taktomguru.com

कुत्तों के लिए सर्वश्रेष्ठ वसूली गेंदें

गेंद वसूलीअपने कुत्ते के साथ खेलना आपका विश्वास कमाता है, प्रशिक्षण के लिए एक मजबूत इनाम प्रदान करता है और आपको स्वस्थ रहने के लिए आवश्यक व्यायाम देता है। कोई भी दो कुत्तों एक जैसे नहीं हैं, और पिक गेंदों के लिए भी यही कहा जा सकता है। आपके और आपके कुत्ते के लिए सही गेंद ढूंढना थोड़ा प्रयास करता है, लेकिन यह इसके लायक है।

आकार विचार. गेंद को लाने के लिए सफलतापूर्वक खेलने के लिए, आपका कुत्ता इसे लेने और इसे अपने मुंह में ले जाने में सक्षम होना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि गेंद को आपके मुंह में पूरी तरह से फिट होना है, लेकिन कुत्ते को गेंद लाने के दौरान आराम से और सुरक्षित रूप से काटने में सक्षम होना चाहिए। दृश्यता के मामले में आकार भी महत्वपूर्ण है यदि आप गेंद को झील या नदी में फेंक कर पकड़ते हैं, उदाहरण के लिए, पानी की सतह पर एक बड़ी गेंद का पता लगाना आसान होता है। पालतू दुकानों में गेंद के आकार की एक विस्तृत श्रृंखला होनी चाहिए।

सहनशीलता. कुछ कुत्तों में शक्तिशाली जबड़े होते हैं जो कुछ नाटक सत्रों में नियमित टेनिस बॉल को कुचल सकते हैं। कुछ कुत्तों ने उन्हें वितरित करने से पहले दो बार एकत्रित गेंदों को चबाते हैं। अन्य बस गेंद को धीरे-धीरे ले जाते हैं और अपने पैरों पर लौटते हैं। आपके लिए सबसे अच्छी गेंद वह है जो सबसे लंबे समय तक चलती है, इसलिए अपने कुत्ते की चबाने की आदतों और खरीदारी करने से पहले अपने जबड़े की ताकत पर विचार करें। यदि आपके पास एक बड़ा और शक्तिशाली नस्ल वाला कुत्ता है, तो एक मोटी रबर बॉल आपको अपने निवेश से अधिक लाभ देगा।




सामग्री का विकल्प. जब आपकी गेंद सामग्री की संरचना की बात आती है तो आपके पास कई विकल्प होते हैं। कोंग उत्पाद स्थायित्व के लिए औद्योगिक ग्रेड रबर का उपयोग करते हैं। टेनिस गेंद हल्के रबर से बने होते हैं, और महसूस किए जाते हैं। जिस तरह से आप इसका इस्तेमाल करते हैं उसके बारे में सोचें और वहां से काम करें। उदाहरण के लिए, टेनिस गेंदें झील में इस्तेमाल होने पर भिगोने तक पानी को अवशोषित करती हैं, जबकि उच्च बाउंस रबड़ की गेंद एक छोटे कुत्ते पार्क के लिए सबसे अच्छी नहीं हो सकती है। विभिन्न प्रकार के गेंदों में उनके व्यक्तिगत पेशेवर और विपक्ष होते हैं।

भार. आपके द्वारा की जाने वाली गेंद का वजन एक महत्वपूर्ण कारक जैसा प्रतीत नहीं होता है, लेकिन आप प्रत्येक अभ्यास सत्र में इस गेंद को दर्जनों बार फेंक सकते हैं। आपके कुत्ते के लिए हल्की गेंदें आसान होती हैं और आपकी बांह के लिए आसान होती हैं, लेकिन वे अब तक उड़ नहीं पाते हैं। भारी गेंदें लंबी ट्रैजेक्टोरियां प्रदान करती हैं, लेकिन वे केवल तभी उपयोगी होती हैं जब आप अपने कुत्ते पर बहुत दूरी पर भरोसा करते हैं, और आपके पास शॉट के लिए कमरा है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
कुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करेंकुत्तों के लिए पनीर के व्यवहार कैसे करें
कुत्तों से सावधान रहें: एक आर्टिफैक्ट बनाएं जो घातक होकुत्तों से सावधान रहें: एक आर्टिफैक्ट बनाएं जो घातक हो
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?
एक टेनिस मैच में बॉल लड़कों के रूप में "काम" छोड़ने वाले कुत्तेएक टेनिस मैच में बॉल लड़कों के रूप में "काम" छोड़ने वाले कुत्ते
कुत्ते के खेलकुत्ते के खेल
Teething पिल्लों के साथ क्या करना हैTeething पिल्लों के साथ क्या करना है
अभ्यास खोज कैसे सीखें और लाएंअभ्यास खोज कैसे सीखें और लाएं
बाहर निकले बिना 20 मिनट में अपने कुत्ते को कैसे टायर करें।बाहर निकले बिना 20 मिनट में अपने कुत्ते को कैसे टायर करें।
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज छोटी गेंद और नाचोहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज छोटी गेंद और नाचो
» » कुत्तों के लिए सर्वश्रेष्ठ वसूली गेंदें
© 2021 taktomguru.com