taktomguru.com

लंबे बालों वाले कुत्तों को ब्रश करना

लंबे बालों वाले कुत्तों को ब्रश करना

टेक्स्ट और फोटो: राकेल गोयेना। डॉग groomer Delgoyepino।

ब्रशिंग खाते में ध्यान देने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है हमारे पालतू जानवर में उचित स्वच्छता बनाए रखें। हमारे कुत्ते brushing द्वारा मिला mбs स्वच्छ समय रहने के लिए, हम अपनी प्राकृतिक तेलों के distribuciуn पक्ष, मृत बाल निकालने के लिए, हम देख सकते हैं कि आपके पालतू जानवर की त्वचा अच्छी हालत में रखा जाता है, परजीवी या एक्जिमा से मुक्त और, अपने आप में, निर्माण प्रदान करेगा हमारे पालतू जानवर के साथ एक अच्छा लिंक।

हम सामग्री का उपयोग करने के लिए और कोट के आधार पर आवृत्ति को अलग करेंगे, क्योंकि ब्रशिंग लंबे, छोटे बाल, कठोर बाल, मोटे बाल या घुंघराले बालों के लिए समान नहीं होगी। इस अवसर पर हम लंबे समय से नमूने के ब्रशिंग पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

आवृत्ति
इस प्रकार में ब्रश करने की आवृत्ति मंत्र दैनिक होना चाहिए या, उसमें असफल होना चाहिए, तीन या सप्ताह में चार बार एक कुत्ता है नॉट्स से मुक्त एक स्वस्थ पालतू जानवर है और घर पर साफ, कुछ बहुत महत्वपूर्ण है, दोनों इसके लिए पालतू जानवर की स्वच्छता के लिए कल्याण।

सामग्री की आवश्यकता है
लंबे बाल वाले कुत्ते को ब्रश करने के लिए हमारे पास तीन अनिवार्य उपकरण होना चाहिए: एक सॉफ्ट कार्ड, मक्खन ब्रश और धातु कंघी। कार्ड का उपयोग तब किया जाएगा जब कुत्ते के पास नॉट्स हों, ताकि उन्हें आसानी से खत्म किया जा सके। मक्खन ब्रश का उपयोग तब किया जाता है जब हमें बालों में नॉट्स नहीं मिलते हैं, बस इसे अच्छी स्थिति में रखने और संभावित समुद्री मील से मुक्त रखने के लिए, और यदि हम इसे नियमित रूप से उपयोग करते हैं, तो फर कम क्षतिग्रस्त हो जाएगा। एक बार जब हम ब्रश किए जाते हैं, तो कार्ड या ब्रश के साथ मेटलिक कंघी का उपयोग किया जाएगा, इस तरह हम उन नॉट्स का पता लगा सकते हैं जिन्हें हमने ब्रश के साथ नहीं पाया है।

TЙCNICA
हम हमेशा सावधानीपूर्वक और बालों के पक्ष में ब्रश करेंगे, परतों द्वारा सभी क्षेत्रों तक पहुंचने के लिए इसे उठाकर, ब्रश को पास करने और फिर कंघी को यह सुनिश्चित करने के लिए याद रखें कि हमारे पालतू गांठों से मुक्त हैं। हम शरीर से शुरू करेंगे और पैरों के साथ जारी रहेंगे, जो उन्हें परेशान करता है, लेकिन उन्हें उपेक्षित नहीं किया जाना चाहिए। हम आखिरी बार सिर छोड़ देंगे, क्योंकि आमतौर पर यह हिस्सा होता है कि वे कम से कम पसंद करते हैं। हम इसे धीरे-धीरे और ध्यान से ब्रश करेंगे, खासकर आंखों के क्षेत्र में।

नॉट्स से पहले
ब्रशिंग के दौरान हम गाँठ पा सकते हैं, जिसे स्वाभाविक रूप से हटा दिया जाना चाहिए, जैसा कि हमने कार्ड और कंघी की मदद से पहले कहा था, अगर यह कार्ड के साथ नहीं आता है, तो हमारे पास कई विकल्प हैं:



