taktomguru.com

टेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामला

पंचो टीवी कुत्ता

लगातार हमारे घरों में हम टेलीविजन पर देख रहे हैं श्रृंखला और फिल्मों में कुत्तों

. आम तौर पर, ये मॉडल व्यवहार पैटर्न के साथ संतुलित पालतू जानवर हैं। बेशक इस पद्धति टीवी और फिल्म, जहां जानवरों, लेकिन पर्याप्त नहीं है, वे एक महान काम प्राकृतिक और विश्वसनीय दिखाई के लिए क्या करना चाहिए में प्रतिनिधित्व करने की है, और वे, लोगों की तरह, के लिए आते हैं स्कूल और प्रशिक्षण केंद्र अभिनेता बनने के लिए।

इस कारण से एएस कोसा डी पेरोस हम चाहते हैं विज्ञापन कुत्तों के कुछ मामलों में रुको जो आदर्श साथी की भूमिका निभाते हुए प्रसिद्धि में उठे हैं। इन कार्यों ज्यादातर मामलों में उसे प्रसिद्धि और मीडिया और सामाजिक स्तर पर ख्याति अर्जित करेंगे किया है, लेकिन इसके पीछे एक जीवन है कि हम जानते हैं के साथ साधारण पालतू जानवर के मामलों देखते हैं और हम यह सुनिश्चित बहुत ध्यान आकर्षित करेगा।

पंचो, सबसे मध्यस्थ कुत्ता

पंचो मीडिया कुत्ते का स्पष्ट उदाहरण है। यह एक जैक रसेल वह हमारे परिवार का सदस्य बन गया है क्योंकि लॉटरी और राज्य शर्त ने उन्हें अपने विज्ञापनों के लिए दावा के रूप में हस्ताक्षर किया है। तब से पान्चो जब इसके साथ जिम्मेदारी से बचने के लिए आता है प्रसिद्ध है, जबकि बातचीत गली में एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया गया था बन गया "मैं पान्चो तरह" ... यह हिस्सा है कि हम इस कुत्ते के बारे में पता है, लेकिन केवल नहीं ।

पान्चो अभिनेता, जो दस साल के लिए अलग श्रृंखला और विज्ञापनों में पान्चो के साथ काम कर रहा है जब तक कि वह राज्य लॉटरी के साथ विशिष्टता पर हस्ताक्षर किए के एक कुत्ते ट्रेनर के अंतर्गत आता है। लेकिन पंचो ने न केवल छोटी स्क्रीन पर यह भूमिका निभाई है, बल्कि यह भी उन्होंने एक्वी नो है क्विएन विवा श्रृंखला में वैलेंटाइन भी खेला, दूसरों के अलावा विज्ञापन धब्बे इस विशेष अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले जो हमारे देश में एक कुत्ते अभिनेता द्वारा उच्चतम भुगतान का प्रतिनिधित्व करता है।

पंचो, शांत और शांति की छोटी स्क्रीन पर एक छवि देने के बावजूद एक शरारती और चंचल कुत्ता है। सबकुछ के बावजूद वह एक पेशेवर है, क्योंकि वह किसी की तरह भूमिका में नहीं आता है और उस क्षण कुत्ते को पूर्णता के साथ व्याख्या करता है। तब से यह अभिनेता कुत्तों की मुख्य गुणवत्ता होनी चाहिए उन्हें हमेशा एक अनुकूल दृष्टिकोण के साथ दिखना चाहिए, और इसके लिए प्रशिक्षकों की भूमिका मौलिक है, क्योंकि वे हमेशा शूटिंग में मौजूद होते हैं। सबकुछ के बावजूद, पंचो की कुछ सीमाएं होती हैं, इसलिए जब आप चाहते हैं कि वह किसी प्रकार का जटिल आंदोलन करे, तो आप झूठ बोलने वाले पैर या झूठे डबल का उपयोग करें।




पंचो का यह प्रभाव है जिसका अपना फेसबुक पेज है।

अन्य टेलीविजन कुत्तों

लेकिन पंचो का मामला अकेला नहीं है, क्योंकि हमारे देश में कई अन्य कुत्ते हैं जो टेलीविजन श्रृंखला और विज्ञापनों में मौजूद हैं। यह सच है कि इसका मीडिया प्रभाव इतना अच्छा नहीं रहा है, लेकिन हम उन मामलों को उजागर करेंगे जो उनके महत्व के कारण याद किए जाने योग्य हैं। निश्चित रूप से हम सभी को एक विज्ञापन कैम्पोफिरो याद है जिसमें एक चिहुआहुआ रसोई के दरवाजे के खिलाफ दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस चिहुआहुआ ने हमें महीनों तक हंस दिया। विज्ञापन की हिंसक प्रकृति के बावजूद, यह बस के बारे में था एक कुत्ता एक ट्रेडमिल पर चल रहा है, परीक्षणों में से एक है कि प्रत्येक अभिनेता कुत्ते को गुजरना चाहिए, और एक द्वारा प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए डिजिटल छवि दरवाजा मारते समय।

लेकिन कुत्तों के कलाकारों के संबंध में टेलीविजन में सबकुछ झूठा नहीं है, हालांकि यह निश्चित है कि अभिनय करते समय अधिक सीमित हैं, कई पुलिस कार्रवाई या श्रृंखला वे कौन कुछ दृश्यों का खामियाजा उठाना के रूप में पुलिस श्रृंखला है, जहां जो मंजिल साझा इसके पात्र के कई के शुभंकर एक था में हुआ सुनहरा कुत्ता जो उन्हें एक से अधिक अवसरों पर परेशानी से बाहर कर दिया। कार्रवाई के इन सभी दृश्यों को कुत्ते द्वारा किया जा सकता है, हालांकि हाँ, हमेशा आपके प्रशिक्षक के निर्देशों द्वारा समर्थित है कि फिल्मांकन में मौजूद है।

पंचो: करोड़पति कुत्ते मूवी

मीडिया में दिखाई देने वाले सभी कुत्तों के बावजूद हमारे घर में समान हैं, केवल इतना है कि उन्हें कुछ कार्य करने और कुछ व्यवहार पैटर्न का पालन करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है। यह सच है कि कुछ पैदा कर रहे हैं के रूप में पान्चो कैमरे के सामने होने के लिए संवेदनशील, और वास्तव में कुत्ता है कि हम उनकी उपस्थिति के साथ प्यार का एक प्रकार है, लेकिन सब कुछ है कि काम के कई घंटे हैं और शिक्षा ताकि कैमरे में यह सही दिखाई दे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के झगड़े निर्दोष हो जाते हैंकुत्ते के झगड़े निर्दोष हो जाते हैं
एक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रियाएक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रिया
कुत्ते टेलीविजन पर क्या देखते हैं?कुत्ते टेलीविजन पर क्या देखते हैं?
वाणिज्यिक में कुत्ते को कैसे पेश करेंवाणिज्यिक में कुत्ते को कैसे पेश करें
एक सुनहरा दुनिया के कुत्ते को जीतनाएक सुनहरा दुनिया के कुत्ते को जीतना
कुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रमकुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रम
टीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता हैटीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता है
और Iquest- मेरे कुत्ते टेलीविजन देखें?और Iquest- मेरे कुत्ते टेलीविजन देखें?
डिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्तेडिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्ते
कुत्ते टीवी देख सकते हैंकुत्ते टीवी देख सकते हैं
» » टेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामला
© 2021 taktomguru.com