taktomguru.com

क्या कुत्ते चिकन की हड्डियां खा सकते हैं?

हड्डी के साथ कुत्ता

शायद हमारे पास कुत्ते की सबसे आम छवियों में से एक ठीक से खा रहा है हड्डियों

, वास्तव में यदि आप इस विषय में थोड़ा समझने वाले व्यक्ति से पूछते हैं, तो आपको बताएं कि यह आपके आहार का आधार है। हालांकि, यह बात उतनी सरल नहीं है जितनी प्राथमिकता प्रतीत हो सकती है।

यही कारण है कि मैं एक बिल्कुल देखने के लिए प्रस्ताव, ठीक है, पर चिकन हड्डियों यह देखने और तय करने के लिए कि क्या यह हमारे कुत्ते को खिलाने का हिस्सा हो सकता है या सीधे, हमें उन्हें पूरी तरह से त्यागना चाहिए।

क्या हमारे कुत्तों के लिए चिकन की हड्डियां खराब हैं?

खैर, जहां आप इसे देखते हैं, पहला जवाब दिया जाना चाहिए कि वह होगा हां, बेशक यह कुछ और फिट बैठता है tinting, चूंकि इस पक्षी की सभी हड्डियां समान रूप से डिस्पोजेबल नहीं हैं।

शुरू करने के लिए हम भले ही उनके दांत पीसने के लिए किया जाता है, यह है कि ज्यादातर कुत्तों फ़ीड स्वयं के भोजन और सामयिक पूरक आधारित रहते ध्यान में रखना चाहिए, क्यों उन्हें हड्डियों के इस प्रकार देना मुश्किल है, सकता है पच नहीं किया जा सकता है न केवल इसलिए कि उनके पेट नहीं होते हैं, लेकिन क्योंकि कुछ छोटे होते हैं और उन्हें पूरी तरह से या थोड़ा चबाते हैं। यह सब कई मामलों में नेतृत्व कर सकता है, उल्टी से दस्त तक आहार में परिवर्तन और पाचन की कमी के लिए।

हालांकि, जांघों, जांघों और पंखों जैसे चिकन की हड्डियों के साथ उत्पन्न होने वाली मुख्य समस्या यह है कि उनकी कठोरता के कारण वे एक प्रकार की हड्डियां हैं वे splinter होते हैं. यही कहना है कि जब वे चबाने में साफ कटौती प्राप्त करने के बजाय, वे खुलते हैं और यह एक समस्या हो सकती है, यहां तक ​​कि एक बहुत बड़ा।




चिकन की हड्डियों से हड्डियों के इंजेक्शन में कुत्ते के लिए क्या परिणाम हो सकते हैं?

एक तरफ मैं आपको गैस्ट्रिक समस्याओं के बारे में बताता हूं यदि वे ऐसे कुत्ते हैं जो आहार में बदलाव के आदी नहीं हैं, तो हम बहुमत हैं। लेकिन दूसरी तरफ, उस से व्युत्पन्न मैंने आपको बताया कि वे छिड़काव करते हैं, न केवल कारण बन सकते हैं दांत और मसूड़ों में समस्याएंक्योंकि वे कुंजी हैं, लेकिन यह भी हो सकता है उन्हें पेट में, पेट में, मौत के कारण सबसे गंभीर मामलों में सक्षम होने से नुकसान पहुंचाता है. बस एक पेट या आंत्र छिद्रण की कल्पना करो। एक असली मौत।

क्या हम अपने कुत्ते के आहार से चिकन की हड्डियों को पूरी तरह से त्याग देते हैं?

जैसा कि हम देखते हैं, अब तक, हम निश्चित रूप से हां नहीं कहेंगे, न कि केवल हम जो बात कर रहे हैं, बल्कि खाद्य संतुलन के सवाल के कारण भी।

बेशक अब हमारे पास एक क्लासिक थीम है जो कुत्तों के साथ अधिकांश घरों में होती है। हमारे भोजन, हालांकि यह हमेशा एक विवादास्पद मुद्दा है क्योंकि यह उन्हें सूट नहीं करता है, हम जानते हैं कि हमें समझाने जब हम एक प्लेट नहीं टूट रहा है का सामना कर दिया और कभी-कभी कुछ अन्य Barquito रोटी ले जहाँ से बचा देने के मुद्दे , कई अन्य चीजों के बीच। खैर, अगर चिकन थीम कभी मेल खाता है, तो ध्यान रखें ऐसी हड्डियां हैं जो उपास्थि की तरह हैं, इसके साथ कोई समस्या नहीं होगी (पाचन समस्याओं को छोड़कर अगर वे उन्हें कभी नहीं खाते हैं), साथ ही उन लोगों को जो आवरण का हिस्सा हैं, कभी-कभी उन्हें तब तक पकाने के बाद जब वे आपके हाथों में पिघल जाएंगे। कभी नहीं, मैंने पहले कभी संकेत नहीं दिया है कि कठिन, खतरनाक हैं।

मैं यह भी कहना होगा कि लालच से प्रेरित इन मामलों में, यह है कि आप उन्हें अपने ही मांस का एक टुकड़ा यह एक बहुत अधिक हैं और इसलिए आप समस्याओं से बचने होगा पसंद करेंगे देते हैं, आप चुनना होगा क्योंकि, इन हड्डियों में से किसी को देने के लिए बेहतर नहीं लगभग बेहतर है एवेन्यू।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के लिए चिकन यकृत खराब है?कुत्ते के लिए चिकन यकृत खराब है?
क्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार हैक्योंकि कुत्ते को हड्डियों को देना बुरा विचार है
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?
एफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता हैएफडीए कुत्तों के लिए पके हुए हड्डियों के खिलाफ चेतावनी देता है
आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?
पहेली को एक साथ रखना: प्रागैतिहासिक जानवरों।पहेली को एक साथ रखना: प्रागैतिहासिक जानवरों।
घरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहारघरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहार
क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?
चिकन बड़ाचिकन बड़ा
» » क्या कुत्ते चिकन की हड्डियां खा सकते हैं?
© 2021 taktomguru.com