taktomguru.com

Gentledog, शैली के साथ कुत्तों के लिए कपड़े

हमारा दोस्त पिंटो, एक Dachshund कि पहले से ही अपने सुंदरता और अपने कौशल का मॉडल, बस एक नए ब्रांड के साथ फैशन perruna की दुनिया में शुरू की के लिए संकेत नहीं दिखाया: Gentledog।

हमारे प्यारे के लिए आरामदायक कपड़ों पर इस नए साहसिक शर्त में, क्योंकि वे इसे हमारे कुत्ते के माप के आधार पर आदेश देने के लिए करते हैं। लेकिन हाँ, ग्लैमर का चुटकी खोने के बिना।

एक सम्मानजनक ब्रांड

Gentledog पर्यावरण के साथ और मानवता के साथ जिम्मेदार कपड़े बनाती है। जैसा कि वे अपनी वेबसाइट पर व्याख्या करते हैं:

14516417_1206094146118693_6054128993431307982_n"जब हम खरीदते हैं, तो हम शायद ही कभी कपड़े की संरचना से परे लेबल को देखते हैं। 

हमारे द्वारा खरीदे जाने वाले कई कपड़े आँसू से रंगे हुए हैं, लेकिन हम नहीं जानते हैं। 
तेजजन द्वारा सिएरा लियोन में बनाई गई 100% सूती: कीटनाशकों द्वारा नशे की लत। कारखाने में पर्याप्त काम कपड़े की कमी, 34 साल की उम्र में ल्यूकेमिया का कारण बन गया। 
जॉय द्वारा बांग्लादेश में 100% कपास बनाया गया: उन्होंने वस्त्र कारखाने में प्रवेश करने के लिए 12 साल की उम्र में स्कूल छोड़ दिया, उनके पिता एक ही कारखाने में आग में मारे गए।
बेम्बली द्वारा कंबोडिया में 100% कपास बनाया गया: नौ साल। वह कपड़े कारखाने तक पहुंचने और रात में बाहर जाने के लिए 5 बजे उठता है। कारखाने में तापमान 30 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचता है
लेबल सभी इतिहास नहीं है
Gentledog में हम पर्यावरण और मानवता के साथ एक उचित व्यापार के लिए प्रतिबद्ध हैं।
प्यार के साथ,
पिंटो, आपका व्यक्तिगत शॉपर "

प्रत्येक कुत्ता अद्वितीय है

किसी भी कुत्ते को फिट करने वाला कपड़ा ढूंढना असंभव है। कुछ नस्लों में, जैसे बुलडॉग, वस्त्र के लिए थोरैक्स के लिए अच्छी तरह से फिट होने के लिए, पीठ बहुत लंबी है। इसके विपरीत, ग्रेहाउंड्स और लुका के मामले में, अगर हम एक कपड़ों की तलाश करते हैं जो पूरे पीठ को ढकता है तो हम थोरैक्स क्षेत्र में आधा बाएं रहेंगे।




इसलिए, हमारे चार पैर वाले दोस्तों के आराम को प्राप्त करने के लिए, जेंटलॉग में वे कस्टम-निर्मित कपड़े बनाते हैं ताकि वे पूरी तरह से फिट हो जाएं।

आदेश देने के समय, अपने कुत्ते को समायोजित वस्त्र को आदेश देने के लिए आपको उन्हें गर्दन, थोरैक्स और पीठ की लंबाई के मापों के बारे में सूचित करना होगा।

कई मॉडलों में आप प्रारंभिक या अपने कुत्ते के नाम के साथ एक कढ़ाई भी शामिल कर सकते हैं।

अद्वितीय मॉडल

अपने ऑनलाइन स्टोर में और अपने Instagram खाते पर आप सभी उपलब्ध मॉडल देख सकते हैं। हमने अभी भी तय नहीं किया है कि हम सबसे ज्यादा कौन सा पसंद करते हैं!

सीमित संस्करण मॉडल "पिंटो"
मॉडल "चिया"
मॉडल "पिपा"
मॉडल "नोआ"

हम इस सर्दियों के लिए अपना संगठन रखने की उम्मीद कर रहे हैं! चलो देखते हैं कि भाग्य है या हम इस सर्दी को सर्दी से मुक्त कर रहे हैं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे द्वारा बनाए गए कुत्ते के लिए एक कोट, मैं इसे कैसे कर सकता हूं?मेरे द्वारा बनाए गए कुत्ते के लिए एक कोट, मैं इसे कैसे कर सकता हूं?
कुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएंकुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएं
कुत्ते की आंखों को कैसे साफ करें - निर्देशकुत्ते की आंखों को कैसे साफ करें - निर्देश
कुत्ते के लिए वसंत कपड़ेकुत्ते के लिए वसंत कपड़े
कैनाइन सर्दी फैशनकैनाइन सर्दी फैशन
कपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँकपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँ
क्या पालतू जानवरों को कपड़े चाहिए?क्या पालतू जानवरों को कपड़े चाहिए?
शीतलक कपड़ेशीतलक कपड़े
कपड़ों का सपना देखनाकपड़ों का सपना देखना
सतह की सफाई और गंध उन्मूलनसतह की सफाई और गंध उन्मूलन
» » Gentledog, शैली के साथ कुत्तों के लिए कपड़े
© 2021 taktomguru.com