taktomguru.com

कुत्तों को उदार बनाने के लिए एक पशु चिकित्सक एक ही दवा के साथ आत्महत्या करता है

यह ताइवान में हुआ था। पशुचिकित्सक जियान झिचेंग ने नीति के बाद 700 से अधिक कुत्तों को उकसाया जो जानवरों को गोद लेने के केंद्र को नियंत्रित करते थे।

कई गोद लेने वाले केंद्रों में, उन कुत्ते जिन्हें केंद्र द्वारा निर्धारित समय के भीतर अपनाया नहीं जाता है, को केंद्रों में रोज़ाना छोड़ने वाले अधिक कुत्तों को घर बनाने में असमर्थता के कारण बलिदान दिया जाता है। और यह है कि जब एक नया कुत्ता केंद्र में आता है, तो अंतरिक्ष की कमी के कारण कानून को अस्वीकार करने की अनुमति नहीं है। केंद्र में कोई जगह है या नहीं, उन्हें कुत्ते के साथ रहना चाहिए।

पशु चिकित्सा आत्महत्या करता है

केंद्र में जियान ने 500 कुत्तों और 100 बिल्लियों की क्षमता के साथ निर्देशित किया था, वहां कुत्तों के लिए केवल 12 दिन की अवधि थी जो केंद्र में पहुंचे थे। अगर उन्हें अपनाया नहीं गया था, तो जियान उन्हें घातक इंजेक्शन के साथ बुलाए जाने का आरोप था, क्योंकि कुत्तों की कुल संख्या हमेशा 500 स्थानों से अधिक हो गई थी।




समस्या तब पैदा हुआ जब वह एक टेलीविजन कार्यक्रम जिसमें उन्होंने साक्षात्कार किया गया था पर दिखाई दिया और पता चला समस्या केन्द्रों जानवर गोद लेने और दु: ख वह कुत्तों के पशु चिकित्सा दैनिक दर्जनों के रूप में खुद को euthanize क्योंकि कोई भी नहीं अपनाया है करने के लिए किया था। जियान रोज़ाना केंद्र में रहने की स्थिति के कारण गंभीर अवसाद से पीड़ित था। पशु चिकित्सा पेशे का इलाज और कुत्तों के जीवन को बचाने के लिए गया था के रूप में, उसे निकाल नहीं।

लेकिन कोई भी उसके समझ सकते हैं और टीवी शो पर उसकी उपस्थिति इतना आलोचना और अपमान प्राप्त के बाद, वह एक ही कुत्ते euthanize करने के लिए इस्तेमाल दवा इंजेक्शन लगाने के द्वारा अपनी जान लेने के लिए निर्णय करने के लिए फैसला किया और एक पत्र लिखा रवाना होने से पहले नहीं किया था: "मानव जीवन एक कुत्ते के जीवन से अलग नहीं है। मैं उसी दवाओं के साथ मर जाऊंगा जो कुत्तों को शांति में सोने के लिए इस्तेमाल करते हैं। "

एक दुखद कहानी हमें अपने पालतू जानवरों में कैसे आवश्यक नसबंदी पर प्रतिबिंबित करता है कि, कैसे तत्काल यह बजाय अपनाने एक लहर में खरीद सकते हैं और इस कारण में शामिल हो जाते हैं और यह सब नुकसान को रोकने के सख्त उपाय करने के लिए कई सरकारों की आवश्यकता है, दोनों कुत्तों के सबसे बड़े शिकार, ऐसे लोगों को इस दुनिया में काम करने और हर दिन देखते हैं और अत्याचार है कि जो लोग हमारे सबसे अच्छे दोस्त हैं के साथ हो लग रहा है के रूप में कर रहे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शंघाई में एक नया कानून केवल एक कुत्ता होने की अनुमति देता हैशंघाई में एक नया कानून केवल एक कुत्ता होने की अनुमति देता है
एक करोड़पति कुत्तों के लिए एक लक्जरी स्वागत केंद्र बनाता हैएक करोड़पति कुत्तों के लिए एक लक्जरी स्वागत केंद्र बनाता है
उपचारात्मक कुत्तोंउपचारात्मक कुत्तों
एक बीमारी जो आपको जानवरों को उठाती है: जमावएक बीमारी जो आपको जानवरों को उठाती है: जमाव
वन्यजीवन वसूली केंद्रवन्यजीवन वसूली केंद्र
ला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता हैला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता है
कुत्तों और बिल्लियों के त्याग के खिलाफ टीका मौजूद हैकुत्तों और बिल्लियों के त्याग के खिलाफ टीका मौजूद है
प्रशिक्षण केंद्रप्रशिक्षण केंद्र
स्पेन में 2014 के दौरान 140,000 कुत्तों और बिल्लियों को छोड़ दिया गयास्पेन में 2014 के दौरान 140,000 कुत्तों और बिल्लियों को छोड़ दिया गया
Badalona कुत्तों को आपकी मदद की ज़रूरत हैBadalona कुत्तों को आपकी मदद की ज़रूरत है
» » कुत्तों को उदार बनाने के लिए एक पशु चिकित्सक एक ही दवा के साथ आत्महत्या करता है
© 2021 taktomguru.com