taktomguru.com

कुत्तों के लिए मिक्टुरिशन प्रतिरोधी

हाय, मुझे बफी के साथ एक समस्या है, जब मैंने उसे अपने बिस्तर में रखा वह हमेशा pisses। हालांकि यह पहले छोड़ दिया गया है। यदि आप सोफे पर और बिस्तरों पर भी जाते हैं। सच्चाई यह है कि संतृप्त है क्योंकि मैं सब कुछ नहीं धोता हूं। मैंने कंबल को हटाने की कोशिश की ... आदि, और बिना किसी के सोते हैं और यह पता चला है कि यह नहीं है, लेकिन आप इसे 1 सप्ताह के बाद रख देते हैं और फिर से करते हैं, मैं क्या कर सकता हूं? सबसे पहले हमने सोचा था कि जब हम जा रहे थे लेकिन नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम हैं या नहीं, यह वही है। और वह जानता है कि क्या गलत है, लेकिन वह वही करती है। यह 2 साल का अंग्रेजी बुलडॉग है, धन्यवाद।

हैलो, सच यह है कि आपकी समस्या बहुत बोझिल है। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि वह केवल वही करता है जब वह चाहता है, हम यह कह सकते हैं कि यह असंतुलन की चिकित्सा समस्या है। केवल एक बुरी आदत का पालन करने से आपको यह बताना होगा कि आपने पेशाब की बदौलत कोशिश की है। आप इसे किसी भी पशु चिकित्सा क्लिनिक, विशेष स्टोर में खरीद सकते हैं या आप इसे ऑनलाइन देख सकते हैं। यह उत्पाद के साथ लगातार बिस्तरों को कम करने के लिए थोड़ा असहज होगा, लेकिन शायद थोड़ी देर के लिए इसका उपयोग करने के बाद आप इसका उपयोग करेंगे और स्प्रे के बिना इसे रोकना बंद कर देंगे। नमस्ते और मुझे उम्मीद है कि यह आपके लिए काम करेगा।




Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ठंडे मौसम में कुत्तों के लिए बेहतर बिस्तरठंडे मौसम में कुत्तों के लिए बेहतर बिस्तर
कुत्तों के लिए बिस्तर का चयनकुत्तों के लिए बिस्तर का चयन
आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
वह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता हैवह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता है
पेशाब का प्रतिरोधीपेशाब का प्रतिरोधी
व्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजेव्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजे
एलर्जी iiएलर्जी ii
ट्रेकेआ के रोगट्रेकेआ के रोग
उस आदमी को देखने के लिए पिल्ला की प्रतिक्रिया जिसने उसे बचायाउस आदमी को देखने के लिए पिल्ला की प्रतिक्रिया जिसने उसे बचाया
अन्य सवालों का जवाब दियाअन्य सवालों का जवाब दिया
» » कुत्तों के लिए मिक्टुरिशन प्रतिरोधी
© 2021 taktomguru.com