taktomguru.com

कुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता है

कुत्ता चबाने सेलुलरआपका कुत्ता तनाव और ऊबड़ से निपटने के लिए काटता है, चीजों में असुविधा से छुटकारा पाने के लिए chews, और क्योंकि यह सहज और मजेदार है। आपके, जूते, सेल फोन और जेब पर निर्भर चबाना हमेशा विकल्प होते हैं, लेकिन निश्चित रूप से, चबाने वाले कार्यात्मक खिलौने आपके कुत्ते और उसके साथ आपके रिश्ते को लाभ पहुंचा सकते हैं।

सूखा मांस. सूखे मीट प्राकृतिक व्यवहार होते हैं जो चबाने की आपकी ज़रूरत को पूरा करते हुए अपने कुत्ते के दांतों को साफ करने में मदद करते हैं। वे संयुक्त स्वास्थ्य के लिए चोंड्रोइटिन सल्फेट और ग्लूकोसामाइन का स्रोत प्रदान करते हैं, और कई लोकप्रिय rawhide प्रसन्नता के लिए एक सुरक्षित विकल्प हैं, जो पाचन समस्याओं का कारण बन सकता है।




कच्चे मांस के साथ हड्डियों. शायद लंबे समय तक सबसे सुरक्षित और स्वस्थ चबाने का इलाज। कच्चे गोमांस की हड्डियां या नाक की हड्डियां आपके कुत्ते को स्वाद पसंद करती हैं और खनिज, विटामिन और पोषक तत्वों की आवश्यकता होती है। ये प्राकृतिक हड्डियां चबाने की खुशी के घंटे भी प्रदान कर सकती हैं। किसी भी अच्छे कसाई के पास उन्हें दो डॉलर से भी कम के लिए हाथ मिल जाएगा। इन्हें पकाया या धूम्रपान करने वाली हड्डियों से भ्रमित नहीं किया जाना चाहिए, जो अक्सर पालतू भोजन के आइसल में उपलब्ध होते हैं।

चबाने योग्य खिलौने खिलौने. चबाना खिलौना / भोजन के बीच एक प्रकार का संकर, ये खोखले खिलौने हैं जो आपके कुत्ते के पसंदीदा भोजन से भरे हुए हैं। कुछ हड्डियों की तरह आकार में होते हैं, लेकिन सभी को आपके कुत्ते के जबड़े के दिमाग और मांसपेशियों का उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जबकि स्वादिष्ट खजाने को अंदर खींचने के लिए कठिन बाहरी खोल को कुचलने और छेड़छाड़ करने के लिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?क्या चमड़े की कुत्तों को कुत्तों के लिए हानिकारक हड्डियां हैं?
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
कुत्तों के लिए घर का बना चबाना व्यवहारकुत्तों के लिए घर का बना चबाना व्यवहार
सबकुछ काटने से रोकने के लिए हमारे कुत्ते को कैसे प्राप्त करेंसबकुछ काटने से रोकने के लिए हमारे कुत्ते को कैसे प्राप्त करें
कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँक्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँ
घरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहारघरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहार
अपने वजन के अनुसार कुत्तों और बिल्लियों के आहार के लिए प्राकृतिक घटकअपने वजन के अनुसार कुत्तों और बिल्लियों के आहार के लिए प्राकृतिक घटक
पिल्ले काट सकते हैं?पिल्ले काट सकते हैं?
आपको कुत्ते को हड्डियों को क्यों नहीं देना हैआपको कुत्ते को हड्डियों को क्यों नहीं देना है
» » कुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता है
© 2021 taktomguru.com