taktomguru.com

एक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनें

ग्रेहाउंड लॉनचूंकि अधिकांश ग्रेहाउंड मालिक कहते हैं, कुत्ता वास्तव में गोद लेने के समय पसंद करता है। व्यक्ति और कुत्ते के बीच एक सही संयोजन कई कारकों पर निर्भर करता है। एक अनुभवी गोद लेने के समन्वयक की मदद से, आप अपने घर के लिए एकदम सही सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड चुन सकते हैं।

आप ग्रेहाउंड में जो खोज रहे हैं उस पर चर्चा करने के लिए अपनी पसंद के गोद लेने वाले समूह समन्वयक से मिलें। इसके बारे में आपकी अपेक्षाओं और इच्छाओं के बारे में ईमानदार रहें। इस तरह आप समूह को ऐसे कुत्ते को ढूंढने में मदद करेंगे जो पालतू जानवर के साथ अधिक निकटता से मेल खाता है। उदाहरण के लिए, आप एक कुत्ता चाहते हैं जो बिल्लियों के लिए सुरक्षित है, या कुत्ते जो बच्चों के साथ अच्छा है, एक बहुत ही शांत कुत्ता, एक कुत्ता जो एक अपार्टमेंट में रहने का आनंद लेता है, या जो एक विशाल यार्ड का आनंद लेता है। आम तौर पर कुत्तों के लिए गोद लेने के समूह यह मानते हैं कि कुत्तों के प्लेसमेंट से पहले, उन्हें गोद लेने वाले परिवार की गतिशीलता के साथ संगतता की गारंटी देने के लिए प्रत्येक व्यक्ति के व्यक्तित्व और स्वभाव को बेहद अच्छी तरह से पता चल जाता है।

अपने संभावित पालतू जानवर को जानें। आपका गोद लेने वाला समूह आपके नए संभावित ग्रेहाउंड को पूरा करने के लिए एक अवसर का समन्वय करेगा। इस बैठक के दौरान, आप यह तय करने के लिए कुत्तों से बातचीत करने में सक्षम होना चाहिए कि उनमें से कोई सही विकल्प है या नहीं। अपने आप को आराम करने और हर किसी को जानने का आनंद लेने की अनुमति दें, घबराहट न करने का प्रयास करें। जब आपको अपने लिए सही ग्रेहाउंड मिल जाए, तो आपको पता चलेगा। जब उनमें से एक आपकी आंखों में प्यार के साथ आता है, तो आप महसूस कर सकते हैं कि कुत्ते ने वास्तव में पसंद किया है।




परिषद
यदि आपको लगता है कि आपकी जिंदगी की स्थिति ग्रेहाउंड को अपनाने के लिए बाधा हो सकती है, तो निराशा न करें: एक गोद लेने वाला समूह और लगभग किसी के लिए उपयुक्त ग्रेहाउंड है। चूंकि ग्रेहाउंड अनुकूलनीय और सहिष्णु कुत्ते हैं, इसलिए वे कई घरेलू वातावरण में रहने के लिए अनुकूल हो सकते हैं। बहुत से ग्रेहाउंड शुरुआती गोद लेने वाले, बिल्लियों और अन्य कुत्तों वाले घरों में, छोटे बच्चों के साथ घरों में, ऊंचे अपार्टमेंट में, और साथी पक्षियों और खरगोशों के साथ भी रहते हैं।

चेतावनी
उपस्थिति के आधार पर एक ग्रेहाउंड चुनने के लिए एक नया गोद लेने वाला सबसे बड़ा गलतियों में से एक है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कुत्ते अपने घर और अपने परिवार के साथ कितना अच्छा हो सकता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप ग्रेहाउंड का रंग अपनाने के अंत में हैं, आप जल्द ही महसूस करेंगे कि आपका दुनिया में सबसे सुंदर है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आयरलैंड में ग्रेहाउंड रेसिंग कुत्ते कोकीन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गयाआयरलैंड में ग्रेहाउंड रेसिंग कुत्ते कोकीन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया
फर्श पर कुत्ते, पांच खुश शहरी दौड़फर्श पर कुत्ते, पांच खुश शहरी दौड़
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
एक ग्रेहाउंड की विशेषताएंएक ग्रेहाउंड की विशेषताएं
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
मैरीलैंड में ग्रेहाउंड कैसे अपनाने के लिए?मैरीलैंड में ग्रेहाउंड कैसे अपनाने के लिए?
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
एक ग्रेहाउंड को अपनाने: सहवास की सफलता आश्वासन दियाएक ग्रेहाउंड को अपनाने: सहवास की सफलता आश्वासन दिया
एक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिएएक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिए
» » एक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनें
© 2021 taktomguru.com