taktomguru.com

दुनिया में सबसे महंगा पालतू जानवर: एक लाख यूरो का कुत्ता

तिब्बती मास्टिनइसकी उच्च कीमत और विशिष्टता के कारण, यह चीन में नए समृद्ध लोगों के लिए आर्थिक स्थिति का प्रतीक बन गया है।

  • मालिक ने तिब्बती मास्टिफ़ की इस प्रति के लिए एक मिलियन यूरो से अधिक का भुगतान किया है।
  • कुत्ते को प्रजनन करने के लिए किराए पर देना निवेश को ठीक करने के विकल्पों में से एक है।
  • कुत्ता मांस, चिकन और अन्य चीनी व्यंजनों के आधार पर एक विशेष आहार का पालन करता है।

चीनी में "हांग डोंग" या अंग्रेजी में "बिग स्पलैश"। यह कुत्ते का नाम है अधिक महंगा दुनिया का का एक आकर्षक उदाहरण तिब्बती मास्टिफ़ जिसे 1 मिलियन यूरो से अधिक के लिए बेचा गया है।
प्रश्न में कुत्ते का वजन लगभग 80 किलोग्राम होता है, 9 0 सेंटीमीटर मापता है, हालांकि यह 120 तक पहुंच सकता है और इसमें एक लाल रंग का स्वर होता है जिसने इसके मूल्य को बढ़ाया है।

तिब्बती मास्टिफ़ यह दुनिया की सबसे पुरानी नस्लों में से एक है - ऐसा माना जाता है कि सदियों से उन्होंने तिब्बत क्षेत्र में भयानक क्षेत्रों और मठों का ख्याल रखा। लोकप्रिय धारणा यह है कि यह एक दौड़ है "पूरी तरह से चीनी"हाल के वर्षों में, इसकी उच्च कीमत और विशिष्टता के कारण, यह एक प्रतीक बन गया आर्थिक स्थिति चीन में नए समृद्ध के लिए।

लू लिआंग के लिए, कुत्ते ब्रीडर "एक आदर्श नमूना है", वह भी "उत्कृष्ट जीन है और प्रजनन करने के लिए एक अच्छा कुत्ता होगा"। लैंग ने यह भी आश्वासन दिया कि मास्टिफ़ था संचालित मांस और चिकन के साथ मिश्रित आहार के साथ व्यंजनों चीनी ककड़ी और अबालोन के रूप में चीनी। "हम इस जानवर को उठाने के लिए बहुत पैसा खर्च करते हैं, कीमत उचित है।"




हाँग दांग उसके मालिक, एक प्रमुख चीनी निवेशक और कोयला उद्योग में उद्यमी के लिए काफी देखभाल और सेवाओं, ज़रा सी बात की आवश्यकता होती है, के रूप में अनुमान जल्दी से ठीक नहीं, लाभ की तुलना में अधिक हो जाएगा निवेश।

कुत्ते को अन्य प्रजनकों को प्रजनन के लिए किराए पर लिया जा सकता है और प्रत्येक मिश्रण मालिक के लिए 1000 यूरो से अधिक का मतलब हो सकता है। तिब्बती मास्टिफ़ आमतौर पर वीर्य भंडारण के आधुनिक तरीकों के साथ 10 साल तक रहता है, यहां तक ​​कि कुत्ते के वीर्य को प्राप्त करना और इसे स्टोर करना संभव है भावी मिश्रण.

समाचार उसी हफ्ते ज्ञात है कि चीनी सरकार ने एक कानून पारित किया है जिसमें कहा गया है कि आप प्रति परिवार केवल एक कुत्ता कर सकते हैं। यह 15 मई तक चलने लगेगा, लेकिन नए उपाय से पहले से ही कई कुत्तों को त्याग दिया जा सकता है।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लोंकुत्ते नस्लों
एक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता हैएक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता है
10 सबसे महंगी कुत्ते नस्लों10 सबसे महंगी कुत्ते नस्लों
नीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते के बारे में जानकारीनीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते के बारे में जानकारी
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
तिब्बती टेरियर (तिब्बती टेरियर) - एक प्राचीन जाति का इतिहासतिब्बती टेरियर (तिब्बती टेरियर) - एक प्राचीन जाति का इतिहास
नीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते की कुछ भौतिक विशेषताओंनीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते की कुछ भौतिक विशेषताओं
विशाल कुत्तों, कुत्ते जो मापते हैंविशाल कुत्तों, कुत्ते जो मापते हैं
तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़
नीपोलिटन मास्टिफ़नीपोलिटन मास्टिफ़
» » दुनिया में सबसे महंगा पालतू जानवर: एक लाख यूरो का कुत्ता
© 2021 taktomguru.com