taktomguru.com

चीनी crested कुत्ता, "खजाना घर के अभिभावक"

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
चीनी क्रेस्टेड डॉग,
इस नाम के साथ रहस्य और आकर्षण से भरा, चीनी क्रेस्टेड कुत्ता एशियाई देश में जाना जाता था। पौराणिक कथाओं और रहस्यवाद से घिरा हुआ, कुछ और इसके इतिहास के बारे में जान सकते हैं, क्योंकि यह उन दौड़ों में से एक है जिसने अपनी उत्पत्ति के बारे में सबसे बहस और राय उठाई है।

इस कुत्ते की उत्पत्ति सबसे अधिक फैलती है जो एक कुत्ते नस्ल को घेरती है। , चीन, यद्यपि वहाँ teorнas में चीनी क्रेस्टेड के पहले पूर्वजों के बारे में उनकी bъsqueda, corazуn काले महाद्वीप तक पहुँचने के लिए विशेष रूप से Etiopнa लिए: कुछ शोधकर्ताओं asiбtico विशाल के लिए जाने की सलाह। यह इस तथ्य पर आधारित है कि, नग्न या अशक्त कुत्तों की सभी नस्लों की तरह, कैनिस अफ्रीकी इस प्रकार के कुत्ते के लिए शुरुआती बिंदु है। समानांतर में, स्पेनिश विजयविदों ने मेक्सिको और मध्य और दक्षिण अमेरिका के अन्य हिस्सों में उनके अन्वेषण में समान विशेषताओं के कुत्तों को ढूंढ रहे थे। बदले में, तुर्की, इथियोपिया, पराग्वे, अर्जेंटीना, फिलीपींस में बालों के बिना कुत्ते हैं ...
जैसा कि हम देख सकते हैं, यद्यपि इसका नाम हमें यह निष्कर्ष निकालने का नेतृत्व कर सकता है कि यह चीन में पैदा हुआ और विकसित कुत्ता है, यह निश्चित नहीं है।
सच्चाई यह है कि यह इस teorнa कि कि इस तरह मैक्सिकन या पेरू के रूप में दोनों चीनी क्रेस्टेड अन्य गंजा कुत्तों,, एक ही पूर्वज से आते हैं बहुत संभव है कि mбs reъna razуn जाता है। यह संभव है कि सोलहवीं शताब्दी में एशियाई व्यापारियों ने अफ्रीका में पाए गए पहले अशक्त कुत्तों को लाया और उत्सुक चरित्र से अधिग्रहण किया जिसमें हमेशा एक गंजा कुत्ता शामिल होता है। तुम भी एशिया और Бfrica के बीच मार्गों जो इन कुत्तों dispersiуn उच्च समाज चीन में इन कुत्तों के निपटान के रूप में इन मार्गों बिंदीदार के दोनों के परिणामस्वरूप के साथ एक व्यापार नेटवर्क बना सकते हैं।
यह चीनी भूमि में आने पर बिल्कुल ज्ञात नहीं है, लेकिन यह ज्ञात है कि यह 13 वीं शताब्दी में था। चीन में उस समय कुत्ते के कार्यों में से एक है, कुछ चीनी क्रेस्टेड प्रदर्शन किया और एक आवाज अलार्म इस तरह के एक छोटे कुत्ते tamaсo में आश्चर्य की बात के साथ perfecciуn करता है, घर की रक्षा के लिए किया गया था।


एक डीओजी कॉलिंग सावधानी बरतें
एक चीनी क्रेस्टेड का निरीक्षण करना कुछ ऐसा होता है जब आप इसे शुरू करते हैं, लेकिन यह जानना असंभव है कि आप इसे कब रोक सकते हैं। हम अपने शरीर रचना के किसी भी बिंदु पर एक मोर्फोलॉजी द्वारा बहकाया जा सकता है, जो चमकदार के रूप में विशेषता है।
भर्ती रंग बहुत अलग हैं, और उनके बीच tonalities या समापन पर कोई सीमा नहीं रखी गई है। इस अर्थ में, गर्मी में जब कुत्ते का रंग बहुत ही गहरा स्वर के साथ अपने सबसे अच्छे भव्यता में प्रदर्शित होता है। इस संबंध में, इस मौसम में विशेष देखभाल की जानी चाहिए, क्योंकि लंबे समय तक सूर्य के अत्यधिक संपर्क में त्वचा की जलन हो सकती है।




एलेग्रे कार्बेटर
इसलिए, यह एक छोटा कुत्ता है, लेकिन ऊर्जा से भरा है और यह पूरे दिन बहुत सक्रिय रहता है, इसलिए इसे शारीरिक और मानसिक दोनों व्यायाम करने के लिए एक सक्रिय गुरु की आवश्यकता होती है, जिसके लिए दैनिक आवश्यकता होती है। इसलिए, यह घर पर एक बड़ा कुत्ता हो जाता है अनुकूल carбcter, अपमानजनक और बहुत कम आक्रामक कुछ भी नहीं की विशेषता शर्तों के बिना एक compaснa की पेशकश, हालांकि extraсos पर शक कर रहे हैं और उन लोगों से अपने परिवार protegerбn यदि साहस के साथ आवश्यक ज्यादा इसके आकार से अधिक।


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लोंगैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लों
चीनी shar pei कुत्ते नस्लचीनी shar pei कुत्ते नस्ल
कुत्ते की जीभ का रहस्यकुत्ते की जीभ का रहस्य
थाई crested कुत्ताथाई crested कुत्ता
चीनी crested बौने नस्ल कुत्तेचीनी crested बौने नस्ल कुत्ते
बालों वाले कुत्तेबालों वाले कुत्ते
मैक्सिको में किस लघु कुत्ते की उत्पत्ति हुई?मैक्सिको में किस लघु कुत्ते की उत्पत्ति हुई?
बालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैंबालों वाले कुत्ते जो बच्चों के साथ स्नेही हैं
अफगान ग्रेहाउंडअफगान ग्रेहाउंड
धीमा, लेकिन सुरक्षित: कछुए (प्रसिद्ध)धीमा, लेकिन सुरक्षित: कछुए (प्रसिद्ध)
» » चीनी crested कुत्ता, "खजाना घर के अभिभावक"
© 2021 taktomguru.com