taktomguru.com

कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?

डीओजी बिस्तर

हमारे कुत्ते का उपयोग करने वाले मुख्य सामानों में से एक और जिसमें बहुत समय व्यतीत होगा (अगर हम इसे अनुमति नहीं देते हैं सोफे पर जाओ) बिस्तर है। इसलिए, सही बिस्तर चुनना एक विषय नहीं है जिसे हमें छोड़ना या भूलना चाहिए। अगर हम अपने कुत्ते को आराम से आराम करना चाहते हैं और आराम से आराम कर सकते हैं, जहां यह आरामदायक महसूस करता है लेकिन साथ ही व्यावहारिक, साफ करने और परिवहन करने में आसान है, तो हमें यह जानना चाहिए कि कैसे चुनना है।

जैसा कि हमने संकेत दिया है, हमें अपने कुत्ते के लिए बिस्तर की तलाश करनी चाहिए विभिन्न कारक: कुत्ते का आकार, घर पर जगह, चाहे वह गर्मी या सर्दी हो, ... लेकिन चलो यह न भूलें कि उसे इसके बारे में अच्छा महसूस करना चाहिए और इसे इस तरह पहचानना चाहिए। ऐसा नहीं है कि हम अपने मानदंडों से खुद को निर्देशित करते हैं, लेकिन यह सच है कि ऐसे कुत्ते हैं जो किसी भी प्रकार के बिस्तर का समर्थन नहीं करते हैं और दूसरों में अधिक आरामदायक महसूस करते हैं।

कुत्तों के लिए बिस्तर

कुत्ते के बिस्तर कितने प्रकार हैं?




कुत्तों के लिए बिस्तर की पेशकश है बहुत बड़ा और शायद यही कारण है कि हमारे कुत्ते के लिए सही खोजना अभी भी मुश्किल है। लेकिन आइए मुख्य प्रकार की समीक्षा करें:

  • futons: उनके पास आमतौर पर विभिन्न आकार और आकार होते हैं लेकिन शायद यह सबसे बुनियादी बिस्तर है और इसी कारण से यह आमतौर पर सबसे किफायती होता है। यहां आपको देखना होगा डिज़ाइन और सामग्री की गुणवत्ता।
  • कम्बल: मैट के समान ही सरल है, हालांकि बड़े कुत्तों और विशेष रूप से सर्दी में अधिक उपयुक्त है। हमें देखना होगा कि यह आसानी से रोल-अप और साफ है। और वे पर्याप्त रूप से fluffy हैं।
  • टोकरीवे भी बहुत आम हैं, वे एक आरामदायक जगह प्रदान करते हैं, वे आते हैं गुदगुदा (यहां तक ​​कि गद्दे या तकिया के साथ अलग) और बहुत हल्के हैं। बेशक हमेशा यह देखते हैं कि कपड़े साफ करने के लिए आरामदायक है। वहाँ भी हैं विकर लाइन।
  • आकार के साथ कोट्स: वे बिस्तर होते हैं जो आमतौर पर एक कुत्ते के घर का आकार होता है लेकिन गद्दीदार होता है। पिल्लों के लिए आदर्श, ठंडे क्षेत्रों और कुत्तों के लिए जो एक के साथ शांति की तरह हैं छत को कवर जहां वे आराम करते हैं, उन्हें बाहर से अलग किया जा सकता है। अलग-अलग आकार और डिज़ाइन वाले असाधारण लोग हैं।
  • फाइबर बिस्तर: वे टोकरी की तरह हैं लेकिन कठोर, बहुत आप टिकाऊ, साफ करने के लिए आसान है बेशक वे प्रतिरोधी हैं और आपको बस अपने आकार या कंबल में एक चटाई जोड़नी है। वे विभिन्न आकारों और आकृतियों में आते हैं और बहुत किफायती होते हैं।

निष्कर्ष निकालने के लिए, और जैसा कि हमने बताया है, हमें चुनना होगा आकार के आधार पर, लेकिन यह भूलने के बिना कि यह है आरामदायक स्थानांतरित करने और परिवहन करने के लिए (जब हम उनके साथ यात्रा करते हैं तो हम इसे ले सकते हैं), लेकिन सभी से ऊपर साफ करने के लिए आसान है. आपको कपड़े देखना है, क्योंकि कुछ हटाने योग्य हैं और कपड़े धोने की मशीन में चुपचाप धोया जा सकता है। और, ज़ाहिर है, वह डिज़ाइन चुनें जिसे हम सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। और चलो भूलें कि सोने के समय में यह महत्वपूर्ण है प्रत्येक व्यक्ति आपकी साइट पर.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरणकुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरण
कुत्तों के लिए inflatable बिस्तरकुत्तों के लिए inflatable बिस्तर
कुत्तों के लिए बिस्तर का चयनकुत्तों के लिए बिस्तर का चयन
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करेंकुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
कुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएंकुत्तों के लिए बिस्तरों की विशेषताएं
कुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देशकुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देश
आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
कुत्ते को मेरे बिस्तर में सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंकुत्ते को मेरे बिस्तर में सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?
» » कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?
© 2021 taktomguru.com