taktomguru.com

कुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध किया




कुत्ते, लोगों की तरह, स्वस्थ रहने के लिए नियमित रूप से व्यायाम करने की आवश्यकता होती है। कैनिन गेम्स हमारे पालतू जानवरों के लिए उनके स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए आवश्यक गतिविधि का अभ्यास करने का एक अच्छा तरीका है, जबकि उनकी मानसिक क्षमता में वृद्धि और आकस्मिक रूप से मजा आता है।
हमारे पालतू जानवरों को फिट रखने और अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए लंबी सैर और गेम की जरूरत है।
कुछ कुत्ते के मालिक के जीवन की व्यस्त गति बताते हैं कि हाल के वर्षों में स्पेन में कंपनियों के दर्जनों पैदा की है कंस आउटडोर सवारी वे जरूरत की पेशकश में और जहां उनके मालिकों उनके साथ नहीं कर सकते हैं विशेष।
एक कुत्ते वॉकर क्या है?
एक पेशेवर कुत्ता वॉकर एक सशुल्क कर्मचारी होता है जो आपके पालतू जानवर को पैदल चलने का ख्याल रखता है। "एक कुत्ता वॉकर व्यक्तिगत जाते प्रदान करता है जब व्यक्तिगत या व्यावसायिक कारणों के लिए मालिकों, सैर के चलने के लिए उसके दोस्त पाने के लिए समय नहीं है," कातालान कंपनी कुत्तों को घुमाना है, जो एक पेशेवर सेवा वॉकर है से समझाया पालतू जानवरों और कुत्ते प्रशिक्षण के लिए कुत्ते, कंगारुओस।
घुमक्कड़ घर पर पालतू जानवर उठाता है (या एक और जगह इंगित करता है) और उसके पास पार्क और बगीचों के पास अपने पैदल चलने पर, जहां आप अन्य कुत्तों के साथ खेल सकते हैं या बातचीत कर सकते हैं। "
इस संयुक्त है, तो मज़ा गतिविधियों के साथ प्राप्त किया जा सकता है कि इसके अलावा में शारीरिक गुणों, हमारे शुभंकर अपने दिमाग काम करते हैं और खुश महसूस कर सकते हैं बढ़ाने के लिए व्यायाम पशु में सहायता करती है, जीवन का एक बेहतर गुणवत्ता का आनंद लें।
कुत्ते के लिए आउटडोर पर्वतमाला आवश्यक हैं
"सैर अपने पालतू जानवरों के लिए एक बुनियादी कार्य है, यह एक बुनियादी जरूरत है कि शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य लाता है। यह दिखाया गया है कि कुत्तों कि एक घंटे के विभिन्न क्षेत्रों में प्रदर्शन स्वस्थ और अधिक ग्रहणशील है," डॉग चलना से जोड़ा ।
कुत्ते के वॉकर के इस कंपनी का मानना ​​है कि पालतू जानवरों के साथ चलने के लिए पेशेवर होने के कारण कुछ कुत्तों में अक्सर कुछ व्यवहार की समस्याएं भी आ सकती हैं। "इनमें से कई ध्यान, उत्तेजना और शारीरिक व्यायाम की कमी से संबंधित हैं, इसलिए जीवन की बेहतर गुणवत्ता देने के लिए इतने लंबे समय तक चलने के लिए महत्वपूर्ण हैं, जो मालिक को भी प्रभावित करते हैं।"
कुत्ते के लिए, आउटडोर पैदल शारीरिक व्यायाम का एक रूप नहीं है। कुत्ता इलाके की पड़ताल करता है और पर्यावरण के अन्य जानवरों के साथ अपने सामाजिक संबंधों को मजबूत करने की संभावना है। यह मत भूलना कि कुत्ता एक झुंड जानवर है और इस प्रकार अन्य कुत्तों के साथ खेलने की संभावना है।
एक स्वस्थ वयस्क कुत्ते को स्वस्थ रहने और बूढ़े होने के लिए दैनिक शारीरिक गतिविधि की कम से कम तीस मिनट की आवश्यकता होती है। चलने के दौरान, अपने स्वास्थ्य की देखभाल करते समय, इसे प्राप्त करने का एक अच्छा तरीका है।
कुत्ते वॉकर दरें
एक पेशेवर कुत्ते वॉकर को भर्ती करने की कीमत चलने की लंबाई के साथ, अन्य चीजों के साथ बदलती है। 15 मिनट की सेवा औसतन छह यूरो खर्च करती है, जबकि एक दौरे के लिए जो आधे घंटे तक रहता है, एक वॉकर नौ यूरो पूछता है।
हालांकि, यह अजीब बात नहीं है कि पालतू जानवरों के संगत में विशेषीकृत कंपनियों में पांच या दस लंबी पैदल यात्रा वाउचर हैं, जो यात्रा की लागत को कम करते हैं। लागत को कम करने के लिए अन्य विकल्प हैं: पड़ोस में अन्य कुत्तों को ढूंढें जो हमारे पालतू जानवर के साथ दौरे को साझा करते हैं।
पेशेवर कुत्ते वॉकर खोजने के लिए वेब पेज
इंटरनेट पर विभिन्न वेबसाइटें और सर्च इंजन आपको आसानी से अपने शहर में एक पेशेवर कुत्ते वॉकर का पता लगाने की अनुमति देते हैं। उनमें से एक paseadordeperros.com है, जिसमें पूरे राष्ट्रीय क्षेत्र से पेशेवर कुत्ते साथी की विभिन्न परियोजनाएं शामिल हैं। इसके हिस्से के लिए, गुडोग एक ऐसा मंच है जो देखभाल करने वालों को पालतू मालिकों के साथ जोड़ता है जिन्हें इसकी आवश्यकता होती है।
इसके अलावा, कुछ कंपनियां कुछ स्पेनिश शहरों में स्थित हैं, हालांकि उनके पास इंटरनेट पर मौजूदगी है, इसलिए उन्हें ढूंढना और उनके संपर्क में रहना आसान है। यह मैड्रिड में बार्सिलोना और एडिकन और पुयागर दोनों में डोगुइस या वॉकिंग डॉग का मामला है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर एक पुराने कुत्ते की देखभाल, यह कैसे करें?घर पर एक पुराने कुत्ते की देखभाल, यह कैसे करें?
कुत्ते के चलने वाले व्यवसाय को कैसे शुरू करेंकुत्ते के चलने वाले व्यवसाय को कैसे शुरू करें
वैग आता है, कुत्ते के वॉकर के उबेरवैग आता है, कुत्ते के वॉकर के उबेर
कुत्ते की नस्ल को वॉकर कहा जाता है?कुत्ते की नस्ल को वॉकर कहा जाता है?
आपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत हैआपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत है
कुत्ता अपने मालिकों के स्वास्थ्य में सुधार करता हैकुत्ता अपने मालिकों के स्वास्थ्य में सुधार करता है
कुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायामकुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायाम
कुत्तों के लिए भोजन समयकुत्तों के लिए भोजन समय
खेल के माध्यम से कुत्ते के स्वास्थ्य का ख्याल रखनाखेल के माध्यम से कुत्ते के स्वास्थ्य का ख्याल रखना
एक हाइपर सक्रिय कुत्ते को शांत कैसे करेंएक हाइपर सक्रिय कुत्ते को शांत कैसे करें
» » कुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध किया
© 2021 taktomguru.com