taktomguru.com

कुत्ते से fecal अपशिष्ट इकट्ठा करने के लिए एक प्रभावी समाधान

क्या आप अपने कुत्ते से फेकिल अपशिष्ट एकत्र करने के लिए एक मूल और बहुत ही आरामदायक तरीका कल्पना कर सकते हैं? आपके द्वारा मल एकत्र करने में सक्षम एक गैजेट कुत्ता बिना किसी झुकाव के, इसे अपने हाथों से और बैग के उपयोग के बिना ले जाये? खैर, यह अस्तित्व में है!

स्वीपी एक बहुत ही मूल और पारिस्थितिकीय विचार है जो आपके मल को इकट्ठा करने का काम अधिक आसान बना देगा। कुत्ता. और यहां तक ​​कि यदि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, तो आपको इसके लिए झुकने या अपने हाथों का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होगी।

कुत्तास्वीपी एक गुना कार्डबोर्ड है, जो तैनात होने पर हेक्सागोनल आकार लेता है। बायोडिग्रेडेबल कार्डबोर्ड से बने हेक्सागोन से एक थ्रेड निकलता है। ! गोबर, गायब हो गए हैं षट्भुज के भीतर जमा किया जा करने के लिए: आप केवल, हेक्स अपने कुत्ते से मल कचरे के नीचे से खुली हुई है, जबकि धागा, और देखा खींच भूमि पर षट्भुज धक्का है। आपको इसे अंदर जमा करने के लिए निकटतम ट्रैश कैन पर जाना होगा।

, आराम से बहुत आरामदायक, Sweepy के साथ असहज झुकना या उपयोग बैग के बिना, अपने कुत्ते से मल कूड़ा इकट्ठा करने का काम बहुत आसान है और स्वच्छ हो जाएगा।




यह प्रणाली उन मालिकों के लिए आदर्श है जिनके पास गतिशीलता की समस्याएं या बुजुर्ग लोग हैं जिनमें स्टूपिंग की कार्रवाई मालिक को जोखिम बनाती है।

नागरिक होने के नाते मौलिक है, इसलिए, अपने कुत्ते से फेकिल अपशिष्ट एकत्र करना जिम्मेदारी, सभ्यता और परिपक्वता का मालिक है।

अधिक जानकारी और स्वीपी ऑर्डर के लिए, अपनी वेबसाइट पर जाने में संकोच न करें: sweepy.es

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?
पारिस्थितिकी बिल्ली scratcherपारिस्थितिकी बिल्ली scratcher
अपनी बिल्ली के लिए तीन मजेदार गुफा जैसी बिस्तर बनाएंअपनी बिल्ली के लिए तीन मजेदार गुफा जैसी बिस्तर बनाएं
कुत्ते के दिमाग के लिए होम गेम्सकुत्ते के दिमाग के लिए होम गेम्स
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
अपनी बिल्ली के लिए एक आर्म चेयर में एक गत्ते का बक्सा मुड़ेंअपनी बिल्ली के लिए एक आर्म चेयर में एक गत्ते का बक्सा मुड़ें
बिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तरबिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तर
» » कुत्ते से fecal अपशिष्ट इकट्ठा करने के लिए एक प्रभावी समाधान
© 2021 taktomguru.com