taktomguru.com

पशुचिकित्सा के दौरे के लिए कुत्ते की तैयारी

फोटो अल्बर्टो नेवाडो - एल मुंडो डेल पेरो।

पाठ: बेनिनो पाज़ (गाइड कुत्ते-जीडीबीए इंग्लैंड के साथ कैनाइन शिक्षक और गतिशीलता प्रशिक्षक)

हमारे कुत्ते के पूरे जीवन में कम से कम अनिवार्य प्रकृति की कुछ यात्राएं होती हैं और अक्सर उनके लिए बहुत अप्रिय होती हैं: पशुचिकित्सा की यात्रा। इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम चाहते हैं कि जल्दी अनुभवों के लिए प्रयास बहुत पुरस्कृत कर रहे हैं हो जाता है क्योंकि हम इस पर्यावरण के साथ नकारात्मक संघों की स्थापना से अपने colaboraciуn अर्जित करने के लिए एक अच्छा पहला impresiуn बनाने के लिए एक दूसरा मौका है, इसलिए महत्वपूर्ण नहीं होगा। कुत्ते को स्वेच्छा से पशुचिकित्सा की यात्राओं को स्वीकार करने के लिए हम क्या कर सकते हैं?




हम दिशानिर्देशों की एक श्रृंखला की व्याख्या करेंगे जो इस संबंध में बहुत मददगार हो सकते हैं। हमें सबसे अच्छी युक्तियों में से एक को ध्यान में रखना है कि आखिरी मिनट के लिए सबकुछ छोड़ना न पड़े। यदि हम ऐसा करते, चाहे कितना अच्छा traumбticas serб और हमारे कुत्ते mбs का तनावपूर्ण जीवन की व्यावसायिक अनुभव, कुछ दोहराने querrб नहीं (mбxime अगर आप इंजेक्शन या जोड़तोड़ कि दर्द का कारण साथ acompaсado)। इसलिए यह आवश्यक है कि हम अपनी पहली यात्राओं में समय और बहुत धैर्य समर्पित करें। उसे स्थिति को स्वीकार करने और इसे जितना संभव हो सके तनाव मुक्त करने के लिए, हमें अपने कुत्ते / पिल्ला को तैयार करना होगा। हम निम्नलिखित विचारों का सुझाव देते हैं:

वेटरीनरी के लिए पिछली बार देखता है
दिन डी (टीकाकरण) से पहले कई बार पशु चिकित्सक के साथ हमारे कुत्ते के साथ जाकर। इन यात्राओं के दौरान हम अपने कुत्ते (पिल्ला) शांति और आराम के साथ कुछ ही मिनटों के खर्च करने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे, खुशबू आ रही है और जगह का शोर, हम पशु चिकित्सक के साथ हमारे समय (पूर्व परामर्श लेने के लिए और हमारे इरादों और तारीख की घोषणा करने के habitъe जा करने के लिए यात्रा)। हम asociaciуn अच्छा में तेजी लाने के कर सकते हैं अगर हम estй cуmodo कुत्ते, मनोरंजन करने के लिए या (बशर्ते वह शांति और आराम दिखाया गया है) अपने प्रवास के दौरान कुछ रसदार tidbit दे खिलौना algъn प्रस्ताव मिलता है। जगह के साथ एक सकारात्मक और सुखद सहयोग स्थापित करने के प्रयास करने के लिए, हम उन प्रारंभिक यात्राओं में हम करेंगे। यदि यह पहला अनुभव नकारात्मक या दर्दनाक है, तो यह एक अच्छा मौका है कि प्रक्रिया भविष्य की यात्राओं में जटिल होगी और यह नकारात्मक संघ सामान्यीकृत हो जाएगा (कुत्ते इसी तरह की स्थितियों में समान व्यवहार करेगा)। Serб हमेशा जुड़े प्रोफेशनल्स, जो अच्छी तरह से नियुक्त सुविधाओं estйn की इस प्रक्रिया colaboraciуn में सहायक (एक सुखद गंध के साथ स्वच्छ, उदाहरण के लिए, फेरोमोन के उपयोग हमारे देश में जाना जाता है शुरू होता है)।

पशु चिकित्सक के दौरे
पशु चिकित्सक के साथ हमारे कुत्ते के साथ जा रहे हैं
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक वयस्क कुत्ते का प्रशिक्षणएक वयस्क कुत्ते का प्रशिक्षण
मेरा कुत्ता कुत्ते के ठेठ व्यवहार को चिह्नित करता हैमेरा कुत्ता कुत्ते के ठेठ व्यवहार को चिह्नित करता है
जब वह कार से यात्रा करता है तो मेरा कुत्ता छाल जाता हैजब वह कार से यात्रा करता है तो मेरा कुत्ता छाल जाता है
पिल्ला की शिक्षापिल्ला की शिक्षा
क्लिकर के साथ प्रशिक्षणक्लिकर के साथ प्रशिक्षण
अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?
कुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँकुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
Coprophagy, एक विशेष रूप से अप्रिय व्यवहारCoprophagy, एक विशेष रूप से अप्रिय व्यवहार
हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइडहमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइड
कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँकुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँ
» » पशुचिकित्सा के दौरे के लिए कुत्ते की तैयारी
© 2021 taktomguru.com