taktomguru.com

कुत्तों की कुंडली

कुंडली के माध्यम से अपने कुत्ते के चरित्र को जानें

कुत्तों की कुंडली
कुत्तों का कुंडली

कुंडली लोगों के पात्रों को उनके जन्म तिथि के अनुसार वर्गीकृत करके वर्णित करती है। चूंकि कुत्तों का अपना व्यक्तित्व भी होता है, कुंडली हमें हमारे सबसे अच्छे दोस्त के व्यवहार के बारे में कुछ संकेत दे सकती है।

मेष राशि
मेष कुत्ते चीजें अपने तरीके से करना पसंद करते हैं। इससे उन्हें आदर्श अभिभावक बनाते हैं, क्योंकि वे अपने सामान को महान उत्साह से बचाते हैं, और इसमें उनके स्वामी भी शामिल हैं।

वृषभ
वृषभ कुत्तों को दो लक्षणों द्वारा परिभाषित किया जाता है: आलस्य और निष्ठा। आपका कल्याण सबसे आरामदायक स्थानों में और छोटे सुखों का आनंद लेने पर आधारित है।

मिथुन राशि
मिथुन कुत्तों को घबराहट और extroverted हैं, तो भौंकने अभिव्यक्ति का उनका पसंदीदा रूप है।

कैंसर
कैंसर कुत्ते बड़ी जगहों के प्रेमी हैं। विशेष रूप से बच्चों के साथ बहुत सावधान और सुरक्षात्मक, समकक्ष के रूप में दावा करते हैं कि वे उदासीनता में गिरने से बचने के लिए बहुत ध्यान और प्यार करते हैं।

मैंने पढ़ा है
लियो कुत्तों का लक्ष्य है: flattered होना। वे इस तरह की चापलूसी की मांग करते हैं कि, अगर उन्हें अपने मालिक द्वारा अनदेखा महसूस होता है, तो वे कहीं और ध्यान देने में संकोच नहीं करेंगे।

कन्या
वफादार और सुरक्षात्मक, कन्या कुत्तों को उनकी संवेदनशीलता और स्वच्छता के प्यार से भी चित्रित किया जाता है जो उन्हें स्नान के समय का आनंद भी देता है।




तुला
तुला कुत्ते आकर्षक, करिश्माई और बहुत मिलनसार हैं। वे पैक में रहना पसंद करते हैं और दूसरों के विश्वास को कमाने का आनंद लेते हैं।

वृश्चिक
वृश्चिक कुत्ते अपने हितों को जानते हैं और हाथों के प्रति वफादार होंगे जो उन्हें खिलाते हैं। बच्चों के साथ अपनी आरक्षित और चंचल प्रकृति के बावजूद, अगर स्थिति की आवश्यकता होती है तो यह आपका सबसे अच्छा अभिभावक बन जाएगा।

धनुराशि
धनुष कुत्तों रोमांच के प्रेमियों हैं, इसलिए वे बाहर जाने में संकोच नहीं करेंगे और पता लगाएंगे कि क्या उन्हें घर का दरवाजा खुलासा है। दोस्तों और मानव दोनों को बनाने के लिए इसमें बहुत अच्छी सुविधा है और बच्चों के महान प्रेमी हैं।

मकर राशि
मकर राशि कुत्ते गंभीर, शर्मीली और अंतर्मुखी हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें अपने आप में बहुत भरोसा नहीं है, लेकिन समझने और स्नेह के आधार पर इस बाधा को दूर करने के बाद, वे सबसे वफादार साथी बन जाते हैं।

कुंभ राशि
एक्वेरियम कुत्ते विलक्षण हैं और ऐसा होने का आनंद लेते हैं। उनका अजीब व्यवहार और उनकी अनिश्चित जिज्ञासा उन्हें बिना किसी जानकारी के परेशानी में पड़ सकती है।

मीन
मीन कुत्ते सपने देखने वाले हैं जो पिल्ले होने से कभी नहीं रुकेंगे। इससे उन्हें बच्चों के उत्कृष्ट साथी मिलते हैं, लेकिन लुसी अभिभावकों में भी वे पूरी दुनिया में सहानुभूति दिखाते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चीनी कुंडली में कुत्ताचीनी कुंडली में कुत्ता
आपके कुत्ते की नस्ल आपके बारे में क्या कहती है?आपके कुत्ते की नस्ल आपके बारे में क्या कहती है?
कुत्तों के बारे में अधिक जानकारी और जिज्ञासाकुत्तों के बारे में अधिक जानकारी और जिज्ञासा
अपने कुत्ते का राशि चक्रअपने कुत्ते का राशि चक्र
क्या कुत्तों को ईर्ष्या हो सकती है? उनसे बचने के लिए कैसे करें?क्या कुत्तों को ईर्ष्या हो सकती है? उनसे बचने के लिए कैसे करें?
कुत्ता भौंकने से नहीं रोकता है, इससे कैसे बचें?कुत्ता भौंकने से नहीं रोकता है, इससे कैसे बचें?
कुंडली कुत्तों की देखभालकुंडली कुत्तों की देखभाल
प्रबलकों का चयन कैसे करेंप्रबलकों का चयन कैसे करें
धीमा, लेकिन सुरक्षित: कछुए (प्रसिद्ध)धीमा, लेकिन सुरक्षित: कछुए (प्रसिद्ध)
महिला या पुरुष, क्या सेक्स चुनना है?महिला या पुरुष, क्या सेक्स चुनना है?
» » कुत्तों की कुंडली
© 2021 taktomguru.com