taktomguru.com

कुत्ते नस्लों | अमेरिकी स्टाफशायरशायर

अमेरिकी स्टाफशायरशायर अमेरिकी स्टाफशायरशायर
अमेरिकन स्टैफोर्डशायर

इस मजबूत व्यक्ति का मजबूत पहलू संदेह के लिए कोई जगह नहीं छोड़ता है, यह कुत्ते की दुनिया में सबसे शक्तिशाली नस्लों में से एक है।

अमेरिकी स्टैफोर्डशायर का विवरण

अमेरिकन स्टैफोर्डशायर यह अपने बड़े आकार का दावा नहीं करता है, क्योंकि इसका आकार मध्यम है, लेकिन इसकी मांसपेशियों और कॉम्पैक्ट बॉडी के लिए इसकी उपस्थिति उपस्थिति है। वह स्थिति पर हावी है, और यह पहली नज़र में देखा जा सकता है। हालांकि, बेकार आंदोलनों के क्रूर होने के बावजूद, उनके असर के लालित्य ने उन्हें पिट बुल टेरियर की प्रदर्शनी के लिए संस्करण होने की प्रतिष्ठा अर्जित की है।

वह निविदा और तीखेपन से भरा स्पष्ट रूप से इसकी दो सबसे विशेष विशेषताएं दिखाता है: उन लोगों की खुफिया और दृढ़ता जो इसकी ताकत जानते हैं लेकिन जानते हैं कि इसका उपयोग कब किया जाए।

अमेरिकन स्टैफोर्डशायर का इतिहास

नहीं आश्चर्यजनक रूप से स्टैफोर्डशायर अपने पूर्वज, स्टैफोर्डशायर टेरियर, उन्नीसवीं सदी में वापस अंग्रेजों द्वारा बनाया गया था जो उसे dogfights के साथ ही शो है, जिसमें कुत्तों अप बैलों के खिलाफ थे में लड़ने के लिए मजबूर करने के लिए के उत्तरी अमेरिकी संस्करण है।

सौभाग्य से, इन जंगली प्रथाओं को अंततः समाप्त कर दिया गया था और आज हम इसे मना सकते हैं, कम से कम, उन्होंने हमें विरासत के रूप में संतुलित रूप में एक विरासत के रूप में छोड़ दिया।

अमेरिकन स्टैफोर्डशायर की उपयोगिता

इस अधिक बहिर्मुखी और आत्मविश्वास से दौड़ की प्रतियां एक सुखद पारिवारिक जीवन के लिए परिपूर्ण हैं, किसी भी समय है कि अमेरिकी स्टेफर्डशायर अकेले शिक्षित नहीं, अन्य प्रमुख कुत्तों के साथ जन्मजात नहीं और बिल्लियों के साथ विशेष रूप से अनुकूल नहीं पर भूल के बिना। दिन के अंत में यह उसकी भारी शक्ति और एक महान सेनानी वृत्ति के प्रति सचेत दौड़ है।

अमेरिकन स्टैफोर्डशायर का चरित्र

स्टैफोर्डशायर इसके मूल के प्रमुख चरित्र को बरकरार रखे हुए है, इसलिए यह केवल पूरी तरह से इसके कई गुण कुत्ते जो उन्हें मजबूती से और लगातार शिक्षित करने के लिए तैयार हैं से निपटने में उन प्रतिभाशाली मालिकों के अनुभव का आनंद सकता है। इसलिए यह आलसी या आसन्न मालिकों के लिए कुत्ता नहीं है जिनके विचार कुत्ते होने का विचार बगीचे में अकेले अकेले छोड़ना है।




यह काला किंवदंती है कि कुत्तों के इस प्रकार के साथ जुडा हुआ, के रूप में "खतरनाक" कई द्वारा विचार भूल जाते हैं के लिए आवश्यक है। वे एक विश्वसनीय ब्रीडर से आते हैं और धैर्य और समर्पण के साथ शिक्षित कर रहे हैं, उस में के बाद से उनके उत्कृष्ट चरित्र और बच्चों को घर के साथ ही एक अभिभावक के रूप में अपने कौशल के प्रति उनके झुकाव प्रदर्शित बुलडॉग और चपलता टेरियर बाँध की ताकत ।

स्टैफोर्डशायर दृढ़ता से जो लोग एक बोल्ड और झगड़ालू कुत्ते को दिखाने के लिए है, क्योंकि इसके प्रमुख चरित्र को बढ़ावा देने के साथ ही एक अस्थिर और नियंत्रित करना मुश्किल जानवर रहते हैं करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं चाहते हैं के लिए हतोत्साहित किया जाता है।

अमेरिकन स्टैफोर्डशायर की देखभाल

हालांकि, उनके महान शारीरिक प्रतिरोध उसके खिलाफ हो सकते हैं, क्योंकि स्टैफोर्डशायर, प्रकृति से घबराहट और कड़ी मेहनत करते हैं, आमतौर पर मांसपेशियों, अस्थिबंधन और टूटे हुए दांत जैसे कुछ चोटों को चुप्पी में पीड़ित होते हैं।

उनकी अन्य महान दुश्मन हिप dysplasia या कोहनी और हड्डियों और कंधे की मांसपेशियों के एक अधिविकास, साथ ही महिलाओं के मामले में मनोवैज्ञानिक गर्भधारण कर रहे हैं।

न तो अपने छोटे बालों की नीरसता उनके मालिक के लिए अनिश्चित होने का एक कारण होना चाहिए, क्योंकि त्वचा की एलर्जी, लाली और जलन अक्सर होती है। इससे बचने के लिए, एक कठोर सतर्कता और एक अच्छा दैनिक ब्रशिंग से बेहतर कुछ भी नहीं।

वापस कुत्ते नस्लों

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्टाफ़र्डशायर टेरियर के पैर कठोर क्यों हैं?स्टाफ़र्डशायर टेरियर के पैर कठोर क्यों हैं?
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
अमेरिकी पिट बुल टेरियर दौड़ की विशेषताएंअमेरिकी पिट बुल टेरियर दौड़ की विशेषताएं
पिट बैल टेरियर बनाम बोअरबेलपिट बैल टेरियर बनाम बोअरबेल
अमेरिकी स्टाफफोर्ड-टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड-टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। मैंने राष्ट्रीय मोनोग्राफ देखाअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। मैंने राष्ट्रीय मोनोग्राफ देखा
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
अमेरिकी पिट बैल टेरियर कैसा दिखता है?अमेरिकी पिट बैल टेरियर कैसा दिखता है?
• अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर। Viii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी• अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर। Viii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
इंग्लैंड के स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर नस्लइंग्लैंड के स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर नस्ल
» » कुत्ते नस्लों | अमेरिकी स्टाफशायरशायर
© 2021 taktomguru.com