taktomguru.com

कुत्तों के लिए घर का बना हैमबर्गर

बर्गरचाहे यह गोमांस, टर्की, सैल्मन या सब्जियां हों, हर कोई हैमबर्गर के कुछ संस्करण से प्यार करता है। इसमें कुत्तों को शामिल किया जाता है, जो अक्सर अपने मालिकों के हाथों में नास्तिक रूप से देख रहे हैं, जो हैम्बर्गर से भरे हुए हैं। अच्छी खबर यह है कि पालतू मालिकों को अपने पिल्लों की लालसा से इंकार नहीं करना पड़ता है, आप भी उनके लिए हैमबर्गर बना सकते हैं।

कुत्ते के आहार में मांस. मांस किसी भी कुत्ते के आहार का आधार बनना चाहिए, और एक अच्छा रसदार बर्गर उस योजना में अच्छी तरह से फिट बैठता है। आम तौर पर, मांस को आपके पिल्ला के भोजन के 50 से 75 प्रतिशत के बीच बनाना चाहिए। मांस में कैलोरी सामग्री की एक श्रृंखला होती है, ताकि आप अपने कुत्ते की आहार संबंधी आवश्यकताओं के आधार पर भाग आकार समायोजित कर सकें। प्रति औंस, जमीन के गोमांस में लगभग 55 कैलोरी होती है, जिसमें लगभग 65 कैसन होते हैं। सामन में प्रति औंस लगभग 50 कैलोरी होती है, और तुर्की लगभग 45 होती है।

मांस आधारित बर्गर. मांस बर्गर आम तौर पर बोवाइन जानवरों के मांस से जुड़े होते हैं। हालांकि कुछ कुत्तों के लिए गोमांस ठीक है, उनमें से कई इसे संसाधित नहीं कर सकते हैं। यदि आपका कुत्ता गोमांस को सहन करता है, तो आप पैटियों में मांस का उपयोग करके, उसे भरकर या वांछित बिंदु पर sautéing द्वारा हैमबर्गर बना सकते हैं। दुबला कटौती चुनें (बहुत अधिक वसा अपचन, एसिड भाटा और अन्य समस्याओं का कारण बन सकता है)। यदि आपके कुत्ते ने कभी गोमांस का स्वाद नहीं लिया है, तो पहले थोड़ी सी मात्रा दें, और प्याज छोड़ दें, क्योंकि वे कुत्तों के लिए जहरीले हैं।




अन्य प्रकार के हैम्बर्गर. कई मीट का अनुवाद कई स्वादिष्ट बर्गर में किया जाता है। ग्राउंड टर्की, बाइसन और भैंस मांस, साथ ही मछली और शेलफिश, जैसे सैल्मन, टूना और अन्य मछली उत्कृष्ट गोमांस विकल्प बनाती हैं। ग्राउंड गोमांस को आम तौर पर गोमांस के समान खाना पकाने के तरीकों की आवश्यकता होती है (यह केवल एम्पाडास बनाती है और उन्हें बनाती है)। मछली बर्गर के लिए, आप बर्गर बनाने के लिए अंडे और ब्रेड crumbs का उपयोग कर सकते हैं। मछली को एक अंडे प्रति हैमबर्गर के साथ मिलाएं, फिर जब तक आप हैमबर्गर को आकार देने में सक्षम न हों तब तक टुकड़ों को जोड़ें। लगभग 15 मिनट या पूरा होने तक कुक करें।

आहार में निगमन। आपको हमेशा नए खाद्य पदार्थों को धीरे-धीरे पेश करना चाहिए। यदि आप किसी विशेष भोजन की प्रतिक्रिया या संवेदनशीलता रखते हैं, तो यह आपको अपने मित्र को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। यदि आपके ताजा बर्गर एक नया मेनू आइटम हैं, तो शुरुआत में उन्हें एक काटने या दो प्रदान करें। बाकी रखें, और यदि आप इसे अच्छी तरह से करते हैं, तो अगले दिन दो या तीन काटने दें। यह मानते हुए कि सब ठीक हो रहा है, आप और आपका पिल्ला इस अमेरिकी क्लासिक का आनंद लेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खानाकुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खाना
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
मोटे कुत्ते के लिए घर पर खाना बनाना: व्यंजनों के लिए चाबियाँमोटे कुत्ते के लिए घर पर खाना बनाना: व्यंजनों के लिए चाबियाँ
कुत्तों के लिए प्राकृतिक व्यंजनोंकुत्तों के लिए प्राकृतिक व्यंजनों
कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?
चिकन gizzards के साथ घर का बना कुत्ता खानाचिकन gizzards के साथ घर का बना कुत्ता खाना
एक ग्रेहाउंड के लिए आहारएक ग्रेहाउंड के लिए आहार
एक बीमार कुत्ते के लिए घर का बना आहारएक बीमार कुत्ते के लिए घर का बना आहार
हैमबर्गर का इतिहासहैमबर्गर का इतिहास
दुबला मांस क्या है और क्या हैंदुबला मांस क्या है और क्या हैं
» » कुत्तों के लिए घर का बना हैमबर्गर
© 2021 taktomguru.com