taktomguru.com

आपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत है

आपके कुत्ते की तस्वीर आपको चलने की जरूरत है

आपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत है

इसे सही तरीके से करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

जिन क्षणों में आप अपने पालतू जानवर के साथ बातचीत करते हैं, वे बहुत से हैं और बहुत अलग लेकिन बिना किसी संदेह के, कुत्ते को चलाने का तथ्य सबसे गहन और आनंददायक है। इस लेख में हम आपको कुछ सलाह देने का प्रस्ताव देते हैं ताकि यह गतिविधि सही तरीके से की जा सके और आप और आपके पालतू दोनों एक सौ प्रतिशत का आनंद लें।

1- जब हम अपने पालतू कुत्ते के साथ चलने के लिए जाते हैं तो पट्टा को सही तरीके से कैसे लेना चाहिए और सटीक रूप से जरूरी है। पट्टा नियंत्रित किया जाना चाहिए, ताकि अपने हाथ और यथासंभव कम कुत्ते को ले जाने के कॉलर के बीच की दूरी। इस प्रकार, हम प्रत्येक आंदोलन को सही ढंग से संभाल सकते हैं और हमारे कुत्ते को पूरी तरह से हमारे हाथ से निर्देशित किया जाएगा। प्रकृति के संपर्क में आनंद लेने के लिए कुत्ते को पार्क में रिहा किया जा सकता है, लेकिन जब हमारी तरफ जा रहे हैं तो आपको स्थिति को कभी भी नियंत्रित नहीं करना चाहिए।

2- एक कुत्ते को अच्छी तरह से चलने के लिए आपको यह भी जानना होगा कि कैसे अपनी शारीरिक भाषा की व्याख्या करें। कुत्ता बात नहीं करता है, लेकिन यह शरीर के साथ बात करता है और हमें पता होना चाहिए कि जब यह चलता है तो यह सही तरीके से कैसे पढ़ा जाता है। हम अच्छे वॉकर हो सकते हैं, उनके दृष्टिकोण की व्याख्या कर सकते हैं और बाहर निकलने का आनंद लेते समय क्या गलत सोचते हैं।




3- हमारे पालतू जानवरों के साथ साझा करने का अच्छा समय भी जरूरी है यदि हम जो करना चाहते हैं वह कुत्ते के साथ व्यापक चलने का आनंद लेता है। कुत्ते को पैदल चलने के लिए दरवाजा खोलना नहीं है और उसे खुद को राहत देना नहीं है, बल्कि यह जानवर और उसके मालिक के लिए एक समय के साथ और आराम से एक समय का आनंद लेने का निमंत्रण है।

4- बाहर निकलने के समय हमारे पालतू जानवरों के लिए एक अच्छी पहचान भी महत्वपूर्ण है। कुत्ते को चलने के लिए कोई भी व्यक्ति ध्यान में रखता है कि उनके पालतू खो गए हैं लेकिन कहने की जरूरत नहीं है कि अक्सर अनचाहे चीजें हमारे साथ होती हैं। इस कारण से, हमें चेतावनी देना अच्छा होता है और पालतू जानवर को एक अच्छी पहचान पट्टिका के साथ ले जाना अच्छा होता है जिसमें हम उसका नाम शामिल कर सकते हैं और, ज़ाहिर है, एक टेलीफोन नंबर जिसके माध्यम से कुत्ता पाता है, उसके मालिक के साथ संवाद कर सकता है।

यह कहने लायक है कि ये जानवरों के मालिक के रिश्ते को मजबूत करने के लिए कुछ सुझाव हैं कुत्ते को इसी तरह, वे हमारे पालतू जानवरों के पर्यावरण के साथ एक अच्छा सहअस्तित्व में मदद करते हैं और दोनों को और उन्हें खुली हवा में एक सुंदर चलने का आनंद लेने की अनुमति देते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के बिना आपको खींचने के बिना कैसे चलना है?अपने कुत्ते के बिना आपको खींचने के बिना कैसे चलना है?
सवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक हैसवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक है
कुत्ता पकड़ा नहीं जाता है। जब हम कॉलर द्वारा उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं तो यह डरावना होता है।कुत्ता पकड़ा नहीं जाता है। जब हम कॉलर द्वारा उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं तो यह डरावना होता है।
अपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियांअपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियां
अपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करेंअपने कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे करें
जब कुत्ते चलने के दौरान नहीं चलता है तो क्या करना हैजब कुत्ते चलने के दौरान नहीं चलता है तो क्या करना है
अपने पूडल के साथ चलनाअपने पूडल के साथ चलना
अपने कुत्ते को अच्छी तरह से चलने के लिए छोटी युक्तियाँअपने कुत्ते को अच्छी तरह से चलने के लिए छोटी युक्तियाँ
एक पट्टा पर एक सवारीएक पट्टा पर एक सवारी
कॉलर और पट्टा के साथ चलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएकॉलर और पट्टा के साथ चलने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
» » आपके कुत्ते को आपको चलने की जरूरत है
© 2021 taktomguru.com