taktomguru.com

पुली कुत्ते की उपस्थिति

कंधे के साथ पेरो पुली के सामने के हिस्सों में अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है और हाथ के साथ एक दायां कोण बना रहा है, जो मध्यम लंबाई, मांसपेशियों और ट्रंक के अनुदैर्ध्य धुरी के समानांतर है। पतली मांसपेशियों के साथ बंद कोहनी, लंबे अग्रभाग, सीधे और ऊर्ध्वाधर, हाथ से 120 से 130 डिग्री के कोण का निर्माण।
क्षैतिज, छोटे पैर, गोल, तंग, अच्छी तरह से विकसित, कॉम्पैक्ट, मिट्टी-ग्रे नाखून, और पूर्ण और लोचदार तलवों के साथ 45 डिग्री पर कार्पो। बिना स्पर्स के बेहतर।

पुली कुत्ते की उपस्थिति

लंबे और बहुत मांसपेशियों के पैर और जांघों के साथ हिंड अंग, दाएं कोण पर अच्छी तरह से कोण वाले श्रोणि और मादा, 100 या 110 डिग्री पर फिमर और टिबिया।
पतला और elbowed हॉक, क्षैतिज पर एक कम कोण पर तर्सस, पिछले नाखूनों की तुलना में लंबे पैर, मजबूत नाखून, समान रूप से कॉम्पैक्ट और ग्रे मिट्टी के साथ।
पिछड़े पैर पिछले एक की तुलना में एक-दूसरे से अलग होते हैं।
पूंछ काफी लंबे समय तक, उदार फ्रिंज के साथ जो रंप के बाल के साथ मिलाया जाता है, इसलिए यह परिशिष्ट पीछे की तरफ घुमाने के लिए कार्रवाई में लगभग अनजान हो जाता है।
बाकी में यह कम असर है, टिप में हुक के साथ, अठारह और बीस के बीच कशेरुक कौडल की संख्या। जन्म या प्राकृतिक छोटी पूंछ के अनुरान नमूने बर्दाश्त किए जाते हैं, लेकिन कम नहीं होते हैं।
लाल रंग के काले रंग के काले या काले रंग के कोट, ग्रे और शुद्ध सफेद के सभी रंग। मिट्टी की भूरे रंग की त्वचा सभी श्रेणियों में बहुत रंगी हुई है।
अंधेरे पृष्ठभूमि पर समान काले ताल और वर्णक धब्बे। 5 सेमी व्यास में छाती में वर्णक की अनुपस्थिति और उंगलियों के बीच सफेद बाल सहन किए जाते हैं।




पुली विशेषताओं

डबल बालों, निविड़ अंधकार और बहुत प्रचुर मात्रा में इतना घना है कि यह आसानी से उलझन में हो जाता है। लंबे बाहरी, मोटी बनावट, कभी रेशमी, सीधे, लहरदार या थोड़ा घुंघराले नहीं।
बाल पतले, मुलायम और घने होते हैं, रंप, पीठ और जांघों पर, बाल 8 से 18 सेमी लंबा होते हैं, कभी-कभी कुत्ते खड़े होने पर जमीन तक पहुंचते हैं। सिर और पैरों में छोटा होता है, तारों को एक समान बाल द्वारा बनाया जाता है जो तंग लहरों में उतरते हैं। कॉर्डेड कोट की घनत्व मोटे बालों और पतले बालों के बीच अनुपात पर निर्भर करती है। उत्तरार्द्ध का एक बहुत अधिक व्यापक उलझन पैदा करता है।
पुरुषों के लिए 40 से 44 सेमी और 37 से 41 सेमी महिलाओं में है, लेकिन 37 से 39 सेमी की पुरुषों ऊंचाइयों में या 45 से 47 सेमी करने के लिए और 34 से 36 सेमी की या 42 से सहन करने के लिए महिलाओं के आकार 44।
पुरुषों में 13 से 15 किलोग्राम वजन और महिलाओं में 10 से 13 किलो वजन।
उसकी नाक पीठ के साथ बहुत लंबे और नाक मांस के साथ दोष। प्रगतिवाद या ज्ञानवाद बहुत स्पष्ट है। हल्की भूरी आँखें या मांस रंगीन पलकें। कठोर कान, बुरी तरह से प्रत्यारोपित गर्दन, शरीर बहुत लंबा है।
क्षैतिज समूह, ढीली या कठोर पूंछ, न्यूरिज्म, बाइकोलर या बहु रंगीन कोट, चॉकलेट ब्राउन, बहुत बड़े धब्बे। पिग्मेंटेशन बालों को चिकनी, खुले, बहुत अधिक बाल के साथ दोष देता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
पेरूवियन अशक्त कुत्ते नस्लपेरूवियन अशक्त कुत्ते नस्ल
Encartaciones के कुत्ते खलनायकEncartaciones के कुत्ते खलनायक
सुंदर फर के Pomeranian कुत्तेसुंदर फर के Pomeranian कुत्ते
कुत्ते मूडीकुत्ते मूडी
स्पेनिश खेल - छोटे खेल के लिए निशान कुत्तास्पेनिश खेल - छोटे खेल के लिए निशान कुत्ता
पुमी कुत्तोंपुमी कुत्तों
फिनिश स्पिट्ज कुत्ते - विशेषताओंफिनिश स्पिट्ज कुत्ते - विशेषताओं
बोस्टन टेरियर कुत्ते की विशेषताएंबोस्टन टेरियर कुत्ते की विशेषताएं
Mallorcan shepherd सामान्य उपस्थिति नस्लMallorcan shepherd सामान्य उपस्थिति नस्ल
» » पुली कुत्ते की उपस्थिति
© 2021 taktomguru.com