taktomguru.com

खेलते समय कुत्ते doberman में आक्रमण

dobermanडोबर्मन की एक अवांछित बुरी प्रतिष्ठा है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह एक शारीरिक रूप से शक्तिशाली कुत्ता है और विशेष रूप से आक्रामकता के लिए उठाया गया है। दुष्ट खेल एक पिल्ला, असली आक्रामकता भेद, यह एक जासूस के लिए काम करते हो सकता है, लेकिन यह एक खतरनाक और बेकाबू पशु एक समर्पित और ऊर्जावान पालतू बीच सभी फर्क नहीं पड़ता।

पिल्ला खेल
डोबर्मन पिल्ले खेलना पसंद करते हैं और इसमें आम तौर पर दांत शामिल होते हैं। वे काटने, उगने और आम तौर पर व्यवहार प्रदर्शित करते हैं कि, दूसरे संदर्भ में, आक्रामकता को इंगित करते हैं। लेकिन एक पिल्ला का खेल जाहिर है, एक खेल है। यदि आपका कुत्ता डर प्रदर्शित नहीं कर रहा है, तो व्यवहार बढ़ता नहीं है या चोट का कारण बनता है, ऐसा इसलिए है क्योंकि आपका कुत्ता खुश है। आप उसे खेल सकते हैं, दुबला हो सकते हैं, अपनी पूंछ ले जा सकते हैं और उसके चारों ओर घूमते हैं।

यह थका देने किया जा सकता है, लेकिन प्रशिक्षण और धैर्य puppyhood जीवित रह सकते हैं, हमेशा के खिलौने की तरह उचित वस्तुओं प्रदान करने, और जूते, हाथ और पैर, दोस्तों, परिवार के सदस्यों पर किसी भी हमले भयभीत या घर में हर छोटी चीज।

आम तौर पर, डोबर्मन या अन्य कुत्तों के बीच का खेल इस तरह के आक्रामकता को जन्म नहीं देता है। वे horseplay कर सकते हैं gruñirse, काटना, लड़, या यहाँ तक कि यार्ड के आसपास एक दूसरे को खींचते हैं, लेकिन यह पता चलता है कोई वृद्धि नहीं है। कुत्ते आराम से हैं, डर के बिना और कोई भी चोट नहीं पहुंचाता है। उनके शरीर की भाषा कहते हैं, "यह सिर्फ एक खेल है।" हालांकि, जब लैस शरीर दिखाया गया है, कराहना, squeaks, तीव्र या निरंतर भौंकने, काटने या वास्तव में घायल हो गए, डर व्यवहार या डोमेन का सामना करना होगा, फिर वहाँ एक समस्या है और आक्रामकता आपको इसे रोकना है।




प्रमुख आक्रामकता
Doberman Pinscher की पुलिस का काम और व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए पैदा कर रहे थे, बहुत मजबूत आक्रामक, बुद्धिमान और केवल अपने निजी प्रशिक्षक, पैक के अल्फा से आदेश लेने के लिए तैयार किया जाना है। कार्यात्मक रूप से, इसका मतलब है कि प्रत्येक डोबर्मन को अल्फा माना जाता है, लेकिन बीटा होने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है।

खतरे "खेल" के रूप में व्यवहार की व्याख्या में निहित है, जो वास्तव में प्रभुत्व की चुनौतियां हैं। अगर अपने कुत्ते को ध्यान में आदेश नहीं ले करता है, अनियंत्रित कूदता है, भोजन या खिलौने के लिए किसी को भी अनुमति देने के लिए मना कर, कराहना, काटने, आप लगातार, इन अपने कुत्ते के करीब पहुंच अपनी भूमिका नहीं समझती के संकेत चेतावनी हो रहे हैं वर्चस्व के पदानुक्रम में नीचे आप। डोबर्मन मालिकों को सलाह दी जाती है कि वे अपने कुत्तों के साथ किसी न किसी खेल में भाग लें या अनुमति न दें। टग-ऑफ-वॉर खेलने या उसे काटने के लिए अनुमति देने के लिए यह सबसे अच्छी दौड़ नहीं है।

डोबर्मन प्रशिक्षण
अपने डॉबी के प्रभावशाली और आक्रामक स्वभाव और पालतू जानवर के रूप में उनकी भूमिका के बीच नाजुक संतुलन, डोबर्मन का प्रशिक्षण बिल्कुल अनिवार्य बनाता है। इसका मतलब यह है कि जब डोबी और उनके मालिकों की बात आती है तो जुआ आक्रामकता जैसी कोई चीज नहीं होती है।

यहां कैनाइन जीवन का एक तथ्य है जो सोफे पर कुत्ते को गले लगाते समय भूलना आसान होता है: कुत्तों को पदानुक्रमित जड़ी-बूटियों में रहने के लिए विकसित किया जाता है। हर बार जब आप अपने डोबर्मन को बुरी तरह व्यवहार करने की अनुमति देते हैं, तो आप उसे अपनी स्थिति और भूमिका को चुनौती देने की अनुमति देते हैं। ये कुत्ते सभ्य, प्रेमपूर्ण और कट्टरपंथी वफादार हो सकते हैं, लेकिन इन लाभों का लाभ उठाने के लिए, मजबूत प्रशिक्षण आवश्यक है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अन्य कुत्तों की ओर कुछ कुत्तों की आक्रामकताअन्य कुत्तों की ओर कुछ कुत्तों की आक्रामकता
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
क्या आपका कुत्ता आपको काट रहा है? हम आपको बताते हैं कि क्या करना हैक्या आपका कुत्ता आपको काट रहा है? हम आपको बताते हैं कि क्या करना है
एक कुत्ते को अन्य कुत्तों के प्रति आक्रामक होने के लिए कैसे रोकेंएक कुत्ते को अन्य कुत्तों के प्रति आक्रामक होने के लिए कैसे रोकें
मालिक के साथ आक्रमणमालिक के साथ आक्रमण
एक बिटर चिहुआहुआ को कैसे रोकें?एक बिटर चिहुआहुआ को कैसे रोकें?
अपने पालतू जानवरों को अन्य जानवरों पर हमला न करने के लिए शिक्षित करेंअपने पालतू जानवरों को अन्य जानवरों पर हमला न करने के लिए शिक्षित करें
कैसे अपने पिल्ला को काटने के लिए शिक्षित करने के लिएकैसे अपने पिल्ला को काटने के लिए शिक्षित करने के लिए
Grunts के माध्यम से एक Doberman का व्यवहारGrunts के माध्यम से एक Doberman का व्यवहार
डोबर्मन को कैसे शिक्षित किया जाए?डोबर्मन को कैसे शिक्षित किया जाए?
» » खेलते समय कुत्ते doberman में आक्रमण
© 2021 taktomguru.com