taktomguru.com

कुत्तों के लिए एक पानी पार्क

क्या आप पानी के पार्क में गर्म दिन पर अपने कुत्ते का आनंद लेने के बारे में थोड़ा सा विचार कर सकते हैं?

कल्पना करना असंभव है, है ना? खैर, ऐसे कई जल पार्क हैं जो सप्ताह के लिए एक विशेष दिन को प्यारे लोगों के प्रवेश द्वार पर समर्पित करते हैं ताकि वे अपने मालिकों के साथ ताजगी के क्षणों को पार कर सकें और मज़ेदार आश्वासन दे सकें।

इसका एक उदाहरण दक्षिण कैरोलिना के एक शहर चार्ल्सटन में पाया जाता है, जो गर्मियों में कुछ समय-समय पर कुत्ते के प्रेमियों को समर्पित करता है। कुत्ते के प्रति केवल $ 10 के लिए, कुत्ते के मालिक पार्क की सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं, एक विशाल पूल समर्पित कर सकते हैं और विभिन्न नस्लों के कुत्तों के लिए एक छोटा सा।

कुत्तों के लिए पानी पार्क

कुत्तों के लिए पानी पार्क
इस अद्भुत पहल का एक और उदाहरण दो हॉलीवुड जल पार्कों में पाया जाता है, जहां वे एक घंटे के सत्रों में मालिकों के साथ कुत्तों के प्रवेश द्वार को प्रामाणिक जल शो का आनंद लेने की इजाजत देते हैं, केवल $ 5 कुत्ते के टिकट के लिए । मेरा मानना ​​है कि छवियां इन प्यारे लोगों के मज़े के स्तर के बारे में अलग-अलग खेलों और दौड़ में बोलती हैं जो उनके और उनके मालिकों और रिश्तेदारों के बीच महसूस करती हैं:

4

कुत्तों के लिए पानी पार्क




टेक्सास में, हमें एक जल पार्क भी मिलता है जिसमें गर्मियों में एक दिन, मालिकों के साथ उनके कुत्तों (प्रति मालिक तक दो) के साथ तीनों के लिए 20 डॉलर का प्रवेश शुल्क दे सकता है। आपको पता नहीं है कि वह दिन पालतू जानवरों के लिए कितना अविस्मरणीय है जो मजा कैसे करें।

कुत्तों के लिए पानी के पार्क

कुत्तों के लिए पानी के पार्क

हमारे देश में जटिल कल्पना, है ना? लेकिन आइए एक दिन की उम्मीद न खोएं, हमारे कुत्तों के साथ आनंद लेने में सक्षम हो, गतिविधियों को पानी पार्क में एक दिन के रूप में मजेदार और ताज़ा करना।

बेशक, इन उदाहरणों में, कुत्ते को अपने टीकाकरण कार्ड को उचित रूप से अपडेट करना होगा, जो अन्य कुत्तों (प्रतिबंधित झगड़े!) के साथ मिलनसार है, यह साफ है, अगर यह ऐसी महिला है जो गर्मी में नहीं है (कल्पना करें कि वह हो सकता है रोलिंग!), इसे 6 महीने से कम पिल्लों में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है, मालिक को आपके कुत्ते की सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहिए।

हमारे हिस्से के लिए, हम सपने देखना जारी रखते हैं कि एक दिन यह वास्तविकता बन सकता है, और हम अपने पसंदीदा जानवरों के साथ ऐसा दिन साझा कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
किराए के लिए कुत्तों, नई जापानी फैशनकिराए के लिए कुत्तों, नई जापानी फैशन
ब्रूसल्स में डॉग रेस्तरांब्रूसल्स में डॉग रेस्तरां
इस प्रकार आपका कुत्ता इंसानों की दुनिया को देखता हैइस प्रकार आपका कुत्ता इंसानों की दुनिया को देखता है
फोटो प्रतियोगिता zoetis "मेरे कुत्ते का आनंद लेता है" पहले से ही विजेता हैफोटो प्रतियोगिता zoetis "मेरे कुत्ते का आनंद लेता है" पहले से ही विजेता है
Torremolinos पालतू जानवरों के खिलाफ अपने क्रूसेड जारी है: नगर पालिका नगर पालिका के सबसे प्रतीकात्मक…Torremolinos पालतू जानवरों के खिलाफ अपने क्रूसेड जारी है: नगर पालिका नगर पालिका के सबसे प्रतीकात्मक…
मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?
अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लेंअपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
अपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियांअपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियां
कुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेलकुत्तों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल
टर्मिनल जहाजटर्मिनल जहाज
» » कुत्तों के लिए एक पानी पार्क
© 2021 taktomguru.com