taktomguru.com

चेकोस्लोवाकियन भेड़िया: भेड़िया की उपस्थिति, कुत्ते का व्यवहार

चेकोस्लोवाकियन वुल्फ डॉग: भेड़िया की उपस्थिति, कुत्ते का व्यवहार

पाठ और तस्वीरें: जोसे © एंटोनियो निवेस मोलिना (लोबोस डी अल्बडुल)

चेकोस्लोवाकियन वुल्फ डॉग, एक उत्कृष्ट कुत्ता, मजबूत, प्रतिरोधी और वफादार, लेकिन अपने पूर्वजों, भेड़िया के कई गुणों के साथ। एक मिश्रण जो उस अविश्वसनीय जानवर को जानने के लिए प्यार करता है।


नस्ल की उत्पत्ति: सैन्य निर्माण का एक कुत्ता

चेकोस्लोवाकियन वुल्फ कुत्ता एक आधुनिक नस्ल है और स्पेन में भी जाना जाता है। यह जो एक पादरी alemбn mбs बल के साथ सीमाओं की रक्षा के लिए (पूर्ण शीत युद्ध में) उपयुक्त कुत्ते की दौड़ का विकास pretendнa 1955 में पूर्व चेकोस्लोवाकिया से सैनिकों द्वारा किए गए एक biolуgico प्रयोग से निकलती है, शक्ति mбs और करने में सक्षम mбs क्षेत्र में कठोर सर्दियों की ठंड सहन करते हैं। alemбn चरवाहा भेड़ियों और cбrpatos वर्तमान पीएलसी (चेकोस्लोवाकियाई Wolfdog) में जिसके परिणामस्वरूप के बीच पार करती है, एक कुत्ते की तरह भेड़िया और कुत्ते के व्यवहार हुआ करती थी लेकिन भूल नहीं है कि यह भेड़िया कुत्ते फ़िलहाल मौजूद पास mбs है ... भेड़िये का प्रतिशत उनके जीन में 30% है।

भेड़िया के ठेठ स्पष्ट मास्क के साथ, इसमें एक मजबूत और लंबा शरीर, संकीर्ण छाती और त्रिकोणीय सिर भेड़िया, भूरे रंग के पीले रंग से चांदी के भूरे रंग के होते हैं। जब वह चलता है, तो वह ठेठ लॉबोरो ट्रॉट को चिह्नित करता है जिसके साथ वे चलने और दौड़ने के बीच सबसे ऊर्जावान संतुलन प्राप्त करते हैं। यह उन्हें ऊर्जा बचाने और महान दूरी की यात्रा करने की अनुमति देता है, जो उन्हें कैनिक्रोस, बाइकजोरिन, Musing जैसे कैनिन खेल करने के लिए एक उत्कृष्ट जानवर बनाता है ...


चरित्र: इस कुत्ते को समाज में रहने की जरूरत है

चेकोस्लोवाकिया Wolfdog, बहादुर juguetуn, सक्रिय और बुद्धिमान, मौजूदा दौड़ औसत mбs की तुलना में बहुत होशियार है। उनके पास एक मजबूत स्वभाव है लेकिन एक दृढ़ शिक्षा के साथ वह आदेशों को जल्दी से पूरा करेगा। वह अपने मालिक के साथ वफादार और आसान है। बच्चों और पिल्लों का सम्मान करें, जिससे वे ऐसा करने की अनुमति दें जो वे वयस्क में बर्दाश्त नहीं करेंगे। वह अन्य घरेलू जानवरों के साथ रहने के लिए आसानी से सीखता है अगर वह एक बच्चा होने के बाद सिखाया जाता है। यह सब ऊपर के रूप में sуlo darб है अगर ब्रीडर socializaciуn शर्तों की पेशकश क्योंकि, दो महीने पहले, पिल्ला सीखता है और कुछ नियमों और व्यवहार कि ayudarбn भविष्य में एक हो जाएगा आत्मसात अपने पिल्लों уptimas हैं कहा गया है संतुलित कुत्ता

पीएलसी एक सामाजिक और मिलनसार जानवर है जिसके लिए एक झुंड (परिवार) को सद्भाव में इसके साथ रहने के लिए अपने कई एनालिक, संज्ञानात्मक और प्रभावशाली गुण विकसित करने में सक्षम होना चाहिए। यही कारण है कि हम कुत्तों की इस नस्ल को विकृत प्रजनकों को प्राप्त नहीं करने की सलाह देते हैं और वे जीवन के पहले दो महीनों के दौरान पिल्लों के साथ प्रारंभिक सामाजिककरण की प्रक्रिया नहीं करते हैं।



वे बहुत jerбrquicos कुत्तों (विरासत वुल्फ) कर रहे हैं और jerarquнas- के बारे में स्पष्ट हम पूर्ण lнderes हैं होने की जरूरत है और वे हमारे уrdenes jerarquнa नहीं है बराबर हिंसा (हमेशा तथ्य है कि वे уrdenes lуgicas कर रहे हैं और कभी हिंसा का उपयोग के आधार पर) का पालन करना चाहिए।




