taktomguru.com

कुत्ते जो इंद्रधनुष से बचाव करते हैं

कुत्ते जो इंद्रधनुष से बचाव करते हैं

पाठ: एंटोनियो पेरा

यदि ऐसी कोई गतिविधि है जो कुत्ते और मनुष्य के बीच दोस्ती की तरह दोस्ती को प्रतिबिंबित करती है, तो वह कैटरोट में बचाव कुत्तों के समूहों द्वारा विकसित किया जाता है। चीन उन परिदृश्यों में से सबसे हालिया परिदृश्य रहा है जिनमें इन कुत्तों ने फिर से बचाव में अपनी उपयोगिता दिखाई है जीवन, ठीक उसी देश में है कि अगर कुत्तों के साथ अपने संबंधों में सदियों से कुछ पता चला है तो उन्हें खाने की दोहराई गई आदत है।
खाने कुत्तों के नहीं पूरी तरह से असहनीय दुख -इस बहुत बुरा और पूरब के बादशाह जब असंवेदनशीलता की ओर निश्चित प्रवृत्ति द्वारा acompaсado जा रहा है, diversiуn के लिए नहीं है, पशु पीड़ा को छोड़कर दुख प्रगट हुई serнa। वास्तव में, अगर हम चीन की स्वाभाविक कुत्ते नस्लों का विश्लेषण करते हैं तो हम पाएंगे कि उनकी व्यावहारिक कुलता में वे कुत्तों को खाने के लिए विकसित होते हैं। सम्मानजनक और मानवीय excepciуn, का गठन किया नहीं cуmo, तिब्बती दौड़ कहता है, लेकिन इस बिंदु उद्यान twisty polнticos बाहर निकलने में प्रवेश नहीं करने पर ज्यादा तल्लीन नहीं होंगे। यहां तक ​​कि अच्छा चीनी चीनी क्रेस्टेड बाद से अपने पहले प्रतियां मूल रूप Бfrica के पूर्वी तट पर ग्रहण किए गए और जो mбs बहुत कम है, जहाज के कर्मचारियों कि कभी नहीं paнs- llegу एक बनने के लिए भोजन के रूप में कुछ लेखकों segъn ब्रिटिश औपनिवेशिक विस्तार तक इसे पश्चिम में लाया जब तक साथी का पशु।

अपनी रक्षा में कुछ कहने के लिए, हमें यह समझना चाहिए कि यह पश्चिमी दृष्टिकोण है कि हमारे पश्चिमी दिमाग इतने अपरिचित पाते हैं कि केवल कुत्तों को ही निर्देशित नहीं किया जाता है, बल्कि किसी जानवर को फैलाता है।

Ojalб खेतों भालू के बारे में शहरी किंवदंतियों अफवाहें पित्त, शार्क, जो सूप या ड्रग्स बनाने के लिए उनके पृष्ठीय पंख काट और से बनाने के लिए है कि भयानक mutilaciуn या गैंडों की हत्या के साथ जारी कर रहे हैं निकालने के लिए कर रहे हैं अपने अपनी दवा के पारंपरिक यौन invigorators सींग। क्या होता है वहाँ कई साइटों पर घूम कि आज estй उपलब्ध dнa तस्वीरें, और भी बहुत informбtico imбgenes उपचार कर रहे हैं वह यह है कि, सभी sensaciуn एक चिढ़ाते हुए वास्तविक situaciуn है कि देता है। इस अर्थ में, वे मेरे मन में बनी रहती है और कुत्तों के सभी प्रेमियों की है कि यह यहाँ कोई चाल valga- imбgenes जो दुनिया का दौरा है कि 2006 में पूर्वी चीन में हुई रेबीज के फैलने को चिह्नित करने के -और।

जानकारी है कि पश्चिम,, divulgу deberнa है कि अन्य बातों के अलावा मुकाबला आवारा कुत्तों को खत्म करने की शक्ति के साथ किसी पहुँच के अनुसार। यही कारण है कि cornetнn के स्पर्श था के लिए कई नागरिकों कुंद उपकरणों के सभी प्रकार के साथ सड़क के लिए किए गए थे और उनके सहज ज्ञान है कि पाए गए मौत कुत्तों को सबसे खराब पिटाई, शो या नहीं sнntomas hydrophobicity आजादी देते हैं, इससे पहले कि निष्क्रियता - या संतुष्टि, मुझे नहीं पता - अधिकारियों के।