- हम गाँठ खोलने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग कर सकते हैं, आमतौर पर यह बहुत जटिल नहीं होने पर किया जाता है।
- हम बालों के अंत में त्वचा से लंबवत कंघी डालते हैं, इस तरह हम गाँठ खोलते हैं, जो इसके अनचाहे को सुविधाजनक बनाता है।
- यदि गांठ बहुत बड़ा या बहुत तंग था, तो हम कुत्ते की त्वचा को काटने जैसे संभावित दुर्घटनाओं से बचने के लिए, कैंची की एक जोड़ी के साथ मदद कर सकते हैं, लेकिन त्वचा से हमेशा त्वचा के अंतिमकरण तक।
उत्पाद जो ब्रशिंग में हमारी मदद करते हैं
ब्रशिंग को सही करने में हमारी सहायता के लिए, हम विभिन्न उत्पादों पर भरोसा कर सकते हैं जो इस संबंध में हमारी सहायता करते हैं। हमारे पास कॉस्मेटिक्स की एक विस्तृत विविधता है, जैसे मास्क बिना रिनिंग, तेल या कंडीशनिंग स्प्रे, दूसरों के बीच।
कब्बा शुरू करो
मुखौटा का सही आवेदन।
हमें अपने कुत्ते को उसी समय ब्रश करना शुरू करना चाहिए जब वह घर आता है।
ब्रशिंग आपके दैनिक दिनचर्या में, एक दर्द या भोजन की तरह कुछ और होना चाहिए। कुत्ते के लिए इसका उपयोग करने के लिए और उसके लिए कुछ अच्छा होना, ब्रशिंग के दौरान हम धीरे-धीरे उससे बात करते हैं और एक बार
हम खत्म करते हैं, हम उसे अपने अच्छे व्यवहार के लिए एक इनाम के रूप में एक इलाज देते हैं।

MASCARILLA

Setterbakio द्वारा केडब्ल्यू Supergroom। समय-समय पर प्रयोग किया जाता है, यह बालों को शरीर, जीवित, रेशमी और चमकदार रखता है। असाधारण रूप से desenredo की सुविधा प्रदान करता है।

नॉट्स की उपस्थिति से बचें। पानी के साथ मिश्रित, यह मॉइस्चराइजिंग तेल, कंडीशनर और ढीला हो जाता है।

तेल
Setterbakio द्वारा Sueltanudos Kw। अधिकतम प्रभावशीलता के साथ बहुत प्रभावी, ढीले नॉट्स। हम गाँठ पर सूखे बालों को स्प्रे करते हैं, धीरे-धीरे रगड़ते हैं और थोड़ी देर इंतजार करते हैं। इसके बाद, हम गाँठ या कंघी के साथ गाँठ को छोड़ देते हैं।
स्प्रे कंडीशनर
एसLanolin के साथ Kw तेल विज़र। यह एक शानदार चमक के साथ एक भारी, पूर्ण शरीर वाले बाल प्रदान करता है।
किसी भी समय ब्रशिंग और अन्वेषण की सुविधा प्रदान करता है। स्थिर शक्ति के साथ युक्तियों के लिए उत्कृष्ट समाधान। धीरे-धीरे मंडल पर स्प्रे और ब्रश।

प्रिंसिपल टिप्स
- ताकि कुत्ता ज्यादा नहीं बढ़ता है और हमें यह आसान लगता है हैंडलिंग, हमें इसे एक टेबल पर रखना चाहिए।
- हमारा सबसे अच्छा सहयोगी धैर्य होगा।
- चाहे हमारा कुत्ता पिल्ला या वयस्क हो, मरीज रहें और चुप रहेंगे कि कुत्ता उसी राज्य में रहता है हमें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के कोट की देखभालकुत्ते के कोट की देखभाल
प्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक ब्रशप्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक ब्रश
कुत्ते स्वच्छता, एक पूर्ण दिनचर्याकुत्ते स्वच्छता, एक पूर्ण दिनचर्या
मेरे कुत्ते के बालों को सही ढंग से कैसे ब्रश करेंमेरे कुत्ते के बालों को सही ढंग से कैसे ब्रश करें
कुत्ते के नाई की दुकानकुत्ते के नाई की दुकान
अपने पालतू जानवर के बालों को अच्छी हालत में रखने के लिए टिप्सअपने पालतू जानवर के बालों को अच्छी हालत में रखने के लिए टिप्स
सुनहरे कुत्ते में बाल का परिवर्तन - (अनुसरण करने के लिए कदम)सुनहरे कुत्ते में बाल का परिवर्तन - (अनुसरण करने के लिए कदम)
स्वच्छता और दांत ब्रशिंगस्वच्छता और दांत ब्रशिंग
पूडल का कोटपूडल का कोट
हमारे कुत्ते को कैसे ब्रश करेंहमारे कुत्ते को कैसे ब्रश करें
» » लंबे बालों वाले कुत्तों को ब्रश करना
© 2021 taktomguru.com