taktomguru.com

प्रमुख कुत्ता




जब आप पिल्ला को अपनाते हैं, तो यह आवश्यक है कि आप नेतृत्व को प्रमुख पिल्ला को शिक्षित करने में सक्षम हों। अपनी प्रकृति में, कुत्ते हजारों साल के पालतू जानवरों के बावजूद झुंड वाले जानवर हैं, जिन्होंने अपने झुंड के प्रवृत्तियों का हिस्सा बनाए रखा है। इन संरक्षित प्रवृत्तियों में से एक पैक के नेता की अवधारणा का तात्पर्य है।
प्रत्येक पैक में एक नेता होता है (आमतौर पर एक पुरुष) कि हर कोई पैक करता है और पैक के निर्णय लेने के लिए ज़िम्मेदार है। प्रकृति में, अग्रणी कुत्ता पहले खाएगा और झुंड के शिकार वाले किसी भी भोजन के सर्वोत्तम हिस्सों का उपभोग करेगा। इसके अलावा, एक बिंदु पर नींद अधिक है, आदेश झुंड के क्षेत्र और आसपास के क्षेत्र की निगरानी, ​​लेकिन खतरे की चेतावनी देने के झुंड और अजनबियों के साथ आक्रामक होना में एक भूमिका है कि सभी कुत्तों कि फार्म है झुंड।
एक बार आप पिल्ला को बहुत गंभीरता से अपनाने के बाद आपको उस नेता की भूमिका निभानी होगी जिसे आपको अवश्य मानना ​​चाहिए। आपके पिल्ला जितना अधिक प्रभावशाली होगा, उतना ही सख्त होना होगा यदि आप नहीं चाहते कि वह उसे सोचें कि नेता वह है, जिसके परिणामस्वरूप इसका अर्थ है।
ऐसा नहीं है कि पहले जैसे ही आप अपने नए घर का हिस्सा बन से, आप पैक के नेता, जो कुछ भी पिल्ला के व्यक्तित्व के रूप में reafirmes, भले ही वह एक प्रमुख पिल्ला कड़ी मेहनत करनी करना होगा आवश्यक है। यकीन है कि पूरे परिवार के लिए, उन्हें जानता है ताकि पिल्ला एक उच्च पद जो करने के लिए वह संबंधित है करने की कोशिश नहीं करेगा। यदि आप अपने पद के लिए अपने पिल्ला थोपना नहीं है और अपने परिवार के झुंड के भीतर तुम्हारा से बेहतर हैं, वहाँ एक अच्छा मौका है कि अपने पिल्ला पदानुक्रम ऊपर ले जाने की कोशिश है। पिल्ला के लिए कोशिश करना पूरी तरह से सामान्य है, लेकिन आपको इसकी अनुमति नहीं देनी चाहिए।
हालांकि नहीं अपने पिल्ला को नियंत्रित करने, अगर परिवार में एक व्यक्ति को आप कुछ काम करने के लिए एक मुक्त हाथ देता है के बारे में नकारात्मक होना चाहता हूँ और तुम नहीं, या इसके विपरीत, केवल एक चीज आप प्राप्त करेंगे आप भ्रमित करने के लिए और पता नहीं क्या सही जवाब, किया जा रहा है एक प्रमुख पिल्ला भूमिका ग्रहण करना आसान है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते के विश्वास कमाने के लिए कैसेएक कुत्ते के विश्वास कमाने के लिए कैसे
कुत्ते व्यवहार का आधार: पदानुक्रमित व्यवहारकुत्ते व्यवहार का आधार: पदानुक्रमित व्यवहार
गार्ड कुत्ते के रूप में doberman कुत्तों का प्रशिक्षणगार्ड कुत्ते के रूप में doberman कुत्तों का प्रशिक्षण
एक ही घर में रहने वाले पायरेनी के पर्वत कुत्तों के बीच आक्रमणएक ही घर में रहने वाले पायरेनी के पर्वत कुत्तों के बीच आक्रमण
क्या हमारे कुत्ते भी इंसान हैं?क्या हमारे कुत्ते भी इंसान हैं?
वह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता हैवह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता है
अफ्रीकी शेरअफ्रीकी शेर
झुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियानझुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियान
झुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रमझुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रम
पैक के नेता, एक गलत अवधारणा?पैक के नेता, एक गलत अवधारणा?
» » प्रमुख कुत्ता
© 2021 taktomguru.com