taktomguru.com

कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?

जब भी पार्टियां आती हैं, तो हम उनमें से कई लोगों के लिए भयानक दिन बन जाते हैं जिनके पास कुत्ता होता है।

रॉकेट या फायरक्रैकर्स का शोर कुत्तों के नुकसान और यहां तक ​​कि मौत के बहुत आम कारण हैं, वे डरते हैं और एक ऐसे स्थान की तलाश करते हैं जहां वे सुरक्षित हैं। इसलिए हम मालिकों की सलाह देते हैं भयभीत कुत्ते, उत्सव का दिन है कि छुट्टियों के दौरान उन्हें ढीला लेने का जोखिम नहीं है या अगर कोई रॉकेट की संभावना है।

हमारे मामले में, हालांकि लुका धीरे-धीरे अपनी प्रतिक्रियाओं में सुधार कर रही है, फिर भी बाहर जाने की बात आने पर यह एक समस्या है।

हमें कैसे कार्य करना चाहिए?

यह स्वाभाविक रूप से कार्य करने के लिए सलाह दी जाती है जब हमारे कुत्ते डरते हैं। अगर हम उसे उछालते हैं या उसे शांत करने की कोशिश करते हैं तो वह और भी घबराएगा और वह सोचेंगे कि हम उसकी रक्षा करने की कोशिश करते हैं और इसलिए वह खतरे में है, जिसके साथ हम समस्या को और भी जटिल करेंगे।

आदर्श घबराहट के बिना चुपचाप घर लौटने के लिए है, और एक जगह तैयार करें जहां आप सुरक्षित महसूस करते हैं(बिस्तर के नीचे, कुछ टेबल के नीचे, एक वाहक में ...)। अगर हम अंधा या दरवाजे बंद करके ध्वनि को भी कम कर सकते हैं।

हमें किसी भी समय उसे वहां से मजबूर नहीं करना चाहिए या उसे दंडित करना चाहिए अपने व्यवहार के कारण, यह केवल कुत्ते के डर को बढ़ाएगा।

हम उसे ट्रिंकेट्स, इंटरेक्टिव खिलौनों या उसे चाल के साथ विचलित करने का प्रयास कर सकते हैं - लेकिन केवल तभी वह ऐसा करने के इच्छुक हैं। रॉकेट शुरू होने पर हम आपको एक वीडियो दिखाते हैं कि हम लुका को कैसे विचलित करते हैं।

रॉकेट के डर को दूर करने के लिए उपचार




ऐसे उपचार हैं जो हमारे प्यारे लोगों को इन भयों को दूर करने में आसान बनाते हैं।

जब लुका पहुंचे तो रॉकेट के साथ उनका एक भयानक समय था, हर छुट्टी एक कठिन था। यह बहुत मदद नहीं करता है घर पर एक सुरक्षित जगह है करने के लिए, के रूप में वे अभी भी मिलाते हुए और एक ही रॉकेट से शोर के साथ साइट छोड़े बिना मुश्किल साँस लेने में घंटे खर्च करते हैं। कई बार वह बिस्तर के नीचे आया, दूसरों में वह भी कोठरी के शेल्फ पर झूठ बोलने के लिए चला गया।

उसे अभी भी सड़क पर बहुत डर है और जैसे ही शोर शुरू होता है, हमें घर जाना पड़ता है - अंदर एक और कहानी है। यह काफी सुधार हुआ है क्योंकि हमने भावनाओं के उद्देश्य और बैच के फूलों के साथ इन भयों का काम किया है कि वे हमारी सिफारिश कर रहे हैं।

फूल के बर्तन

रॉकेट दिनों पर, जब भी हम घर पर होते हैं, लुका कुछ भी नहीं करता है। पहली शुरुआत में जब वे शुरू करना शुरू करते हैं लेकिन फिर सामान्य रूप से कार्य करते हैं और अब छुपा नहीं जाते हैं।

इसके लिए हमें बहुत धैर्य की आवश्यकता है. जब हम बूंदों के साथ शुरू कर दिया लग रहा था कि हम कुछ भी नहीं मिला है, लेकिन फिर से पहले छुपा से बाहर आने और बाहर रहने रॉकेट लग जबकि शुरू कर दिया।

यह भी खुफिया खेल किया था और उसकी गंध है कि यह मनोरंजक है और इस तरह तो कुछ सकारात्मक और नकारात्मक नहीं के साथ जुड़े शोर के रूप में हो सकता है के रूप में मैं वीडियो में ऊपर से पता चला है के लिए।

हम इस डर का इलाज कम से कम कम करने के लिए करते हैं ताकि घर छोड़ते समय पार्टियां ओडिसी न हों। यदि आप अपने बालों के डर को भी हल करना चाहते हैं सलाह के लिए ट्रेनर, एक चिकित्सक या अपने सामान्य पशुचिकित्सा से संपर्क करने में संकोच न करें कैसे कार्य करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंकुत्ते को सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
पायरोटेक्निक, कुत्तों, पक्षियों और लोगों के लिए एक खतरापायरोटेक्निक, कुत्तों, पक्षियों और लोगों के लिए एक खतरा
मेरा कुत्ता आक्रामक क्यों है?मेरा कुत्ता आक्रामक क्यों है?
एक फायरक्रैकर मत बनो!एक फायरक्रैकर मत बनो!
पायरोटेक्निक से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करेंपायरोटेक्निक से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
उसे कुत्ते के बिना अपने कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करेंउसे कुत्ते के बिना अपने कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करें
बिना खतरे के क्रिसमसबिना खतरे के क्रिसमस
आतिशबाजी से अपने कुत्ते की रक्षा कैसे करेंआतिशबाजी से अपने कुत्ते की रक्षा कैसे करें
डर ऐसी स्थितियां जिनमें कुछ वास्तव में दर्द होता हैडर ऐसी स्थितियां जिनमें कुछ वास्तव में दर्द होता है
चिहुआहुआ क्यों डरते हैं?चिहुआहुआ क्यों डरते हैं?
» » कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?
© 2021 taktomguru.com