taktomguru.com

अमेरिकी पिट बैल टेरियर कैसा दिखता है?

अमेरिकी pitbullamericano टेरियर एक मध्यम आकार का कुत्ता नस्ल है जो बुलडॉग और टेरियर को फैलाता है क्योंकि इसका नाम तात्पर्य है। इस मजबूत दौड़ के पूर्वजों को अलग-अलग गतिविधियों में नियोजित किया गया था, जिनमें से एक शिकार कर रहा था।

शव. अमेरिकी पुरुष पिट बैल टेरियर अक्सर मादा से बड़ा होता है, हालांकि अंतर महत्वपूर्ण नहीं होते हैं। नर आमतौर पर ऊंचाई में 15 से 20 सेंटीमीटर मापते हैं और 35 से 70 पाउंड वजन करते हैं, जबकि महिलाएं आमतौर पर 14 से 1 9 इंच मापती हैं और आम तौर पर वजन 30 से 60 पाउंड के बीच होती है। अमेरिकी पिट बैल टेरियर में एक कॉम्पैक्ट और स्पोर्टी शारीरिक उपस्थिति है।

कोट। अमेरिकी पिट बैल टेरियर छोटे, फर्म और चमकदार फर से लैस हैं जो उनके शरीर के खिलाफ कसकर सेट है। वे सभी प्रकार के रंगों और रंग योजनाओं में दिखाई देते हैं, जिनमें गहरे भूरे, सफेद, काले, नीले और ब्रिंडल तक सीमित नहीं है। कई अमेरिकी पिट बैल टेरियर की कोट्स में दो से तीन रंग होते हैं। उनकी कोट अपेक्षाकृत कम रखरखाव नहीं है, जिसमें कोई विस्तृत दैनिक सौंदर्य आवश्यकता नहीं है। अधिकांश कुत्तों की तरह, वे थोड़ा सा शेड करते हैं, और उस लाभ के कारण साप्ताहिक साप्ताहिक सत्रों को ब्रश करने और संयोजन करने से। ब्रशिंग और कंघींग कोट में भटकने वाले बाल को खत्म करने में मदद कर सकती है।

रोवाँ. अमेरिकी पिट बैल टेरियर में एक छोटा, दृढ़ और चमकदार कोट होता है जो शरीर के बहुत करीब है। वे भूरे, सफेद, काले, नीले और दाग सहित विभिन्न रंगों और संयोजनों के हो सकते हैं। कई नमूनों के कोट में दो या तीन रंग होते हैं। इसके लिए अपेक्षाकृत कम रखरखाव और दैनिक भोजन की आवश्यकता नहीं है। चूंकि अधिकांश कुत्ते थोड़े से बहते हैं, यही कारण है कि उन्हें हफ्ते में दो बार सत्रों को ब्रश करने और संयोजन करने से फायदा होता है। ब्रशिंग और कंघींग फर से मृत बालों को हटाने में मदद कर सकती है।




चेहरा और सिर. यदि आप अमेरिकी पिट बुल टेरियर के चेहरे और सिर को देखते हैं तो आप नस्ल की कुछ भौतिक विशेषताओं को देखेंगे। इन कुत्तों की कुछ उत्कृष्ट विशेषताएं बड़ी नाक, चौड़ी नाक, व्यापक थूथन, गोलाकार आंखें, व्यापक छाती और मांसपेशी गर्दन हैं। अमेरिकी पिट बैल टेरियर में कुछ हद तक आयताकार सिर है जो इसकी कठिन और मजबूत उपस्थिति में बहुत योगदान देता है।

अन्य उल्लेखनीय भौतिक विशेषताएं. अमेरिकी पिट बैल टेरियर से जुड़े अन्य भौतिक विशेषताओं में गोलाकार पैर, छोटी पूंछ और मांसपेशी चरम शामिल हैं। बैक एंड और कंधों के बीच पीठ में अक्सर सूक्ष्म महत्व होता है, हालांकि यह सभी कुत्तों में नहीं है। जब एक अमेरिकी पिट बैल टेरियर चलता है तो वह अक्सर आराम से, वाष्पशील, चुस्त और लचीला चाल के साथ आत्मविश्वास और साहसी कंपन को उत्सर्जित करता है।

अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर. क्लासिक अमेरिकन पिट बैल टेरियर अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर की तरह दिखता है। इन दो दौड़ों को शुरू में एक के रूप में वर्गीकृत किया गया था, लेकिन वर्तमान में अलग-अलग वंशावली हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अमेरिकी पिट बैल टेरियरअमेरिकी पिट बैल टेरियर
पिट बैल टेरियर बनाम बोअरबेलपिट बैल टेरियर बनाम बोअरबेल
कठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लोंकठिन बाल के साथ छोटे कुत्ते नस्लों
नस्ल बेडिंगटन टेरियरनस्ल बेडिंगटन टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्ड-टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड-टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। मैंने राष्ट्रीय मोनोग्राफ देखाअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। मैंने राष्ट्रीय मोनोग्राफ देखा
Pitbull टेरियरPitbull टेरियर
• अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर। Viii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी• अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर। Viii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
बोस्टन टेरियरबोस्टन टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
» » अमेरिकी पिट बैल टेरियर कैसा दिखता है?
© 2021 taktomguru.com