taktomguru.com

क्या मुक्केबाज ऊंचे कुत्ते के भोजन के कटोरे से खा सकते हैं?

बॉक्सर चेहराकुत्ते के पितृत्व की भूमि सभी प्रकार के दिलचस्प निर्णयों से भरी है। कुत्ते की आपूर्ति की लंबी सूची में आपको खरीदने की ज़रूरत है, आपको अपने बॉक्सर के लिए खरीदने के लिए खाद्य प्लेट के प्रकार का फैसला करना होगा। इसमें आकार, सामग्री और यह उच्च है या नहीं।

ऊंचा या ऊंचा नहीं. भोजन की प्लेट को बढ़ाना, भोजन को कुत्तों के स्तर के करीब रखता है, इसलिए यह खाने में आसान बनाता है और पाचन में मदद करता है। क्योंकि आपके बॉक्सर व्यापक छाती की एक नस्ल है, अपने शरीर को फर्श पर एक कटोरा है, जो सूजन के जोखिम को भी गैस्ट्रिक डिलटेशन के रूप में जाना बढ़ जाती है से खाने अगर एक विकृत स्थिति है।

सूजन क्या है? यह स्थिति तब होती है जब आप खाने के दौरान अपने बॉक्सर का पेट आराम कर लेता है, जिसमें आपके पेट में गैस या हवा होती है। यदि पेट अपनी खाने की स्थिति के कारण मोड़ता है (मोड़), दिल में जाने वाले रक्त को बाधित किया जा सकता है। यह रक्तचाप नीचे जाने का कारण बन जाएगा, और कुत्ता सदमे में या यहां तक ​​कि मर जाएगा।




क्या करना है. अपने खाने के कटोरे को पहले स्थान पर उठाएं। यदि आपका मुक्केबाज खाने के बाद burp या उल्टी की जरूरत है, तो इसे हर तरह से अनुमति दें। यह सूजन से संबंधित जोखिम या लक्षण को कम करने में मदद कर सकता है। आपको इसे चलाने के लिए अनुमति देने से पहले अपने भोजन को पचाने देना चाहिए।

चेतावनी संकेत भले ही आप उठाए गए कंटेनर का उपयोग करें या नहीं, आपको कुछ चेतावनी संकेतों से अवगत होना चाहिए। अपने कुत्ते को बेचैन या सुस्त, उदास, कमजोर लगता है, वह उल्टी करने के लिए कोशिश की, लेकिन नहीं कर सकते हैं, पीला या बदरंग मसूड़ों, पेट क्षेत्र में सूजन,, एक जगह को छिपाने के लिए की तलाश में है हवा चाट है, एक कमजोर नाड़ी है या एक त्वरित हृदय गति, पानी की अत्यधिक मात्रा में पेंटिंग या पीना, तत्काल पशु चिकित्सा हस्तक्षेप की तलाश करें। सूजन के चरम मामलों में, समस्या को कम करने के लिए सर्जरी की आवश्यकता होती है।

एक उन्नत भोजन कटोरे की पसंद. खाद्य कटोरे की बात आती है तो बहुत सारे विकल्प हैं। इस बड़े कुत्ते नस्ल के लिए सबसे अच्छा विकल्प ऊंचाई में लगभग एक फुट, या अधिक है। बेशक, आप अपने कंधे के स्तर से एक लंबा नहीं चाहते हैं। सस्ते या कमजोर सामग्रियों से बचें, आपको स्टेनलेस स्टील या एक मजबूत प्लास्टिक कंटेनर चुनना चाहिए। बॉक्सर स्टेनलेस स्टील की विविधता पर चबाने से बचते हैं, और इन्हें निर्जलित किया जा सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को अपनी प्लेट से खाना उछालने के लिए कैसे रोकेंकुत्ते को अपनी प्लेट से खाना उछालने के लिए कैसे रोकें
कुत्ते को खिलाने के लिए सबसे अच्छे प्रकार के कटोरेकुत्ते को खिलाने के लिए सबसे अच्छे प्रकार के कटोरे
खाने के दौरान कुत्ते को कैसे रोकेंखाने के दौरान कुत्ते को कैसे रोकें
यह जानकारी आपके कुत्ते की मौत को रोक सकती है!यह जानकारी आपके कुत्ते की मौत को रोक सकती है!
अपने कुत्ते में पेट घुमाओ से बचेंअपने कुत्ते में पेट घुमाओ से बचें
कुत्ते अपने भोजन के कटोरे को चारों ओर क्यों ले जाते हैं?कुत्ते अपने भोजन के कटोरे को चारों ओर क्यों ले जाते हैं?
कुत्तों में सूजनकुत्तों में सूजन
एक कुत्ते के भोजन कंटेनर कितने लंबा होना चाहिए?एक कुत्ते के भोजन कंटेनर कितने लंबा होना चाहिए?
क्या मुक्केबाज के भोजन में अंडे तोड़ना बुरा है?क्या मुक्केबाज के भोजन में अंडे तोड़ना बुरा है?
ग्रेट डेन के लिए पानी और भोजन के बढ़ते खिलौनेग्रेट डेन के लिए पानी और भोजन के बढ़ते खिलौने
» » क्या मुक्केबाज ऊंचे कुत्ते के भोजन के कटोरे से खा सकते हैं?
© 2021 taktomguru.com