taktomguru.com

क्रिसमस पर एक कुत्ता दें

एक कुत्ता दे दोएक कुत्ता दे दो क्रिसमस में यह सिद्धांत में एक अविश्वसनीय उपहार हो सकता है, शायद किसी व्यक्ति को दिया जा सकता है कि सबसे अच्छा उपहार, लेकिन आपको पहले, बहुत सावधान रहना होगा, एक कुत्ता दे दो जो नए मालिक की प्रोफाइल फिट बैठता है, और दूसरा, पता है कि जिस व्यक्ति को आप कुत्ते को देते हैं उसके लिए जिम्मेदार होगा।

मैं हमेशा कुत्ते को अपनाने की सिफारिश करता हूं। जैसा कि चीजें आज हैं, संकट के साथ, कुत्ते की खरीद के साथ पैसे खर्च करना बहुत बुरा लगता है। क्या बदसूरत शब्द ... एक कुत्ता खरीदो, जैसे कि यह एक उत्पाद था। न केवल एक एकजुटता कार्रवाई के रूप में आप कल्पना कर सकते जरूरत पर जोर देता ले लो, क्योंकि आप एक कुत्ते के जीवन की बचत कर रहे हैं, लेकिन कुत्तों गुप्त रूप से कई पिल्ला मिलों जहां वे साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं बाहर किया के अंत की तस्करी अनुमति देते हैं।

यदि यह क्रिसमस आप एक अच्छी कार्रवाई करना चाहते हैं और एक अच्छा उपहार बनाना चाहते हैं, तो कुत्ते को गोद लेना सर्वोत्तम कार्यों में से एक है। आम धारणा के विपरीत, पिल्लों की वहाँ विशालता का अवसर के लिए इंतज़ार कर, और कीमती वयस्क किसी भी परिस्थिति के अनुरूप करने के लिए एक अविश्वसनीय चरित्र कुत्ते। बेशक, एक कुत्ते को देने के दौरान, जैसा कि मैंने पहले कहा था, दो महत्वपूर्ण बिंदु:

1. सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए कुत्ते को अपने नए मालिक की जीवन शैली में अपनाना है। यदि आप इसके बारे में जानकारी चाहते हैं, तो आप "सही कुत्ता चुनने के लिए गाइड"।




2. कुत्ते की एक अच्छी शिक्षा कुत्ते को वापस आने से रोकती है और अपने नए परिवार के साथ सामंजस्यपूर्ण और सामंजस्यपूर्ण तरीके से रहती है। मेरी सबसे अच्छी सलाह यह है कि कुत्ते का उपहार कुत्ते शिक्षा पुस्तक के साथ होता है। आप इसे किसी भी किताबों की दुकान में खरीद सकते हैं या "कुत्ते को शिक्षित करें"।

कृपया, अगर आप कुत्ते को देने की सोच रहे हैं, तो सभी जिम्मेदारियों को खरीदने, अपनाने और अपनाने के लिए न करें।

मेरी क्रिसमस!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की चटनी: बचे हुए बर्तनों का खतराकुत्ते की चटनी: बचे हुए बर्तनों का खतरा
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?
कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।
क्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनानाक्रिसमस के लिए एक कुत्ता? इसे खरीदो, इसे अपनाना
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
क्रिसमस में कुत्ते के लिए खतरे, उनसे कैसे बचें?क्रिसमस में कुत्ते के लिए खतरे, उनसे कैसे बचें?
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
क्रिसमस उपहार एकजुटताक्रिसमस उपहार एकजुटता
» » क्रिसमस पर एक कुत्ता दें
© 2021 taktomguru.com