taktomguru.com

दुनिया में सबसे कुत्ते कुत्ते को अर्ध मोड कहा जाता है

बाद में नामित एक 10 वर्षीय कुत्ता Quasi मोड और जो उसकी रीढ़ की हड्डी में जन्म दोष के कारण एक कूल्हे प्रस्तुत करता है, ने प्रतियोगिता के पहले पुरस्कार जीते हैं दुनिया में सबसे उग्र कुत्ता, प्रतियोगिता जो हर साल संयुक्त राज्य अमेरिका में होती है।

Quasi मोड

डच चरवाहा और पिट बैल की यह महिला पार हो गई है, इसके मालिक के लिए स्पष्ट है $ 1500 पुरस्कार एक प्रतियोगिता में एक और 25 कुत्तों को हराकर अपूर्णता का पुरस्कार।

अर्ध मोड, एक नाम विक्टर ह्यूगो के चरित्र कुबड़ा की हमें याद दिलाता है, एक जानवर शरण में छोड़ दिया गया था और बाद में एक पशु चिकित्सक जो फ्लोरिडा में रहती द्वारा अपनाया गया था, यह वास्तव में उसके जीवन बदल दिया है।




उन लोगों के लिए जो इस विषय में बहुत ज्यादा नहीं हैं बदसूरत कुत्ते प्रतियोगिताओं, यह स्पष्ट करना आवश्यक है कि यह एक प्रतियोगिता का पच्चीसवां संस्करण है जो दुनिया में तेजी से लोकप्रिय है। इस अवसर पर प्रतियोगिता क्रमशः कैलिफोर्निया के पेटलुमा में सोनोमा-मरिन मेले में आयोजित की गई थी।

दुनिया में सबसे कुटिल कुत्ता

तीन जज पैनल तुम सब का न्याय कुत्तों असामान्य गुण, एक दूसरों व्यक्तित्व और एक प्राकृतिक कुरूपता से अलग है, वे शामिल कुत्तों कि आदमी द्वारा retouched किया गया है उनकी वजह विपरीत, बदसूरत दिखने के लिए नहीं हैं सौंदर्य प्रतियोगिताओं में से यह आवश्यक है कि कुरूपता पूरी तरह से प्राकृतिक हो, प्रकृति द्वारा बदसूरत हो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फोटो प्रतियोगिता zoetis "मेरे कुत्ते का आनंद लेता है" पहले से ही विजेता हैफोटो प्रतियोगिता zoetis "मेरे कुत्ते का आनंद लेता है" पहले से ही विजेता है
फोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिताफोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिता
पशु विश्व एकजुटता प्रतियोगितापशु विश्व एकजुटता प्रतियोगिता
एक विवादास्पद रचनात्मक कुत्ता सजावट प्रतियोगिताएक विवादास्पद रचनात्मक कुत्ता सजावट प्रतियोगिता
दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?
हम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैंहम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैं
Pinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिताPinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिता
फ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिताफ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
ज़ोएटिस आपको फोटो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है "मेरा कुत्ता आनंद लेता…ज़ोएटिस आपको फोटो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है "मेरा कुत्ता आनंद लेता…
एक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रतियोगिताएक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
» » दुनिया में सबसे कुत्ते कुत्ते को अर्ध मोड कहा जाता है
© 2021 taktomguru.com