taktomguru.com

रेस कैरेन टेरियर




मूल: स्कॉटलैंड
विशेष कौशल: सहयोगी कुत्ता और शिकार
जीवन प्रत्याशा:13 साल
नर का आकार: 28 - 31 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 6-8 किलो लगभग।
मादा का आकार: 26 - 30 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 6 - 7 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 4 - समूह 3
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
निचले तन्ना के अंग्रेजी, उच्च और स्कॉटिश टेरियर के बीच एक भेद किया जाता है। बाद में, केर्न टेरियर मूल प्रकार के सबसे नज़दीक में से एक है। हाइलैंड्स में पैदा हुए, इसका इस्तेमाल छोटे शिकारियों को खोजने के लिए किया गया था जो वहां घुस गए थे। विभिन्न वंशज ज्ञात हैं। 1860 में, दौड़, के रूप में "स्काई टेरियर shorthaired" प्रदर्शनी पर दिखाई देता है 1911 में अपनी आधिकारिक मान्यता के बाद अपने वर्तमान नाम ले रही है एक केयर्न एक पत्थर पहाड़ी जहां कुछ जानवरों के आश्रय है। वर्तमान में यह सबसे लोकप्रिय टेरियर्स में से एक है।
तापमान और चरित्र
शरारती और जिद्दी, केयर्न टेरियर एक साहसिक लेकिन टेरियर स्वभाव के सभी आकर्षण के साथ है। ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे आप अपने मालिकों की सभी गतिविधियों को बारीकी से साझा करना पसंद करते हैं। वह बच्चों के लिए एक साथी और वफादार दोस्त है। बहुत गतिशील, यह एक अनिश्चित playful कुत्ता है। वह किसी भी चीज़ से डरता नहीं है और अन्य कुत्तों के साथ भी गालिया हो सकता है।
शारीरिक विशेषताओं
यह लगभग 26 - 31 सेमी क्रॉस का मापता है और वजन लगभग 6 से 8 किलो होता है। जैसा कि हम देख सकते हैं, केयर्न टेरियर एक छोटा कुत्ता है, बहुत ठोस, बहुत अत्याधुनिक है। इसमें कॉम्पैक्ट टेरियर होने के लिए मध्यम लंबाई और पैरों का कॉम्पैक्ट बॉडी बहुत छोटा नहीं है। पूंछ इसे लंबवत सही लेता है। सिर, काफी छोटा, एक विस्तृत खोपड़ी, एक चिह्नित स्टॉप और एक शक्तिशाली सिर है।
उनकी अंधेरी आंखें एक शरारती अभिव्यक्ति दिखाती हैं। इसके कान छोटे और बिंदु हैं। बालों को मुश्किल है और आमतौर पर सिर में कुछ हद तक नाखुश होता है। कोट रंग विविध हैं
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आयरिश टेरियरआयरिश टेरियर
नस्ल नॉरफ़ॉक टेरियरनस्ल नॉरफ़ॉक टेरियर
नॉर्विच टेरियरनॉर्विच टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
केर्न टेरियरकेर्न टेरियर
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
कैरेन टेरियर की विशेषताएंकैरेन टेरियर की विशेषताएं
नस्ल स्कॉटिश टेरियरनस्ल स्कॉटिश टेरियर
क्या कुत्ता नस्ल totó है?क्या कुत्ता नस्ल totó है?
ऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लोंऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लों
» » रेस कैरेन टेरियर
© 2021 taktomguru.com