taktomguru.com

कुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों

भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों

भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों

प्रशिक्षित कैन के साथ बचावकर्ताओं का समूह चिली यात्रा 

अर्जेंटीना बचावकर्ताओं का एक समूह खोज के लिए प्रशिक्षित और लापता लोगों का पता लगाने और प्राकृतिक आपदाओं, जो मेंडोज़ा की राजधानी में फंसे किया गया था में दफन का उपयोग कर वे चिली में पहुंचे क्षेत्र शनिवार के भूकंप कुत्तों से प्रभावित संबोधित करने के लिए। समूह में क्रिस्टियन Kuperbanky और उसके कुत्ते लोला, एक बहुत ही अच्छी तरह से प्रशिक्षित भूरे रंग लड़की, जो हैती में आए भूकंप में एक उत्कृष्ट काम किया है जब पोर्ट औ प्रिंस में मलबे नौ लोगों को बचाया, मेंडोज़ा तक पहुँचने में असमर्थ में फंसे था चिली। Kuperbanky, स्पेनिश गैर सरकारी संगठन K-9 Creixell, तारागोना, वैन अपने जर्मन ovejera Xika और टॉमस Frontera साथ एमिलियानो पचेको क्विरोगा से अर्जेंटीना प्रतिनिधिमंडल के प्रमुख, उसके शीपडॉग पवित्र साथ साथ।




एक यात्री जो जिज्ञासा से बाहर आया क्योंकि kennels कथा "मिशन चिली" बोर, वह समस्या वे आना पड़ा के बारे में सुना और व्यापारी मौरिसियो Badaloni, जो अपने परिवहन कंपनी के साथ Andesmar मेंडोज़ा और सैंटियागो के हवाई अड्डों, भूकंप से प्रभावित जोड़ता है से संपर्क किया, ताकि यात्री चिली राजधानी में आएं। उन्होंने यह भी चिली मेंडोज़ा के वाणिज्य दूतावास के प्राधिकरण में कामयाब रहे और ट्रांस-रेडियन राजधानी है, जहां वे पहुंचे और पुलिस अधिकारियों के लिए उपलब्ध हैं की है के लिए ले जाया।

भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बचाव कुत्ते प्रतियोगिताओं: सबसे कुशल टीम की तलाश मेंबचाव कुत्ते प्रतियोगिताओं: सबसे कुशल टीम की तलाश में
व्यापार के साथ कुत्तोंव्यापार के साथ कुत्तों
वे चिली में भटकने और बीमार कुत्तों को त्यागने के लिए एक परियोजना कानून की निंदा करते हैंवे चिली में भटकने और बीमार कुत्तों को त्यागने के लिए एक परियोजना कानून की निंदा करते हैं
चिली घोड़ाचिली घोड़ा
जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करेंजर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
विशेष कार्यों के लिए प्रशिक्षणविशेष कार्यों के लिए प्रशिक्षण
एक साथी जानवर के रूप में चिंचिला का इतिहासएक साथी जानवर के रूप में चिंचिला का इतिहास
क्षेत्रों द्वारा चिली जीव - चिली जानवरोंक्षेत्रों द्वारा चिली जीव - चिली जानवरों
मध्य इटली में भूकंप से प्रभावित लोगों के साथ ज़ोएटिस दक्षिणी यूरोप के क्रिसमस के लिए एकता अभियानमध्य इटली में भूकंप से प्रभावित लोगों के साथ ज़ोएटिस दक्षिणी यूरोप के क्रिसमस के लिए एकता अभियान
हमारे पालतू जानवरों को आपदा से बचाने के लिए हमें क्या करना चाहिए?हमारे पालतू जानवरों को आपदा से बचाने के लिए हमें क्या करना चाहिए?
» » कुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों
© 2021 taktomguru.com