situaciуn प्रारंभिक asн स्थापित, मुझे आश्चर्य है कि quй habrб aquйl विशाल केवल देश के नागरिकों की mayorнa सोचा जब, भयानक seнsmo दौरान है कि उन्हें पिछले मई के साथ विभिन्न paнses से catбstrofes में बचाव समूहों के दर्जनों azotу उनके संबंधित विशेष कुत्ते, मलबे में फंस गए जीवित लोगों को बचाने के लिए काम पर हाथ और थूथन डालते हैं। उन कुत्तों द्वारा मानव जीवन के दर्जनों लोगों को बचाया गया जिनकी प्रजातियों में चीन में बहुत कम मूल्य है। अच्छी खबर - उस भयानक आपदा में से एक को खोजने के लिए - यह है कि कुत्तों के साथ उन बचाव समूहों में से कुछ चीन से ही आए थे। कुत्ते की ओर उस समाज के दृष्टिकोण में बदलाव के संकेतकों की तलाश करते समय यह छोटा सा विवरण धुंधला नहीं होता है। मैं पागल नहीं चला, और sй कि अगर कुछ इस क्षेत्र में बदलता है तो धीरे धीरे harб है। लेकिन अगर कुत्ता प्रेमी के रूप में mн, मैं फिर से कई बार दृश्य देखा चार पैरों वाला दोस्त उसके आत्मसमर्पण के लिए लौट आए, यहां तक ​​कि अपने जीवन, मनुष्य के शर्मनाक व्यवहार, जो एक में मौत भाग निकले साथ ले जाने के आपदा, їpor
इस तरह से उत्साहित होने के लिए क्या नहीं जा रहा है, मेरी कुछ कॉंगजेन आंखें दुनिया के दूसरी तरफ से फाड़ गईं?

अटैचमेंट का एक बदलाव प्रस्तावित करें
हम बहुत "पश्चिमी" कुत्ते के साथ अपने रिश्ते की दृष्टि को बनाए रखने के आदी हैं। हम "दुनिया" कुत्ते के बारे में बात करते हैं और, वास्तव में, एक क्षेत्र है कि पर्याप्त उदार visiуn नहीं है, हमारे mбs में करने के लिए circunscribiйn-donos हैं, mбs 20 100 ग्रह या मानवता कि यह पाया allб। दुनिया के बाकी हिस्सों में, अवधारणा "कुत्ता" हमारे अक्षांश के बारे में जो कुछ भी सोचती है उससे बहुत दूर है और हम सही वकालत करते हैं। इस уptica से देखा है, कार्य समूहों बचाव कुत्तों मनुष्य जो तड़पना sepultados- कि अस्थिर जमीन mamposterнa में एक महत्वपूर्ण पत्थर हो जाता है की तुलना में अधिक कुत्तों Pisen तबके रोकने के द्वारा dimenlos sуlo बचाव कार्य का अधिग्रहण जो कुत्ते के सामाजिक कार्य की मान्यता का गठन करता है।

यह एक निश्चित तरीके से, उस समाज को पशु दुर्व्यवहार की अपमान से बचाता है।

मैं कुछ गर्व के साथ इन बचाव कुत्तों में एक शानदार हमवतन का आंकड़ा दावा करने के बिना इस समीक्षा समाप्त नहीं हो सकता। मेरा मतलब है फायर फाइटर espaсol Jaime Parejo, निर्माता काम कर mйtodo इस्तेमाल किया तेजी से कई mбs paнses, कुत्तों के साथ पेशेवरों mбs बचाव दल के ज्यादा: Mйtodo Arcon कहा जाता है। इस सराहनीय -asн फायर फाइटर के कैरियर йl आमतौर पर विनम्रता है कि कुछ "catбstrofes पर्यटन" कहा जाता है के साथ बड़े podrнamos mбs की विशेषता है, जो तेजी से चिंतित पेशेवरों के साथ sн ही comunicaciуn मीडिया को परिभाषित, विषम सहायता और metodologнa पर्याप्त की कमी के बावजूद, कुत्तों के साथ बचाव दल द्वारा अभ्यास किया जाता है और preparaciуn उनकी बेंत के साथ अपने-अपने paнses के अंतरराष्ट्रीय colaboraciуn की संस्थाओं को दुनिया आपदा हमलों में algъn में हर बार की पेशकश कर रहे मानव। ningъn श्रेय йxito बिना destrucciуn और बदले, निश्चित रूप से टिप्पणी थी, के दृश्य के लिए मानवीय संगठनों, यात्रा की कॉल पर जाएं। इन समूहों के लिए लगाया गया है कि अगर वे अपने काम के लिए कुछ हद तक daсo के रूप में बड़े mбs अधिक नहीं कर सकता हूँ homologaciуn के लिए आवश्यकता उम्मीद है कि गायब हो गया के रिश्तेदारों उत्पन्न है। मुझे यह जानने के लिए ज्ञान की कमी है कि क्या यह स्वीकृति आर्कॉन विधि पर आधारित होनी चाहिए या नहीं, लेकिन वहां ... और


यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बचाव कुत्ते प्रतियोगिताओं: सबसे कुशल टीम की तलाश मेंबचाव कुत्ते प्रतियोगिताओं: सबसे कुशल टीम की तलाश में
कुत्तों के बारे में झूठी मिथकों को खारिज करना: «एक रक्षा कुत्ता हमेशा अपने गुरु का बचाव…कुत्तों के बारे में झूठी मिथकों को खारिज करना: «एक रक्षा कुत्ता हमेशा अपने गुरु का बचाव…
कुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तोंकुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
किस प्रकार के कुत्ते में बैरल होता है?किस प्रकार के कुत्ते में बैरल होता है?
बचाव कुत्तोंबचाव कुत्तों
जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करेंजर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
चिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना हैचिहुआहुआ चाय कप को कैसे अपनाना है
काम करने वाले जानवरकाम करने वाले जानवर
योरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटेंयोरकी पिल्ले के लिए बचाव साइटें
» » कुत्ते जो इंद्रधनुष से बचाव करते हैं
© 2021 taktomguru.com