taktomguru.com

अच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लें

कुत्ते नस्लों अच्छे तैराक

कुत्ते नस्लों अच्छे तैराक

जबकि कई कुत्तों को पानी में खेलने का आनंद मिलता है, कुछ अन्य बहुत गर्म नहीं होते हैं या पूल में बहुत गर्म होते हैं। कुत्तों की कई नस्लें हैं जिन्हें पानी में काम करने के लिए उठाया गया था, जैसे कि लोगों को बचाने या शिकारियों के शिकार की तलाश में, और अन्य तैराकी के प्रेमी हैं। यदि आप तैराकी के लिए एक साथी की तलाश में हैं या अपनी छुट्टी पर समुद्र तट पर जाते हैं, तो इन खूबसूरत नस्लों को देखें!

1 - लैब्राडोर कुत्ता

लैब्राडोर रेट्रिवर परिवार की कंपनी के लिए सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों में से एक है और घर और बच्चों के लिए उत्कृष्ट है, लेकिन मूल रूप से पानी में खेलने की वसूली के लिए उन्हें पैदा किया गया था। उनकी विरासत के कारण, यह नस्ल उत्कृष्ट तैराकों में से एक है, वे बिल्कुल पानी से प्यार करते हैं और यही कारण है कि शिकारी उन्हें बतखों या अन्य प्रजातियों को झीलों या लागोनों के भीतर ठीक करने के लिए उपयोग करते हैं।

2 - चेसपैक बे रेट्रिवर

चेसपैक बे रेट्रिवर, या चेससी, पानी में वसूली के लिए पैदा हुआ एक बड़ा शिकार कुत्ता है। वे उपस्थिति में लैब्राडोर कुत्ते के समान हैं, उनके पास एक लहरदार कोट और एक बहुत मजबूत स्वभाव है। वे आज भी उत्कृष्ट शिकार और तैराकी कर रहे हैं।

3 - न्यूफाउंडलैंड

न्यूफाउंडलैंड एक विशाल कुत्ता नस्ल है, क्योंकि कनाडा मुख्य रूप से पानी में बचाव मिशन के लिए उपयोग किया जाता है। नस्ल एक लेखन कुत्ते के रूप में भी इस्तेमाल करने में सक्षम और सक्षम है। इसका आकार और ताकत बचाव कार्य में प्रदर्शन करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण बनाती है, विशेष रूप से, यह उस कार्य में कुत्तों की अन्य नस्लों की तुलना में अधिक प्रभावी है।

4 - पूडल

हालांकि सर्कस कुत्ते या शो के रूप में आमतौर पर देखा जाता है, मानक पूडल मूल रूप से एक पानी की वसूली दौड़ थी। नस्ल एक वाटरफाउल रिक्यूपरेटर के रूप में खड़ा था और आज भी कुछ देशों में उन कौशल को बनाए रखता है, हालांकि प्रतिस्पर्धा में चपलता और आज्ञाकारिता में जमीन पर इसे अक्सर देखना संभव है।

5 - पुर्तगाली पानी कुत्ता

पुर्तगाली जल कुत्ता पुर्तगाल से एक पानी का कुत्ता है, जहां इसे मछुआरों के जाल में मछली पकड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाता था। इन्हें पानी में टूटे हुए और खोए जाल को ठीक करने के लिए भी उपयोग किया जाता है और वे अभी भी बहुत अच्छे तैराक हैं।

6 - लागोट्टो रोमाग्नोलो

इस इतालवी नस्ल को "लागो लागो डी रोमाग्नोलो" माना जाता है, जहां इसकी उत्पत्ति हुई थी। यह मुख्य रूप से वाटरफाउल के लिए एक शिकार कुत्ते के रूप में उपयोग किया जाता है, लेकिन इसका उपयोग ट्रफल्स का शिकार करने के लिए भी किया जाता है। वे उत्कृष्ट तैराक हैं और मजदूर काम पर ऐसे कुत्ते को लेकर बहुत खुश हैं, वे पानी पर किसी भी गतिविधि के लिए बहुत आसानी से अनुकूलित होते हैं।

7 - आयरिश पानी कुत्ता

आयरिश वाटर डॉग पानी के कुत्तों में से सबसे बड़ा और सबसे पुराना है, हालांकि आजकल यह काफी दुर्लभ है। वे सामान्य पानी के कुत्तों के रूप में उपयोग किए जाते थे और यदि आप चाहते हैं कि वे परिवार के साथी बनें, तो अभी भी पर्याप्त अभ्यास और मानसिक उत्तेजना की आवश्यकता है।

