taktomguru.com

मध्यम schnauzer के रोग

सभी जातियों को कुछ बीमारियों के लिए पूर्वनिर्धारित किया जाता है, लेकिन पूर्वाग्रह का मतलब यह नहीं है कि वे अक्सर होते हैं। सामान्य बात यह है कि कुत्तों में रोग उनके आनुवंशिकी या उनके भौतिक रूप के कारण होते हैं, और मध्यम स्केनौज़र कोई अपवाद नहीं है।

मध्य मीडिया schnauzer

विशेष रूप से, स्केनौज़र के मध्य में बीमारियों को हम उन्हें सौंप सकते हैं follicular त्वचा रोग की सूजन और हिप डिस्प्लेसिया. हमें याद है वे दौड़ में लगातार नहीं होते हैं बीमारियों, इसे भी एक माना जाता है मजबूत और स्वस्थ कुत्ता, लेकिन वे सबसे अधिक दिखाई देते हैं (इस दूसरे लेख में हमने मिनीचर स्केनौज़र की सबसे आम बीमारियों की समीक्षा की)।

हिप डिस्प्लेसिया कुत्ते की ऊपरी ट्रेन की हड्डियों में एक समस्या है, जो उसे गंभीरता के आधार पर, गंभीरता के आधार पर, एक दर्द को कम या ज्यादा accentuated का कारण बनता है। असुविधा होती है क्योंकि मादा का सिर जोड़ों में सही ढंग से फिट नहीं होता है, बल्कि आंदोलन में कमी को रोकता है।




Follicular त्वचा रोग की स्थिति में यह एक ऐसी बीमारी है जो जानवर की त्वचा को प्रभावित करती है और follicles के clogging के कारण होता है। यह पता लगाना आसान है क्योंकि पीछे के क्षेत्र में स्केनौज़र की त्वचा पर कई काले धब्बे दिखाई देते हैं। इसलिए ऐसा नहीं होता है कि स्वच्छता की स्थिति चरम पर बहुत महत्वपूर्ण है।

कभी-कभी, गंभीर हीमोराजिक एंटीटाइटिस भी प्रकट होता है। यह बीमारी आमतौर पर मध्यम Schnauzer में 2 से 4 साल की उम्र के साथ दिखाई देती है। इसके प्रभाव उल्टी और दस्त बार-बार होते हैं। यह अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है कि इस बीमारी का कारण क्या है, ऐसा माना जाता है कि यह पशु की एक ही आंत में पैदा होने वाली संभावित एलर्जी के कारण होता है, जो इसे पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित आहार के साथ नियंत्रित करने में सक्षम होता है।

बाद के मामले में, इस प्रकार की किसी भी बीमारी का इलाज किया जा सकता है और किसी भी मामले में यह एक अपरिवर्तनीय बीमारी नहीं है, हालांकि यह उस चरण पर निर्भर करता है जिसमें यह पाया जाता है। इस कारण से समय-समय पर पशुचिकित्सा का दौरा करने की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है ताकि आप अपने पालतू जानवरों में संशोधन कर सकें, और किसी भी समय अगर कोई अजीब लक्षण हो, तो इसे पास न होने दें ताकि आप जितनी जल्दी हो सके इसे हल कर सकें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लघु schnauzer में स्वास्थ्य समस्याओं को और अधिक accentuatedलघु schnauzer में स्वास्थ्य समस्याओं को और अधिक accentuated
एक schnauzer में आक्रामक व्यवहार को खत्म करने के लिए कैसे?एक schnauzer में आक्रामक व्यवहार को खत्म करने के लिए कैसे?
मुझे लघु schnauzer के बारे में जानने की क्या ज़रूरत है?मुझे लघु schnauzer के बारे में जानने की क्या ज़रूरत है?
एक लघु schnauzer की देखभालएक लघु schnauzer की देखभाल
Schnauzer दौड़ की स्वास्थ्य समस्याएंSchnauzer दौड़ की स्वास्थ्य समस्याएं
Airedale के रोगAiredale के रोग
Schnauzer के comedones के सिंड्रोम।Schnauzer के comedones के सिंड्रोम।
Schnauzers क्या प्रवण हैं?Schnauzers क्या प्रवण हैं?
Schnauzer बालों के बाल करो?Schnauzer बालों के बाल करो?
क्या schnauzer बाल शेड करता है?क्या schnauzer बाल शेड करता है?
» » मध्यम schnauzer के रोग
© 2021 taktomguru.com