taktomguru.com

मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?

कुत्तों संवाद करने के लिए दो मुख्य तरीके हैं, एक ध्वनियों के माध्यम से है और एक अन्य शरीर की भाषा के माध्यम से है, सबसे महत्वपूर्ण, हमेशा कुत्तों छाल जब वे खुश गुस्सा, खुश लग रहा है या जब वे धमकी दी महसूस किया जा रहा है।

एक कुत्ते की छाल क्यों होती है, इसके कारणों के कारण आपको अपने पालतू जानवर को समझने के लिए अलग-अलग सीखना सीखना चाहिए, यहां हम कुछ सबसे महत्वपूर्ण कारण बताते हैं कि पालतू जानवर भौंकने से क्यों नहीं रोकता है।

केल्विन बीमार सर्जरी 406420 एच

  • चिंता, तनाव या डर

कुत्तों कि, इस तरह के परित्याग, दुरुपयोग, भूख के रूप में कुछ दर्दनाक घटना के तहत किया गया है चिल्लाता है या किसी तरह से शोषण किया गया है, आमतौर पर छाल जब वे धमकी दी महसूस करते हैं कि है, जब लोगों या स्थितियों नकारात्मक अनुभव वे अधिक पड़ा है की उन्हें याद दिलाता है अपने जीवन, इस डर, तनाव या चिंता उत्पन्न करता है, अपने पहले सुरक्षा तंत्र दूरी चिह्नित करने के लिए और सुरक्षित महसूस भौंकने कर रहे हैं।

  • क्रोध

जब एक कुत्ते को पीटा जाता है, मौखिक रूप से हमला किया या अजनबियों अपने क्षेत्र पर आक्रमण, अक्सर एक पल में प्रतिक्रिया के रूप में पहले से ही पहले सुरक्षा तंत्र का उल्लेख किया भौंकने और निश्चित रूप से कर रहे हैं गुर्राता और काटने, कई कुत्तों को अक्सर हिंसक हो जब वे गुस्सा हो के साथ आते हैं कुछ परेशान किया जा रहा है जब वे खाते हैं, जब वे आराम कर रहे हैं, तब भी जब उन्हें लगता है कि उनके मालिकों खतरा होता है की तरह प्रतिक्रिया करने के लिए के बाद से कुत्तों सुरक्षात्मक जाते हैं करते हैं।

  • Alegria



कुत्तों को भी खुशी की छाल जाते हैं, लेकिन रो भावनात्मक किसी प्रकार के साथ आते हैं और अपने ही छाल से ध्यान आकर्षित करने की, कूद, चारों ओर घूमते करते हैं और इसे, निश्चित रूप से एक पूरी तरह से अलग से दूसरों को भौंकने है, क्योंकि यह एक छाल है उदार और अच्छे इरादों के साथ, कहने के लिए, किसी को चोट पहुंचाने या किसी की रक्षा करने की इच्छा नहीं है। व्यवहार के इस प्रकार से किया जाता है जब आप जब आप उसे अपने आहार से बाहर एक स्वादिष्ट पुरस्कार खिलाने या उसे प्रदान करते हैं एक लंबे दिन के बाद घर पहुंचने पर जब वे अच्छी तरह से लोगों का इलाज आदि

  • भूख

निश्चित रूप से जब अपने कुत्ते को भूखा कह के तरीकों की तलाश करेंगे, मुख्य बात भौंकने है और यह आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए बनाता, कुत्ते का सबसे आम तरीका क्या आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, आमतौर पर जब वे खाने के लिए सख्त नहीं भौंकने नहीं करना चाहती है आक्रामक तरीके से लेकिन आप जानते हैं कि यह टुकड़े टुकड़े करना के अपने राशन के लिए समय है भी आपको चेतावनी देता कर सकते हैं अगर आप प्यासे हैं, न केवल जब वे भूखे हैं वे कहते हैं कि जिस तरह से ladrarte कर सकते हैं, यह भी जब आप अपने भोजन में से कुछ साझा करना चाहते हैं और उन आँखों से करना होगा के लिए कि वे आवाज़ फेंकना निविदा, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपना खाना न दें, याद रखें कि ऐसी कई चीजें हैं जो आपको चोट पहुंचा सकती हैं।