8 - स्पेनिश पानी कुत्ता




स्पैनिश वॉटर कुत्ता कई अन्य यूरोपीय जल दौड़ों के समान वंश के साथ एक बहुत ही प्राचीन नस्ल है। यद्यपि इसका अधिकांश इतिहास पानी के चारों ओर घूमता है, नस्ल में प्राकृतिक चराई वृत्ति भी होती है।

9 - फ्लैट लेपित रेट्रिवर

फ्लैट-लेपित रेट्रिवर यूनाइटेड किंगडम से एक शिकार कुत्ता है। इसका मूल रूप से भूमि और पानी पर शिकार करने के लिए उपयोग किया जाता था और तैराकी के लिए अपने प्यार को बनाए रखा है। वे सक्रिय और बाहर जाने वाले कुत्ते हैं जो परिवार के महान साथी बनाते हैं।

10 - बारबेट

बार्बेट फ्रांस से एक दुर्लभ पानी का कुत्ता है, जहां इसका उपयोग वाटरफॉल को पुनः प्राप्त करने और नाविकों की नावों में मदद करने के लिए किया जाता है। वे बुद्धिमान कुत्तों हैं जिन्हें परिवार के साथी के रूप में उपयुक्त होने के लिए पर्याप्त अभ्यास की आवश्यकता होती है।

11 - अमेरिकी जल कुत्ता

अमेरिकन वाटर स्पैनियल 1 9वीं शताब्दी में विस्कॉन्सिन में विकसित एक छोटा कुत्ता है। इसमें एक निविड़ अंधकार कोटिंग है और इसका इस्तेमाल भूमि और पानी पर शिकार करने के लिए किया जाता था।

12 - घुंघराले-लेपित कुत्ता

घुंघराले-लेपित रेट्रिवर वाटरफॉल को पुनर्प्राप्त करने के लिए एक अंग्रेजी नस्ल वाला कुत्ता है। यह अन्य पुनर्प्राप्तियों के समान है, सिवाय इसके कि मैं वास्तव में एक घुंघराले कोट खेलता हूं। नस्ल अभी भी पानी में शिकार करने के लिए प्रयोग किया जाता है और इसके temperaments नौकरी के लिए आपकी जरूरत को प्रतिबिंबित करते हैं।

13 - Otterhound

Otterhound मूल रूप से otter के शिकार के लिए बनाया गया एक बहुत बड़ा ब्रिटिश कुत्ता है। वे शक्तिशाली कुत्तों और असाधारण रूप से मजबूत तैराक हैं, जो उन्हें कई परिवारों के लिए एक साथी के रूप में अनुपयुक्त बनाता है।

14 - स्पेनिश

स्पैनियल दक्षिण कैरोलिना से मध्यम आकार का स्पैनियल है। पानी के रूप में जमीन पर विभिन्न प्रकार के खेल का शिकार करने के लिए उनका उपयोग किया जाता है, लेकिन उनका आकार उन्हें पानी के पंख शिकारी के साथ नौकाओं और डिब्बे में सवार होने के लिए उपयुक्त बनाता है।

15 - नोवा स्कोटिया डक टोलिंग रेट्रिवर

नोवा स्कोटिया डक रेट्रिवर कनाडा से एक छोटा सा प्रतिद्वंद्वी है जो मुख्य रूप से बतख शिकार के लिए उपयोग किया जाता है। वे बहुत सक्रिय शिकारी और मजबूत तैराक हैं, जिन्हें जीवित घरों को रखने के लिए पर्याप्त अभ्यास की आवश्यकता है।

यदि आपको कुत्ते नस्लों को अच्छा स्विमर्स पसंद आया तो उन्हें अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को कितनी विशेषताओं को एक अच्छा तैराक होना चाहिए?कुत्ते को कितनी विशेषताओं को एक अच्छा तैराक होना चाहिए?
कुत्तों को अपने फर पर तेल क्या है?कुत्तों को अपने फर पर तेल क्या है?
क्या सभी कुत्तों को तैरना है कि कैसे तैरना है?क्या सभी कुत्तों को तैरना है कि कैसे तैरना है?
बच्चों के साथ निपटने के लिए 3 कुत्ते नस्लों की सिफारिश की जाती हैबच्चों के साथ निपटने के लिए 3 कुत्ते नस्लों की सिफारिश की जाती है
कुत्ते नस्लों | लैब्राडोर कुत्ताकुत्ते नस्लों | लैब्राडोर कुत्ता
कुत्ते नस्लों जो पानी में सबसे ज्यादा आनंद लेते हैंकुत्ते नस्लों जो पानी में सबसे ज्यादा आनंद लेते हैं
घर पर छोटे कुत्तों के पास हैघर पर छोटे कुत्तों के पास है
अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?
पुनर्प्राप्तियों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लोंपुनर्प्राप्तियों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लों
सबसे वांछित कुत्तोंसबसे वांछित कुत्तों
» » अच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लें
© 2021 taktomguru.com