taktomguru.com

फॉक्स टेरियर

फॉक्स टेरियर
इसका नाम "टेरियर फॉक्सग्लोव" के रूप में अनुवादित किया जा सकता है, और यह मुख्य कार्य था जब इन कुत्तों को केवल शिकार और पशु नियंत्रण उद्देश्यों के लिए पैदा किया गया था। भीतर दौड़ चिकना (shorthaired) नहीं बताया है और वायर (तार बालों वाली, दो किस्मों की लंबाई और उनके बाल कोट। यह catalogaciуn llegу की बनावट से aсo 1870 में विभेदित sуlo, लेकिन जब से पहली खबर जो हमारे मूल से हमारे पास आती है, उन्होंने एक ही प्रक्षेपण साझा किया है।


मूल और विकास उन दौड़ों के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है जो इसे जन्म देते हैं। उनमें से, आधार ब्लैक एंड टैन टेरियर में स्थापित किया गया है, जिसे अंग्रेजी व्हाइट टेरियर, बुल टेरियर, ग्रे हाउंड और बीगल के साथ मिश्रित किया गया है। शिकार वृत्ति inglйs द्वारा प्रदान की रफ्तार से शक्ति और एक बैल प्रकार का कुत्ता की निर्भयता के साथ fundнa टेरियर्स lebrel है और नाक बीगल जोड़ा गया था। विचार था कि बाद के इलाके में लोमड़ी को खोजने की क्षमता के साथ दौड़ को उजागर करना, बिना किसी हिचकिचाहट के हमला करना और अगर ऐसा हुआ तो उसे अपनी उड़ान में भी पहुंचाया। इस दौड़ के पहले प्रबुद्ध नमूने में मुख्य रूप से अंधेरा आवरण था। इससे उन्हें algъn समस्या का कारण जब salнan मैला बिल और एक मजबूत गंध लोमड़ी ले जाने जिसके साथ habнan संघर्ष कर रहा, कुत्तों cacerнa में भाग लेने के बाकी आया लोमड़ी और हमलों शिकारी कुत्तों के साथ भ्रमित होने की को producнan टेरियर इस कारण से, उसका रंग स्पष्ट हो गया जब तक कि सफेद रंग मुख्य नहीं हो जाता।


लघु बाल और हार्ड हेयर
छोटे बालों की विविधता ने अपनी भूमि में अंग्रेजी टेरियर के बीच कई वर्षों का शासन किया। यह कहने के लिए पर्याप्त है कि उन्होंने 1862 में बर्मिंघम में एक कुत्ते की घटना में पहली बार भाग लिया, लेकिन केवल दस साल बाद, फॉक्स टेरियर श्रेणी में कुल 276 कुत्ते दिखाई दिए। इस तथ्य में योगदान दिया गया कि 1876 में पहले से ही एक रेस क्लब था जो अपना मानक निर्धारित करता था, और इस टेरियर पर एक मोनोग्राफिक पत्रिका जिसे "फॉक्स टेरियर क्रॉनिकल" कहा जाता था, प्रकाशित किया गया था। इस प्रकार बीसवीं शताब्दी की शुरुआत में शिकार और सौंदर्य टेरियर यूरोप और यहां तक ​​कि संयुक्त राज्य अमेरिका में भी व्यापक रूप से व्यापक था। कुत्तों के इस परिवार के सबसे पुराने व्यक्ति के पास एक मजबूत और दृढ़ चरित्र है जो उसे फॉक्स या भयभीत और भयंकर वीवर जैसे प्रतिद्वंद्वियों से पहले मैदान में प्रतिद्वंद्वी नहीं ढूंढने के लिए लगाया गया था। यह एक परिवार के कुत्ते के रूप में एक बहुत ही सक्रिय व्यवहार में अनुवाद करता है, लेकिन साथ ही साथ अपने परिवार के सदस्यों के साथ अत्यंत विश्वासयोग्य संबंध स्थापित करने में सक्षम है। कठोर बालों की दूसरी किस्म, केवल इस पहलू से अलग है। इसका आवरण घुंघराले और तंग घने और कठोर बालों से बना होता है, जिसमें एक आंतरिक ऊनी परत होती है जो बहुत नरम होती है। यहां तक ​​कि पेट और जांघों के भीतरी हिस्से में बालों से ढके होते हैं। फॉक्स टेरियर के इस प्रकार की एक और अधिक कठोर देखभाल की आवश्यकता है, क्योंकि आपको साल में तीन या चार बार अपने बालों को ठीक करना होगा। फॉक्स टेरियर में जो रंग प्रमुख होता है वह सफेद होता है, और केवल आग, काले और तन रंग या काले धब्बे में "देखा" जा सकता है। बाघों, लाल या भूरे रंग के रंगद्रव्य मानक मानक द्वारा खारिज कर दिए जाते हैं।




एक महान COMPATS DOG
रोजमर्रा की जिंदगी में, वह एक महान साथी कुत्ता बन गया है, वह जो भी इशारा करता है, वह भी अजीब है। उसके चारों ओर सब कुछ करने के लिए permanecerб घर चौकस और, शोहरत कि टेरियर पकड़ के बावजूद में, फ़ॉक्स ने एक कुत्ते अनुमोदक अधिकार, aceptбndola ъnicamente अपने dueсo और उसके परिवार है। वह कंपनी को इस बिंदु पर पसंद करता है कि वह अकेलापन की लंबी अवधि के दौरान बहुत दुखी है। आपको व्यायाम करने के लिए व्यायाम और स्थान की अच्छी खुराक की आवश्यकता है। वह हर जगह घूमना पसंद करता है, उसके थूथन को कम करता है और हमेशा दिख रहा है। यह कुछ ऐसा है जो रक्त में है। वह गेंदों का पीछा करना, उनके पीछे दौड़ना और पकड़ना पसंद करता है। यह उन मजबूत शिकार वृत्ति को संतुष्ट करने का एक तरीका है जो उन्हें दर्शाता है। यह बच्चों के साथ एक आदर्श दौड़ है, जिसके साथ वह एक महान धैर्य का दावा करता है और नाटक की अथक भावना साझा करता है। वह चरित्र उसे संक्षेप में परिभाषित करता है, उसका मानक "सक्रिय, तीव्र आंदोलनों, जीवंत अभिव्यक्ति, हमेशा लुकआउट पर। दोस्ताना, जावक और निर्भय। " निस्संदेह, एक फॉक्स टेरियर एक कुत्ता है कि फर्श पर आधा dнa स्नूज़ करने में खर्च करता है, लेकिन जब तक lнmite एक सक्रिय कुत्ते के लिए नहीं होगा, allн acompaсarnos लिए हमेशा तैयार हम कहाँ जाना, जो एक बार गाड़ी से यात्रा करते थे, हम आप हमारी साइकिल की सवारी पर मील के लिए खुशी से या किसी अन्य आउटडोर खेल का अभ्यास कर सकते हैं, जैसे दौड़ना, चलना, पहाड़ों पर जाना ...
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
कठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लोंकठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लों
नस्ल: सीमा टेरियरनस्ल: सीमा टेरियर
फॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक हैफॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक है
जैक रसेल टेरियरजैक रसेल टेरियर
फॉक्स टेरियरफॉक्स टेरियर
» » फॉक्स टेरियर
© 2021 taktomguru.com