taktomguru.com

चीनी crested बौने नस्ल कुत्ते

चीनी क्रेस्टेड बौना नस्ल का कुत्ता

चीनी क्रेस्टेड बौना नस्ल का कुत्ता

चीनी क्रेस्टेड बौना: कैनिस परिचित

परिवारकैनिड्स

क्रम: कार्निवर्स।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: इसके आकार में, छोटे आकार की, सीमित नहीं, सख्ती से, लगभग 30-35 सेंटीमीटर भिन्न हो सकती है, जिससे वजन लगभग 5 किलोग्राम हो जाता है। एक वैकल्पिक रंग के साथ सिर में एक विस्तृत व्यापक खोपड़ी, सूखी गाल और एक प्रमुख ट्रफल होता है। अंधेरे, बादाम के आकार की आंखें पूरी तरह से अलग होती हैं और सही ढंग से रखी जाती हैं, न ही धूप होती है और न ही निकलती हैं। उच्च जन्म के स्पष्ट रूप से बड़े कान, एक बहुत ही विशेष अभिव्यक्ति के जानवर को समाप्त करने वाले हुर्गुएन, बालों से ढके हो सकते हैं या नहीं।

गर्दन बहुत लंबी, सुरुचिपूर्ण, कमाना और सामंजस्यपूर्ण रूप से ट्रंक में शामिल हो जाती है, ऊंचाई की लंबाई की लंबाई। पीठ सीधे, अपेक्षाकृत व्यापक थोरैक्स, ठोस और गोलाकार रंप और अच्छी तरह से तैयार पेट के साथ है। चरमपंथी, लेकिन प्रतिरोधी, अत्यधिक मांसपेशियों के बिना और `कपड़े पहने` किस्म में टर्मिनल फ्रिंज के साथ संपन्न होते हैं। तुलनात्मक रूप से कम जन्म और औसत लंबाई की पूंछ जो अंत में फ्रिंज के किनारे वाले तकिए प्रस्तुत करती है / प्रदर्शित करती है।

फर की दो किस्में हैं, `कपड़े पहने`, सिर में बाल हैं, पैरों और पूंछ के चरम, शरीर के बाकी हिस्सों को थोड़ा सुखद स्पर्श की अस्पष्ट त्वचा के साथ नग्न होना। `नग्न` किस्म में केवल थोड़ी-थोड़ी माने या क्रेस्ट होती है, जो बहुत ही खास होती है। त्वचा कई समान रंगों में दिखाई देती है या धब्बे के साथ बिंदीदार होती है। यह इस कुत्ते, शायद आयातित और चीन में पाला जा रहा है, जो शायद वहाँ सुदूर पूर्व तक पहुँचने से पहले फारस और तुर्की से, इक्वेटोरियल अफ्रीका से आया के आदिम मूल अनुमान लगाया गया है।

जीवनकाल: बारह तेरह साल।




आवास: विलासिता की दौड़, यह बेहद साफ और समशीतोष्ण वातावरण में आराम से घिरा होना चाहिए। इसके लिए कभी भी ठंडी हवा और सूरज की आवश्यकता नहीं होती है, जिसे इस उत्सुक जानवर की त्वचा को `जला` न करने के लिए खोला जाना चाहिए।

खाद्य: विशेष सावधानी, खनिज-विटामिन जटिल की तुलना में किया जाना चाहिए के बारे में 400 कैलोरी / रखरखाव राशन के रूप में दिन पूरा करने के लिए गोमांस या चिकन, मसले पकाया सब्जियों और चावल के साथ एक साथ आपूर्ति की जा करने के लिए।

चरित्र और व्यवहार: Melindroso और चीनी, कलगी उनके आकाओं के लिए गहरी आराधना खोने के बिना एक पालतू जानवर, स्वच्छ संतुलित और स्नेही है कि कोई बेतुका प्रशिक्षित mimes, यहां तक ​​कि बहादुर बन जाएगा हो सकता है बौना की cowed पहलू।

दैनिक देखभाल: निरीक्षण ठेठ परतों में किण्वन द्वारा उत्पादित गंध, बाहरी गंदगी से बचने के लिए, नाजुक त्वचा और ईमानदार स्वच्छता उसके आवश्यकता है। इन कुत्तों को खुद को ठंड और नमी से बचाने के लिए, कोट और विशेष वस्त्रों के साथ भी उन्हें लैस करना है।

प्रजनन: वे प्रजातियों के मानदंडों के संबंध में पर्याप्त भिन्नताएं नहीं पेश करते हैं, हालांकि असामान्य रूप से उच्च गर्भपात के प्रतिशत इस नस्ल की गर्भवती महिलाओं को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।
रोगों: सूर्य के अत्यधिक प्रकाश के कारण अत्यंत त्वचा शर्तों के सभी प्रकार के प्रति संवेदनशील भी भी bronchopulmonary रोगों के लिए एक रोग प्रवृति हो, साथ ही coolings और गठिया के सभी प्रकार की है। अक्षांश में ठंड और आर्द्र सर्दियों में, कंबल, कोट इत्यादि का उपयोग करने की सलाह दी जाएगी। कुत्तों के लिए

चीनी क्रेस्टेड बौना नस्ल का कुत्ता

चीनी क्रेस्टेड नस्ल के प्रजनकों

नाम: माइलुमा
नस्लें: दाढ़ी वाली कोली और चीनी क्रेस्टेड
देश: स्पेन
स्थान: मैड्रिड
फोन:
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //maeluma.com
इतिहास:

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्लोवाक हाउंडस्लोवाक हाउंड
Bernese bouvier कुत्ता लंबे बालों वाली नस्लBernese bouvier कुत्ता लंबे बालों वाली नस्ल
बेल्जियम ग्रिफॉन कुत्ता - आसानी से प्रशिक्षित ब्रैबेंटिनोबेल्जियम ग्रिफॉन कुत्ता - आसानी से प्रशिक्षित ब्रैबेंटिनो
नस्ल केरी ब्लू टेरियर का कुत्तानस्ल केरी ब्लू टेरियर का कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
बोर्ज़ोई कुत्तों की नस्लबोर्ज़ोई कुत्तों की नस्ल
सुंदर फर के Pomeranian कुत्तेसुंदर फर के Pomeranian कुत्ते
पेकीनी कुत्ते कैसा हैपेकीनी कुत्ते कैसा है
चीनी crested कुत्ता, "खजाना घर के अभिभावक"चीनी crested कुत्ता, "खजाना घर के अभिभावक"
तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़
» » चीनी crested बौने नस्ल कुत्ते
© 2021 taktomguru.com