taktomguru.com

गेटक्सो एक अभियान फैलता है ताकि कुत्तों के मालिक सार्वजनिक सड़क से अपने मल इकट्ठा कर सकें

गेटक्सो एक अभियान फैलता है ताकि कुत्तों के मालिक सार्वजनिक सड़क से अपने मल इकट्ठा कर सकें
Getxo के शहर के पर्यावरण Бrea नारे के साथ एक हड़ताली campaсa की शुरूआत की है पालतू dueсos के बीच जागरूकता अपने दायित्वों को रिक्त स्थान में जमा अपने कुत्तों के गोबर इकट्ठा करने के लिए बढ़ाने के लिए "दूसरों को अपने रंग भूरा खा जाएगा मत" बिस्कानो नगर पालिका के सार्वजनिक।

Getxo की campaсa "मत दूसरों को अपने रंग भूरा खा जाएगा" से पता चलता है जब एक व्यक्ति अपने कुत्ते के मल एकत्रित नहीं करता खराब स्वास्थ्य के बड़ा केंद्र बनाता है, गंदा करने के लिए अन्य पड़ोसियों के साथ सह-अस्तित्व को प्रभावित करता है pъblicos रिक्त स्थान है, और daсa कुत्तों के सभी मालिकों की छवि।

Mбs estйticos समस्याओं की allб, कुत्ते दस्त रोग Livestream का एक फोकस, और विशेष रूप से niсas और पार्कों में खेल niсos pъblicos के बैक्टीरिया, parбsitos और अन्य संक्रामक patуgenos लोगों के अपने उच्च सामग्री दी है।

campaсa याद किया कि, कई लोग क्या सोचते हैं के विपरीत, tambiйn, pъblicos बागानों के कुत्तों का गोबर इकट्ठा करने के लिए एक जहर है जो vegetaciуn लूट की जा रही है के लिए आवश्यक है, यह ciudadanнa के लिए एक महान उपद्रव और अस्वास्थ्यकरता के केंद्र में है गार्डनर्स के लिए।

गेटक्सो शहर ने कुत्ते के मालिकों को आगे बढ़ाने के लिए निगरानी नियंत्रण में वृद्धि की है जो अपने पालतू जानवरों के मल इकट्ठा नहीं करते हैं, एक आक्रामक आचरण जो 600 यूरो तक की दंड स्थापित करता है।




campaсa की दृश्यता बढ़ाने के लिए पारंपरिक विज्ञापन और शिपिंग प्रक्रियाओं के साथ "दूसरों को अपने रंग भूरा खा जाएगा मत" 8500 कुत्ते के मालिक को एक पत्र Getxo, colocarбn है पार्क और उद्यान और अन्य 200 में 200 पोस्टर इस तरह के Zugazarte, Parque सैन Joseren और Cervantes, Muelle de Churruca, La Galea, Errekagane, Calle मेयर, लास मर्सिडीज, या Avenida Basagoiti के रूप में छड़ी, के साथ लोगों द्वारा अक्सर mбs क्षेत्रों में विनाइल फर्श।

इसके अलावा अभियान और उसके संदेश की छवि भी गर्टू पॉइंट्स में और 1 9 कंटेनरों में नगर पालिका द्वारा वितरित बैटरी और बैटरी के रीसाइक्लिंग के लिए उपस्थित होगी।

अभियान के दौरान, अन्य मुद्दों की भी सूचना दी जाएगी, जैसे गेटक्सो में स्थापित मनोरंजक क्षेत्र जिसमें गैर-संभावित खतरनाक कुत्ते एक विशिष्ट समय के दौरान स्वयं का आनंद ले सकते हैं।

खतरनाक कुत्तों के नियंत्रण
इसके अलावा, गेटक्सो सिटी काउंसिल संभावित खतरनाक कुत्तों के संबंध में नियमों के अनुपालन को सुनिश्चित करने के लिए नियंत्रणों की संख्या में वृद्धि करेगा, जो उन्हें ढीले पहनने वाले या थूथन के बिना मालिकों पर जुर्माना लगाएंगे।

कुत्ते नस्लों के मालिकों को संभावित खतरनाक आवश्यकता माना जाता है, इसके अलावा अन्य कुत्तों ने आरईजीआईए में अपना डेटा कैसे अपडेट किया है, उन्हें एक प्रशासनिक लाइसेंस और गेटक्सो सिटी काउंसिल द्वारा दिए गए विशेष लाइसेंस को भी प्राप्त करना होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फोटो प्रतियोगिता zoetis "मेरे कुत्ते का आनंद लेता है" पहले से ही विजेता हैफोटो प्रतियोगिता zoetis "मेरे कुत्ते का आनंद लेता है" पहले से ही विजेता है
शरणार्थियों ने अपने कुत्तों के झुंड को इकट्ठा नहीं करने वाले लोगों के दृष्टिकोण को निंदा करने के…शरणार्थियों ने अपने कुत्तों के झुंड को इकट्ठा नहीं करने वाले लोगों के दृष्टिकोण को निंदा करने के…
बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैंबार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
झुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियानझुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियान
हमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती हैहमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती है
साथी जानवरों के लिए बेहतर दुनिया के लिए नींव के संबंध में 4,100 से अधिक बच्चों को संगठित किया जाता…साथी जानवरों के लिए बेहतर दुनिया के लिए नींव के संबंध में 4,100 से अधिक बच्चों को संगठित किया जाता…
मैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता हैमैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता है
सार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंचसार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंच
प्रशिक्षण केंद्रप्रशिक्षण केंद्र
मेरियल संरक्षक को समर्थन का अपना काम जारी रखता हैमेरियल संरक्षक को समर्थन का अपना काम जारी रखता है
» » गेटक्सो एक अभियान फैलता है ताकि कुत्तों के मालिक सार्वजनिक सड़क से अपने मल इकट्ठा कर सकें
© 2021 taktomguru.com