  • ठंडा या गर्मी

दोनों अपने पालतू जानवरों से सर्दी और गर्मी कर रहे हैं मौसम ऐसा नहीं होना चाहिए, दोनों में चरम स्थितियों अपने कुत्ते के लिए घातक हो सकती है, दुर्भाग्य से वहाँ अभी भी मालिकों को छतों पर या आंगनों में किसी भी सुरक्षा के बिना अपने पालतू जानवर है, इस स्थिति बनाता हैं कुत्ते ठंड, गर्मी से छाल या क्योंकि वे अकेले महसूस करते हैं, इस मामले में भौंकने का प्रकार निराशा के साथ होता है और स्थिर रहता है। चलो अपने पालतू जानवरों इस के माध्यम से जाना नहीं है, उसे एक शरण जहां ठंड, गर्मी, बारिश या हवा है, लेकिन मुख्य बात से सुरक्षा कि brindes गुणवत्ता समय है दीजिए।

  • दौड़ का व्यवहार

कुत्तों के विभिन्न नस्लों कि आनुवंशिक प्रवृत्ति दूसरों या कम से कम और अधिक अपमानजनक से आमतौर पर अधिक ladradoras रहे हैं, यह उनकी सक्रियता, ऊर्जा, इच्छा ध्यान या सुरक्षात्मक वृत्ति को आकर्षित करने के लिए है। उदाहरण के चिहुआहुआ और श्नौज़र के लिए आम तौर पर कम से कम दृष्टिकोण भौंकने, यह एक सुरक्षा तंत्र के रूप में किया जाता है, जानवरों को भी भौंकने के लिए बहुत कुछ बीगल और यॉर्कशायर टेरियर, इन दौड़ बहुत चंचल, ऊर्जावान हैं और छाल के लिए प्यार कर रहे हैं करते हैं। हमेशा एक स्पष्ट कारण नहीं होता है कि वे बहुत ज्यादा छाल क्यों करते हैं, बस कुछ कुत्ते ऐसे ही होते हैं।

अपने कुत्ते छाल तो लगातार आप की पहचान करनी चाहिए क्या कारण है और इस समस्या को ठीक है, आमतौर पर अक्सर आसानी से हल किया है, तो हम वर्णन किया है सबसे आम, इस प्रकाशन है अगर आपको लगता है कि कुछ उचित इलाज के लिए अपने पशु चिकित्सक से अपने पालतू बात बदल देता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरा कुत्ता हर जगह पेशाब क्यों करता है?मेरा कुत्ता हर जगह पेशाब क्यों करता है?
कुत्तों का व्यवहारकुत्तों का व्यवहार
कुत्तों को क्षेत्र क्यों चिह्नित करता है?कुत्तों को क्षेत्र क्यों चिह्नित करता है?
कुत्ता भौंकने से नहीं रोकता है, इससे कैसे बचें?कुत्ता भौंकने से नहीं रोकता है, इससे कैसे बचें?
मेरा कुत्ता अन्य कुत्तों पर क्यों छालता है?मेरा कुत्ता अन्य कुत्तों पर क्यों छालता है?
जब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता हैजब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता है
मेरा कुत्ता छाल नहीं करता है, मुझे क्या करना चाहिए?मेरा कुत्ता छाल नहीं करता है, मुझे क्या करना चाहिए?
एक कुत्ता छाल क्यों करता हैएक कुत्ता छाल क्यों करता है
कुत्ते छाल के साथ संवाद करते हैंकुत्ते छाल के साथ संवाद करते हैं
सभी कुत्ते बात करते हैंसभी कुत्ते बात करते हैं
» » मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?
© 2021 taktomguru.com