अपने जीवन के लिए एक समय में प्रत्येक कुत्ते की caracterнsticas के आधार पर, tendrбn पुरुषों और महिलाओं के मामले में estrуgenos के मामले में एक टेस्टोस्टेरोन स्तर दूसरे कुत्तों के प्रति और भी करने के लिए अपने mбximo संभावित डोमेन विकसित करने के लिए harбn लोग। इन उम्र के उदाहरणों में बहुत ही प्रभावशाली व्यवहार होते हैं, कभी-कभी एक ही लिंग के कुत्तों के साथ आक्रामक होते हैं। हम एक सही socializaciуn किया जाता है और किया है, तो हमारे कुत्ते शिक्षा कॉलेज deberнa ऐसा नहीं होता है, या यदि ऐसा होता है तो हम हथियार होगा ताकि संघर्ष मेरा कुत्ता पर dйbil ejecuciуn, Socializaciуn, प्रशिक्षण और नियंत्रण कर रहे हैं। इन कुत्तों को जो लोग कुत्तों के साथ पिछले अनुभव किया है के लिए महान पालतू जानवर हो सकता है, यह लोग हैं, जो पहली बार के लिए एक पालतू कुत्ते के लिए उचित नहीं है।



स्वास्थ्य और देखभाल: एक नवीनीकृत अनुवांशिक शक्ति

यह नस्ल काफी स्वस्थ है और पशुचिकित्सा के दौरे को टीकाकरण या आवधिक समीक्षाओं में कम कर दिया जाता है। यह तथ्य दो उप-प्रजातियों (भेड़िया और कुत्ते) को पार करने के कारण है, जो कि अन्य कुत्तों की तुलना में अधिक आनुवांशिक विविधता को जन्म देता है, जिसे जेनिटाल विगोर कहा जाता है। हालांकि, उन्होंने जर्मन चरवाहा, डीजेनेरेटिव माइलोफरी (डीएम), बौनावाद (डीडब्ल्यू) और हिप और कोहनी डिस्प्लेसिया की कुछ अनुवांशिक बीमारियों को विरासत में मिला है। प्रत्येक प्रजनक को बीमार कुत्तों को पैदा करने से बचने के लिए प्रासंगिक परीक्षण करना चाहिए, यही कारण है कि डीएम और डीडब्ल्यू के मामले में आनुवंशिक परीक्षणों की आवश्यकता होनी चाहिए जिसमें कम से कम एक माता-पिता मुक्त हो और अन्य मुक्त या भालू, जिसके साथ उनकी गारंटी है स्वस्थ पिल्ले और इस खरगोश की कमी। डिस्प्लेसिया के मामले में, एक आधिकारिक निकाय (AVEPA और AMVAC) द्वारा प्रमाणित दोनों माता-पिता के रेडियोग्राफ की आवश्यकता होनी चाहिए।



उन्हें अपनी प्राथमिक जरूरतों को पूरा करने के लिए बहुत सारे शारीरिक और बौद्धिक अभ्यास करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि उन्हें एक कंपनी की आवश्यकता होती है क्योंकि उन्हें विकसित करने के लिए एक सामाजिक नाभिक की आवश्यकता होती है। वे घर के बगीचे में जाने के लिए कुत्ते नहीं हैं।

फ़ीड इस आकार के किसी भी कुत्ते की तरह ही है, हालांकि मांस, हड्डियों और मछली के अतिरिक्त फ़ीड के लिए आदर्श पूरक हैं।


lobosdealbadul.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों भेड़िया पैक के लिए backpacksकुत्तों भेड़िया पैक के लिए backpacks
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। मोनोग्राफिक प्रतियोगिताचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
कुछ भेड़िये कुत्ते क्यों बन गए? भोजन महत्वपूर्ण थाकुछ भेड़िये कुत्ते क्यों बन गए? भोजन महत्वपूर्ण था
चेकोस्लोवाकियन भेड़िया: नस्ल की मान्यता।चेकोस्लोवाकियन भेड़िया: नस्ल की मान्यता।
चेकोस्लोवाकिया से वुल्फ कुत्ता नस्लचेकोस्लोवाकिया से वुल्फ कुत्ता नस्ल
चेकोस्लोवाकियाई भेड़िया कुत्ता कैसे उभरा?चेकोस्लोवाकियाई भेड़िया कुत्ता कैसे उभरा?
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंडचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड
भेड़िया कुत्ताभेड़िया कुत्ता
कुत्ता भेड़िया की तरह, अक्सर उठता हैकुत्ता भेड़िया की तरह, अक्सर उठता है
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
» » चेकोस्लोवाकियन भेड़िया: भेड़िया की उपस्थिति, कुत्ते का व्यवहार
© 2021 taktomguru.com