taktomguru.com

एरेडेल टेरियर बड़े टेरियर कुत्ते

एरेडेल टेरियर

एरेडेल टेरियर एक कुत्ता है जिसने शिकार के मार्गदर्शन और यहां तक ​​कि एक लड़ने वाले कुत्ते के रूप में भी एक बहुत ही विविध उपयोग किया है। दूसरी ओर, वे उपयोग करने वाले पहले कुत्ते थे जर्मनी और ग्रेट ब्रिटेन के पुलिसकर्मी इसके अलावा इसका इस्तेमाल किया गया था अभिभावक और प्रथम विश्व युद्ध में मैसेंजर.

एरेडेल टेरियर

एरेडेल टेरियर की उत्पत्ति

एरेडेल टेरियर की उत्पत्ति विभिन्न नस्लों के साथ बनाई गई क्रॉस में है अंग्रेजी टेरियर, अधिक विशेष रूप से दक्षिण में यॉर्कशायर.

इस मिश्रण का कारण यह है कि शिकारी एक कुत्ते की तलाश में थे जो मिल सकता था शिकार otters उसी पानी में, और स्पष्ट रूप से वे इसे मिलाकर मिला ऊद का कुत्ता के साथ रफ लेपित ब्लैक एक टैन टेरियर.

एरेडेल टेरियर की विशेषताएं

यह एक कुत्ता है बहुत स्मार्ट लेकिन दूसरी ओर यह एक बहुत मजबूत चरित्र है। वह भी बहुत बहादुर है और पूरे दिन सभी विवरणों पर ध्यान दे रहा है।

यह एक शानदार है रक्षा कुत्ता जो कभी निराश नहीं होता है, और घर के लोगों के साथ बहुत कुछ है संरक्षक और वफादार. इसके अलावा, इसके पक्ष में इसका एक बिंदु बहुत अधिक है, और यह है कि अगर यह आसपास के समय की जांच कर रहा है, तो यह एक भौंकने वाला या शोर कुत्ता नहीं है, क्योंकि इसमें जरूरी होने पर केवल छाल. हर तरह से कुछ बहुत सराहना की।

इसका औसत जीवन लगभग 12 साल है, और इसका वजन लगभग 20 किलोग्राम है।




Airedale टेरियर की अच्छी तस्वीर

एरेडेल टेरियर की विशिष्ट देखभाल

पहली बात यह है कि हमें ध्यान में रखना है कि यह एक कुत्ता है जिसकी स्पष्ट प्रवृत्ति है अन्य कुत्तों के साथ लड़ो. यही कारण है कि उन्हें शिक्षित करना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि वह एक पिल्ला है ताकि वह सह-अस्तित्व में उपयोग कर सके।

जानवर की लंबाई के आधार पर, इसकी एक श्रृंखला है आवधिक देखभाल कि हमें अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।

इसके अलावा, साल के दौरान दो बार उसके कोट शेड, इसलिए जहां भी ऐसा होता है बालों को छोड़ना सामान्य होता है। इस कारण से लगातार ब्रशिंग करना महत्वपूर्ण है।

आपको भी चाहिए बहुत सारे शारीरिक अभ्यास, और यह एक कुत्ता है जो घरों के इंटीरियर की तुलना में खुली जगहों में बेहतर रहता है, क्योंकि इससे तनाव हो सकता है।

एरेडेल टेरियर की आम बीमारियां

आम तौर पर यह एक कुत्ता है जो आनंद लेता है शानदार स्वास्थ्य, लेकिन एक विवरण है कि हमें देखभाल करनी चाहिए, और वह है एक निश्चित एक्जिमा होने के लिए काफी प्रवण है. इसलिए हमें आपके आहार का ख्याल रखना होगा और अतिरिक्त प्रोटीन से बचना होगा, क्योंकि वे हैं जो इसकी उपस्थिति का पक्ष लेते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेदएक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेद
यॉर्कशायर टेरियर Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
आयरिश टेरियरआयरिश टेरियर
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
पुलिस द्वारा उपयोग की जाने वाली कुत्ते नस्लोंपुलिस द्वारा उपयोग की जाने वाली कुत्ते नस्लों
यॉर्कशायर टेरियरयॉर्कशायर टेरियर
टेरियर के एरेडेल टेरियर किंगटेरियर के एरेडेल टेरियर किंग
नस्ल: एरेडेल टेरियरनस्ल: एरेडेल टेरियर
कुत्ते नस्लों | बेडिंगटन टेरियरकुत्ते नस्लों | बेडिंगटन टेरियर
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
» » एरेडेल टेरियर बड़े टेरियर कुत्ते
© 2021 taktomguru.com