taktomguru.com

घर पर बने कुत्तों के लिए कुरकुरा कद्दू

कद्दू पाईआप अपने पालतू जानवर को कद्दू पाई के उस बड़े टुकड़े का आनंद लेने की उम्मीद करते हैं। ऐसा लगता है कि वह उस टुकड़े को आपके साथ साझा करना पसंद करेगा। आपका टुकड़ा उसके लिए थोड़ा सा मीठा है, हालांकि कद्दू के आपके प्यारे दोस्त के लिए कई स्वास्थ्य लाभ हैं और कुछ स्वादिष्ट सैंडविच बनाने के लिए एक आदर्श घटक है।

कद्दू के लाभ. कद्दू बड़े नारंगी फल होते हैं जिनमें आपके पालतू जानवर के लिए और आपके लिए एक महान पोषण योगदान होता है। इसमें फाइबर की मात्रा पाचन विनियमन के साथ मदद करता है। आपके कुत्ते के आहार में जोड़ा गया एक छोटा कद्दू कब्ज और दस्त का इलाज करने में मदद कर सकता है। यह मानते हुए कि 9 0 प्रतिशत कद्दू की सामग्री पानी है, इसे ताजा सेवा करने से हाइड्रेट में मदद मिलती है। इसके अलावा, यह पोटेशियम, बीटा कैरोटीन और विटामिन सी प्रदान करता है।

कुरकुरा कद्दू व्यवहार करता है. एक कुरकुरे कद्दू कैंडी बनाने के लिए आपको 2 अंडे, 1/2 कप डिब्बाबंद या ताजा कद्दू, 2 पाउडर दूध पाउडर और 2 कप चावल के आटे की आवश्यकता होती है। यदि आप डिब्बाबंद कद्दू का उपयोग करने का फैसला करते हैं, तो प्राकृतिक कद्दू की तलाश करें और केक मिश्रण न करें। केक मिश्रण में चीनी और मसाले होते हैं जिन्हें आपके कुत्ते की आवश्यकता नहीं होती है। चावल के आटे का उपयोग करके, गेहूं एलर्जी वाले कुत्ते इन व्यवहारों का आनंद ले सकते हैं। यदि आपके पास चावल का आटा नहीं है और आपका कुत्ता गेहूं को सहन करता है, तो आप 2 1/2 कप गेहूं के आटे को प्रतिस्थापित कर सकते हैं। 350 डिग्री फ़ारेनहाइट तक ओवन को पहले से गरम करें। एक बड़े कटोरे में, हाथों से सामग्री मिलाएं। मिश्रण मोटा हो जाएगा। आटे को व्यवस्थित करने के लिए आवश्यक होने पर पानी की कुछ बूंदें जोड़ें। आटा रोल करें जब तक कि यह ½ इंच मोटी न हो और चाकू या अपने कुकी कटर के साथ काट लें। एक ungreased बेकिंग शीट पर तैयारी रखें और 20 से 30 मिनट के लिए सेंकना। ओवन से निकालें और बारी बारी से। 20 मिनट या सुनहरा भूरा होने तक खाना बनाना जारी रखें। ओवन बंद करें, लेकिन कैंडी को दो से तीन घंटे या रातोंरात सख्त करने के लिए छोड़ दें।




अन्य सामग्री जोड़ें. इन कद्दू के व्यवहार का स्वाद निश्चित रूप से आपके कुत्ते को और अधिक मांगने के लिए छोड़ देगा, आप स्वाद और पोषण लाभ बढ़ाने के लिए अन्य अवयवों को जोड़ सकते हैं। मूंगफली के मक्खन के दो चम्मच या सेबसौस या grated सेब के 1/2 कप जोड़ने पर विचार करें। अन्य विकल्पों में जामुन, मीठे आलू और कसा हुआ गाजर शामिल हैं। इन अवयवों को जोड़ते समय, आटा की स्थिरता को बनाए रखने के लिए आटा की मात्रा में वृद्धि करना आवश्यक हो सकता है।

बीज मत भूलना. यदि आप कद्दू के इलाज को थोड़ा कुरकुरा बनाने के बारे में सोच रहे हैं, तो बीज जोड़ें। बिना नमक के भुना हुआ कद्दू के बीज ओमेगा -3 फैटी एसिड प्रदान करते हैं जो आपके कुत्ते के लिए फायदेमंद होते हैं। उन्हें काटने के लिए बीज को एक खाद्य प्रोसेसर में रखें और उन्हें उपचार के नुस्खा में जोड़ें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आपका कुत्ता कब्ज से पीड़ित है? हम आपको बताते हैं कि कुछ उपचार पूरी तरह से घर का बना कैसे तैयार…क्या आपका कुत्ता कब्ज से पीड़ित है? हम आपको बताते हैं कि कुछ उपचार पूरी तरह से घर का बना कैसे तैयार…
कुत्तों के लिए मुलायम व्यवहार के प्रकारकुत्तों के लिए मुलायम व्यवहार के प्रकार
मांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनोंमांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनों
कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़
कैसे अपने माल्टीज़ कुत्ते के लिए खाना बनाना हैकैसे अपने माल्टीज़ कुत्ते के लिए खाना बनाना है
कुत्तों के लिए किस तरह की जमे हुए सब्जियां अच्छी हैं?कुत्तों के लिए किस तरह की जमे हुए सब्जियां अच्छी हैं?
कुत्तों में कब्ज से छुटकारा पाने के लिए कैसेकुत्तों में कब्ज से छुटकारा पाने के लिए कैसे
कुत्तों में दस्त के कारणकुत्तों में दस्त के कारण
कुत्ते के आहार में फाइबर कैसे जोड़ेंकुत्ते के आहार में फाइबर कैसे जोड़ें
बिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दूबिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दू
» » घर पर बने कुत्तों के लिए कुरकुरा कद्दू
© 2021 taktomguru.com