अनुसरण करेगा, वह थोड़ी सी इशारा या अज्ञात शोर से भाग सकता है। हमें बताएं कि खुद को रोगियों को कैसे दिखाया जाए - अनुकूलन की अपनी शक्ति में भरोसा करें, क्योंकि जल्द ही हमारे भीतर एक ब्रह्मांड बनाना संभव होगा।

अगर हम बंद खाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं अपनी थाली dбndole, हाथ से हमारे व्यंजनों की बनी हुई है, तो हम उसे बेड पर सोफे पर कूद, सोने दो, बिना किसी कारण के भौंकने, हम समस्या है अपनी गलतियों को सुधारने के लिए। एक खुश कुत्ता एक अच्छी तरह से पहना हुआ कुत्ता है, जो इसकी सीमा जानता है। यह उसे अपने कंबल में बिस्तर में सोने के लिए खुश नहीं करता है। केवल अगर हम उनकी आदतों को बदल देंगे तो आप खो जाएंगे।

यह महत्वपूर्ण है कि दुनिया भर में tambiйn परिवार actuй उसके pequeсo बड़े mбs, लोग, उन्हें आदेश देने समान व्यवहार के लिए चुनते से सहमत होना होगा से गठन किया था। यदि कोई कुत्ते को बताता है, तो दूसरों को उसका समर्थन करना चाहिए, क्योंकि एक आदेश के बाद एक आदेश कुत्ते को असंतुलित करने के परिणामस्वरूप होता है। इन मामलों में यह पूछा जाता है: कौन भेजता है? मैं कौन हूँ मुझे किसके पालन करना चाहिए?

हमने पहले ही कहा है, <> यह एक बीमारी है, लेकिन अगर हम सही तरीके से कार्य करते हैं तो यह सौम्य हो सकता है। हमारा निर्णय है ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अब एक भी गोली * एक महीने के लिए अपने कुत्ते के दर्द को नियंत्रित करता हैअब एक भी गोली * एक महीने के लिए अपने कुत्ते के दर्द को नियंत्रित करता है
कुत्तों के लिए हार्टवॉर्म रोकथामकुत्तों के लिए हार्टवॉर्म रोकथाम
कुत्ते में दस्तकुत्ते में दस्त
फ्लाई टीएस-tsé (सपने में से एक)फ्लाई टीएस-tsé (सपने में से एक)
छोटे जानवरों की एंडोक्राइनोलॉजीछोटे जानवरों की एंडोक्राइनोलॉजी
फ्रांस viiफ्रांस vii
ब्लास: एक गोद लेने वाले वयस्क कुत्ते का इतिहासब्लास: एक गोद लेने वाले वयस्क कुत्ते का इतिहास
डर की बीमारीडर की बीमारी
मेरा कुत्ता बहुत खाता है और बहुत पतला हैमेरा कुत्ता बहुत खाता है और बहुत पतला है
डर की बीमारीडर की बीमारी
» » एक बीमारी जिसे नियंत्रित किया जाता है
© 2021 taktomguru.com