taktomguru.com

दौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचें

नस्ल कुत्तों की चोरी से कैसे बचें

नस्ल कुत्तों की चोरी से कैसे बचें

एक काला बाजार है जो दौड़ के कुत्तों का अपहरण करता है और कागजात के लायक होने से उन्हें बहुत सस्ता बेचता है। वे उन्हें पुन: उत्पन्न करने के लिए भी उपयोग करते हैं। यदि जानवर काम नहीं करता है, तो वे छुड़ौती मांगते हैं।

हर दिन, शहर में कहीं, एक कुत्ता चोरी हो जाता है। कभी-कभी, इनाम के भुगतान के बाद, एक प्रकट होता है। कारण हमेशा एक ही है: कैन के बदले में पैसा पाएं। मॉडस ऑपरंदी में कुछ बदलाव हैं।

"कुत्ते को एक कार में या कार में उठाया जाता है। वे उम्मीद करते हैं कि मालिक पशु चिकित्सकों में पोस्टर पोस्ट करे या इसे समाचार पत्र में प्रकाशित करे। वे 20 दिन या उससे अधिक खर्च करते हैं क्योंकि वे लोगों की भावनाओं के साथ खेलते हैं और अक्सर जानते हैं कि परिवार में ऐसे बच्चे हैं जो पालतू जानवरों को याद करते हैं। वे कहते हैं और कहते हैं कि उन्हें एक पिल्ला मिला, उन्होंने अपना लिया, उन्होंने उन्हें खिलाया, इत्यादि। और वे आपको $ 100, 200 या उससे अधिक के लिए पूछते हैं, "पशु डायग्निटी के सदस्य जूलियत अनाया ने कहा, जो कुत्तों की चोरी के कई मामलों को मुख्य रूप से नस्ल के बारे में जानते हैं।

उन्होंने कहा, "जानवरों को ठीक करना मुश्किल होता है जब इसे नस्ल के लिए चोरी किया जाता है या इसे किसी अन्य व्यक्ति को बेचने के लिए, या यहां तक ​​कि हैचरियों को भी बेचना मुश्किल होता है।"

बेचने के लिए चोरी करो

सेसिलिया में लैब्राडोर पिल्ला है, 4 महीने। यह उसके घर के सामने के बगीचे से चोरी हो गया था। उन्होंने कहा, "उन्होंने सलाखों को कूद दिया और उसे मेरे बगीचे से ले लिया।" उन्होंने पोस्टर लगाए और एक लड़का दिखाई दिया जो जानता था कि कुत्ता कहां था: "उसके पास मेरा एक दोस्त है जिसने इसे $ 1 00 पर बेचने के लिए चुरा लिया।" वह भाग्यशाली था और उसने इसे पुनर्प्राप्त किया।

सैमी ने अपने दो कुत्तों को खो दिया: बेल्जियम शेफर्ड और एक खिलौना पूडल। उन्होंने कहा, "भेड़ का बच्चा दो दिनों में दिखाई दिया, कुछ अच्छे लोगों को धन्यवाद जिन्होंने इसे कोस्टानेरा पर पाया।"

पूडल का पालन तीन महीने तक किया गया, जब तक कि एक आदमी को बुलाया न जाए क्योंकि उसने एक संकेत देखा था। "उसने मुझे बताया कि एक कार से कुछ बच्चों ने उसे बेच दिया था। उन्होंने मुझे एक कोने में बुलाया और मैंने उन्हें $ 50 दिया, "उन्होंने कहा।

व्यवसाय चलाएं

प्रजनन के लिए कई कुत्ते चुराए जाते हैं। "विला नस्ल कुत्तों से भरे हुए हैं। वे उन्हें पिल्ले बेचने के लिए नस्ल बनाते हैं, "अदरा के मगुई पोंस अरागोन ने कहा।




यह स्थिति उदाहरण के लिए दिखाई देती है उदाहरण के लिए एस्टानिसला ज़ेबलोस और पेनालोज़ा के कोने में, जहां एक आदमी रोटवेल्लर की पिल्ले $ 30 तक बेचता है। कुछ समय पहले, उसने धूम्रपान करने वालों को बेच दिया था।

