taktomguru.com

कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें

कुत्ता बिस्तरगर्मी के दिन अपने कुत्ते को गर्म कर देते हैं? आप अपने बिस्तर की ठंडा करने में मदद कर सकते हैं। बिस्तर को सबसे अच्छे स्थान पर रखने के अलावा आप कल्पना कर सकते हैं (एसी के पास या छाया में) अन्य चाल भी हैं जो गर्मी के साथ आपकी मदद करेंगे।

चरण 1. एक पुरानी चादर गीला और कुत्ते के बिस्तर को लपेटने के लिए इसका इस्तेमाल करें। इसके बाद, बिस्तर को एक प्रशंसक के सामने रखें। हवा गीले सतह तक पहुंच जाएगी, और आपको ठंडा और आरामदायक महसूस करेगी। बुरी खबर? आप प्रक्रिया में थोड़ा गीला कुत्ता के साथ खत्म होने जा रहे हैं, जो ठीक हो सकता है अगर आपको पूरे क्षेत्र में फैले गीले कुत्ते की गंध नहीं है।
चरण 2. बिस्तर के कवर को खोलें और कुछ बर्फ पैक स्लाइड करें। उन्हें कोनों या गुना में रखें ताकि वे आपके दोस्त के लिए बिस्तर को असहज न करें। जैसे ही बर्फ पिघलता है, उन्हें नए लोगों के साथ बदलें।
चरण 3. कुत्ते के बिस्तर के लिए एक नया कवर बनाएं, अगर अब ऊन या अन्य गर्म सामग्री से बना है। क्या आपके पास सिलाई कौशल नहीं है? बिस्तर के चारों ओर कुछ नरम, ठंडा सामग्री (एक सूती चादर की तरह) लपेटें। यह कपास या ऊन की तुलना में बहुत ठंडा है।




युक्तियाँ

यदि आप अपने कुत्ते के बिस्तर को बदलने की सोच रहे हैं, तो उठाए गए कुत्ते के बिस्तर पर विचार करें। यह मूल रूप से नायलॉन या अन्य पानी प्रतिरोधी सामग्री के साथ एक धातु संरचना है। वे एक पालना के समान दिखते हैं, लेकिन तल पर कम। क्योंकि हवा बिस्तरों के नीचे फैल सकती है, इसलिए वे उन्हें फर्श पर रखे मोटी तकिए से कूलर बनाते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ठंडे मौसम में कुत्तों के लिए बेहतर बिस्तरठंडे मौसम में कुत्तों के लिए बेहतर बिस्तर
बिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाएबिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाए
कुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरणकुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरण
कुत्तों के लिए inflatable बिस्तरकुत्तों के लिए inflatable बिस्तर
कुत्तों के लिए बिस्तर का चयनकुत्तों के लिए बिस्तर का चयन
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
कुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएंकुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएं
कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?
कैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाएकैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए
» » कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
© 2021 taktomguru.com