taktomguru.com

बाहरी परजीवी के खिलाफ युद्धपोत पर

जब वे तक पहुँचने के उच्च तापमान खतरनाक परजीवी तक पहुँचने: पिस्सू और टिक हमारे कुत्तों से अधिक लेने के लिए और उनके लिए एक परीक्षा शुरू होता है निरंतर काटने और खुजली और हमारे लिए पीड़ित मालिकों के रूप में, हम जानते हैं उनमें से छुटकारा पाने के लिए कैसे नहीं होने,।

फ्लीस और टीक्स परजीवी हमारे प्यारे लोगों की उत्कृष्टता है। ये बुरा सब के साथ कुत्ते कि जरूरत पर जोर देता के खून चूसने में लगे हुए जानवरों: निरंतर उपद्रव और कष्टप्रद खुजली, करार रोगों की संभावना को, डंक, स्वच्छता के अभाव, आदि से एलर्जी के विकास की संभावना

यही कारण है कि हमें बढ़ने से पहले कार्य करना चाहिए, कैसे? रोकथाम से। केवल परजीवी की रोकथाम के साथ ही आपका कुत्ता निरंतर खरोंच के कारण चिंता के बिना एक शांत जीवन जी सकता है, यहां तक ​​कि बैक्टीरिया पर आक्रमण के कारण अल्सर और घाव भी संक्रमित हो सकते हैं।

हम कैसे रोक सकते हैं? आज, अनिवार्य रूप से, उत्पादों antiparasitic रोकथाम के उपयोग के साथ क्योंकि हम करते हैं घर पर हमारे कुत्ते, निश्चित रूप से अलग-थलग छोड़ रहा है नहीं कर सकते हैं अगर आप से पूछा अपने कुत्ते को कह सकते हैं कि अगर आप एक हजार पिस्सू होता नहीं छोड़ घर। इस के लिए कई उत्पादों रहे हैं: स्प्रे, कॉलर, pipettes, मौखिक गोलियां, पाउडर ... हालांकि, हमें पता होना चाहिए कि कैसे चयन करने के लिए अच्छी तरह से उत्पाद खरीदा जाता है।




Encantador से हम एक हार की सिफारिश करते हैं जो परजीवी दोनों की रोकथाम को जोड़ती है: एक उत्पाद जो fleas और ticks से लड़ने में सक्षम है, इसके अलावा, हमें केवल एक उत्पाद के साथ नहीं रहना चाहिए, क्योंकि उनसे लड़ना असंभव होगा, हम पूरक के बारे में बात करते हैं कई उत्पाद ताकि रोकथाम अधिक प्रभावी होशैंपू, कॉलर या पिपेट, घर पर अच्छी स्वच्छता आदि।

लेकिन कौन सा उत्पाद चुनना है?fleas और ticks को रोकता है और इलाज करता है

  • एक विंदुक: पिपेट लंबे समय तक काम करता है। यह हमारे लिए और कुत्ते के अपने उपाय के लिए बहुत ही सुरक्षित है के बाद से पिपेट उसकी गर्दन पर रखा गया है वह जहां चाटना नहीं कर सकते हैं तरल त्वचा में गर्भवती है, वसामय ग्रंथियों से होकर गुजरता है और उसके शरीर के माध्यम से फैल रहा है, इसलिए जो किसी भी परेशान परजीवी को पीछे हटता है और उन लोगों को हटा देता है जो पहले से ही कुत्ते को घर बनाते हैं। जब हम दीर्घकालिक बात करते हैं तो हमारा मतलब है कि इसका प्रभाव fleas के खिलाफ लगभग 2 महीने तक चलता है और एक महीने के लिए टिकों के खिलाफ होता है। हमारी सिफारिश: Friskies Ficontrol Pipettes, जो fleas और ticks को रोकने और इलाज। इसके अलावा, कुत्ते के आकार और बिल्लियों के आकार के आधार पर विभिन्न पिपेट भी हैं।
  • अल्ट्रासाउंड द्वारा परजीवी की रोकथाम और उपचारएक अल्ट्रासोनिक डिवाइस: बिना किसी संदेह के, यह उत्पाद सबसे नवीन है। यह एक उपकरण है जो कुत्ते या बिल्ली के कॉलर पर लटका हुआ है और गैर-रासायनिक ढाल के रूप में कार्य करता है क्योंकि यह परजीवी से बचने के लिए अल्ट्रासाउंड का उपयोग करता है। आपका कुत्ता आपको परेशान नहीं करेगा, जबकि परजीवी आपके पास नहीं आएंगे, इसलिए आपको उनकी बात सुनने की ज़रूरत नहीं है। सबसे अच्छा? रोकथाम के 12 महीने। हमने एलिमेंटिया अल्ट्रासोनिक के बारे में बात की, मॉडल लटका आसान और बहुत हल्का है। यह बैटरी के साथ काम करता है, और प्रत्येक कंटेनर में एक इकाई होती है, जिसमें एक स्टिकर शामिल होता है ताकि आप तब नहीं भूलें जब आपको प्रतिरोधी को नवीनीकृत करना चाहिए।
  • एक हार: हार में एक पाउडर होता है जो कुत्ते के बाल और उसकी त्वचा से विघटित होता है जो परजीवी को भी पीछे छोड़ देता है।
  • एक शैम्पू: शैम्पू को पिछले दो के पूरक के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए क्योंकि हम रोकथाम को और अधिक प्रभावी बनाने में मदद करेंगे, यहां तक ​​कि पतंग और जूँ के खिलाफ भी।
  • एक स्प्रे: स्प्रे तत्काल प्रभाव का होता है, और उन कुत्तों के लिए संकेत दिया जाता है जिनके सभी प्रकार के परजीवी का उपद्रव होता है और जिसका उपचार तत्काल होता है .v

जैसा कि आप देखते हैं, विज्ञान की प्रगति और बाजार हमारे पालतू जानवरों के कल्याण और पुरीना के फ्रिस्की के साथ तेजी से चिंतित है। इसलिए, यदि आपके पास सूचीबद्ध उत्पादों के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो परामर्श करने में संकोच न करें पुरीना वेबसाइट, पालतू जानवरों की देखभाल में नेताओं और यदि आप एक अच्छा समय चाहते हैं, तो आप उनके उत्पादों को भी जान सकते हैं हास्यास्पद खेल.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में त्वचा रोग: आम समस्याएंकुत्तों में त्वचा रोग: आम समस्याएं
कुत्ते में खुजलीकुत्ते में खुजली
फ्लीस और टिक्स: आपके कुत्ते के दुश्मनफ्लीस और टिक्स: आपके कुत्ते के दुश्मन
कुत्तों में फ्लीस और वे बीमारियां फैलती हैंकुत्तों में फ्लीस और वे बीमारियां फैलती हैं
बाहरी परजीवी उन्हें जानें और उनके सामने कार्य करें:बाहरी परजीवी उन्हें जानें और उनके सामने कार्य करें:
एलर्जी की समस्याओं के साथ कुत्ताएलर्जी की समस्याओं के साथ कुत्ता
सर्दियों में फ्लीससर्दियों में फ्लीस
कुत्तों में फ्लीसकुत्तों में फ्लीस
कुत्तों में बाहरी परजीवीकुत्तों में बाहरी परजीवी
ग्रीष्मकालीन और कुत्ते की बीमारियां - कुत्तों के बाहरी परजीवीग्रीष्मकालीन और कुत्ते की बीमारियां - कुत्तों के बाहरी परजीवी
» » बाहरी परजीवी के खिलाफ युद्धपोत पर
© 2021 taktomguru.com