taktomguru.com

कुत्तों के लिए घर का बना चबाना व्यवहार

कुत्ते के साथ खेल लड़कीचबाने योग्य वाणिज्यिक कुत्ते के व्यवहार आपके वॉलेट को खाली कर सकते हैं, और इसमें रसायन या additives शामिल हो सकते हैं जो आपके पिल्ला के लिए अच्छे नहीं हैं। यदि आपके पास भोजन डिहाइड्रेटर है, या उन्हें ओवन में बनाने के लिए समय निकालने के लिए तैयार हैं, तो आप वाणिज्यिक चबों के साथ अपने स्वयं के चबाने, घर का बना चबाने वाले व्यवहार को प्रतिस्थापित कर सकते हैं।

कार्नेस. तुर्की, चिकन और सूखे गोमांस घर के बने, प्राकृतिक और पौष्टिक कुत्तों के लिए चंकी सामान बनाते हैं। मांस को पतला कटाया जा सकता है, या तो एक डीहाइड्रेटर में सूख जाता है, या लगभग दो घंटे के लिए 200 डिग्री पर ओवन में रखा जाता है

मीठे आलू या मीठे आलू. मीठे आलू मांस के लिए एक सुरक्षित और स्वस्थ विकल्प हैं। लगभग 1/3 इंच मोटी स्ट्रिप्स में मीठे आलू काट लें। उन्हें एक खाद्य डीहाइड्रेटर में निर्जलित करें, या उन्हें लगभग तीन घंटे के लिए 250 डिग्री पर सेंकना। एक कुरकुरा बनावट के लिए उन्हें लंबे समय तक कुक। उन्हें रेफ्रिजरेटर या फ्रीजर में स्टोर करें।




श्वास नली. एक निर्जलित गाय का ट्राइकिया कुत्ते के लिए चबाने के लिए एक महान सहायक बनाता है। एक कसाई की दुकान, मांस प्रोसेसर, कच्चे खाद्य सहकारी, कत्लेआम या सुपरमार्केट में उनके लिए पूछें। एक भोजन डीहाइड्रेटर में ट्रेकेस को लगभग आठ घंटे तक, या जब तक वे सूखने तक रखें।

लिवर और दिल. पशुओं और कुक्कुट के अंग कुत्तों के लिए चबाने योग्य व्यवहार करने के लिए सूख सकते हैं, जो प्रोटीन में समृद्ध होते हैं और विटामिन से भरे हुए होते हैं। लीवर और दिल को 1 और ½ इंच मोटी के बीच काटा जाना चाहिए, और एक घंटे के लिए 300 डिग्री पर एक ओवन सेट में सूख जाना चाहिए। अन्य उपहारों की तरह, उन्हें एक क्रंचियर बनावट के लिए लंबे समय तक पकाया जा सकता है या अधिक चबाने के लिए कम किया जा सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बोस्टन टेरियर के लिए सब्जियां अच्छी हैं?बोस्टन टेरियर के लिए सब्जियां अच्छी हैं?
एक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहारएक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहार
कुत्तों के लिए व्यवहार करने के लिए ओवन में चिकन को निर्जलित कैसे करेंकुत्तों के लिए व्यवहार करने के लिए ओवन में चिकन को निर्जलित कैसे करें
मांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनोंमांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनों
धीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता हैधीरे-धीरे कुत्ते के भोजन को कैसे पकाया जाता है
कुत्तों के लिए बीफ स्टू नुस्खाकुत्तों के लिए बीफ स्टू नुस्खा
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
कुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता हैकुत्ते के लिए चबाना व्यवहार करता है
कुत्तों के लिए प्राकृतिक व्यंजनोंकुत्तों के लिए प्राकृतिक व्यंजनों
कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?
» » कुत्तों के लिए घर का बना चबाना व्यवहार
© 2021 taktomguru.com