एक पड़ोसी ने कहा, "मैं हर दिन गार पार्क में जाता हूं और हर बार जब वे मुझे $ 30, $ 50 के लिए दौड़ के कुत्तों की पेशकश करते हैं"।

विला डेल पारक, सांता रोजा डी लीमा और विला हिप्पोड्रोमो वे क्षेत्र हैं जिनमें अंतिम बचाए गए कुत्ते दिखाई दिए। "जब मैं विला हिप्पोड्रोमो में अपने कुत्ते की तलाश में गया, तो मुझे नस्ल के कई कुत्ते मिले: लैब्राडर्स, रोविल्लर्स, सेटर, गोल्डन इत्यादि।", पालतू ब्लॉग के एक पाठक ने टिप्पणी की।

मादा बौना पिंसर गायब हो गया। उन्होंने समाचार पत्र में नोटिस प्रकाशित किया, यह स्पष्ट किया कि कुत्ते को कास्ट किया गया था। अगले दिन उन्हें एक फोन मिला: "हम इसे वापस करने जा रहे हैं क्योंकि यह हमारे लिए काम नहीं करता है"।

"आपको हमेशा इस स्थिति में हारना होगा। मैंने बहुत सारी पीड़ा और नींद की रात बिताई, किसी भी समय कॉल प्राप्त करने, सूचना के बदले में आभासी शुल्क मांगना। वह मेरे कुत्ते के बाद अच्छा नहीं लग रहा था: वह एक कार देखती है और रोती है। यह मुझे दिशानिर्देश देता है कि वे उसे एक कार में ले गए, "यानीना ने कहा, जो प्लाजा में अपने बीगल से लूट लिया गया था।

जागरूकता

इस दुःस्वप्न से बचने के लिए आपको सड़क पर अकेले कुत्ते को छोड़ना नहीं चाहिए, या यहां तक ​​कि ब्लॉक के चारों ओर जाने के लिए भी नहीं जाना चाहिए। चोर परिवार के आंदोलनों का अध्ययन करते हैं और कुत्ते को लेने के लिए इन अवसरों का लाभ उठाते हैं। यह सुनना आम बात है: "वह हर दिन सेब के चारों ओर जाने के लिए बाहर चला गया, लेकिन वह वापस नहीं आया"।

कॉलर से पहचानने वाले बैज (फोन नंबर के साथ) को लटकाने से आप इसे खोने में मदद कर सकते हैं।

अंत में, यदि आप अपनी उत्पत्ति पर शक करते हैं तो जानवरों को न खरीदें। अगर ऐसे लोग हैं जो कुत्तों को बेचने के लिए चोरी करते हैं, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कोई उन्हें खरीदता है। चलो सहयोगी नहीं है।

स्रोत: ellitoral.com

नस्ल कुत्तों की चोरी से कैसे बचें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते के अपहरण के द्वारा निर्णय लियाएक कुत्ते के अपहरण के द्वारा निर्णय लिया
कुत्तों के व्यक्तित्व देखोकुत्तों के व्यक्तित्व देखो
कुत्ते को अच्छी तरह से खिलाया जाता है क्यों?कुत्ते को अच्छी तरह से खिलाया जाता है क्यों?
पशु चेतावनी! स्पैनिश पार्क में कुत्ते के डाकू की संख्या बढ़ जाती हैपशु चेतावनी! स्पैनिश पार्क में कुत्ते के डाकू की संख्या बढ़ जाती है
कुत्तों जो खाना चुरा लेते हैं, एक खतरनाक आदतकुत्तों जो खाना चुरा लेते हैं, एक खतरनाक आदत
भोजन के कारण कुत्तों के व्यवहारभोजन के कारण कुत्तों के व्यवहार
दक्षिण अफ्रीका में कुत्तों की भारी चोरीदक्षिण अफ्रीका में कुत्तों की भारी चोरी
दिखाया गया: आपका कुत्ता ईर्ष्या हो सकता हैदिखाया गया: आपका कुत्ता ईर्ष्या हो सकता है
कुत्तों की चोरी: एक बढ़ती समस्याकुत्तों की चोरी: एक बढ़ती समस्या
Badalona कुत्तों को आपकी मदद की ज़रूरत हैBadalona कुत्तों को आपकी मदद की ज़रूरत है
» » दौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचें
© 2021 taktomguru.com